ekterya.com

डाउनलोड एक्सेलेलेटर प्रबंधक (डीएएम) का उपयोग कैसे करें

डाउनलोड त्वरक प्रबंधक (बांध), भी जाना जाता है के रूप में बांध मीडिया धरनेवाला यथासंभव शीघ्र इंटरनेट ब्राउज़र से मल्टीमीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए इस तरह के गतिशील फ़ाइल विभाजन और फ़ाइल संघ तर्क खेल के रूप में प्रोटोकॉल का उपयोग करता है एक नि: शुल्क उपकरण है। डीएएम का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले अपने विंडोज कंप्यूटर पर उपकरण इंस्टॉल करना होगा और फिर इसे वेब पर उस सामग्री को कैप्चर करने के लिए उपयोग करना चाहिए जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1

डीएएम स्थापित करें
छवि डाउनलोड शीर्षक से एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 1 का उपयोग करें
1
आधिकारिक डीएएम वेबसाइट पर जाएँ https://damdownloader.com/. डीएएम एक ऐसा उत्पाद है जो Tensons Software Corporation द्वारा विकसित और समर्थित है।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 2 का उपयोग करें
    2
    "डाउनलोड" पर क्लिक करें और कंप्यूटर को .exe फ़ाइल को सहेजने का विकल्प चुनें। डीएएम मुफ्त और विंडोज कंप्यूटर के साथ संगत है।
  • डाउनलोड प्रोडेलर मैनेजर (डीएएम) चरण 3 का उपयोग करें
    3
    डाउनलोड फ़ोल्डर पर जाएं और DAMsetup.exe फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें।
  • छवि डाउनलोड करें का उपयोग करें डाउनलोड त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 4
    4
    कंप्यूटर पर इसे स्थापित करने के लिए DAM स्थापना विज़ार्ड स्क्रीन पर दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करें।
  • बॉक्स "मेरा मुखपृष्ठ बनाएं और खोज बांध डिफ़ॉल्ट खोज विकल्प" के लिए ( "बांध खोजें यह मेरा मुखपृष्ठ और डिफ़ॉल्ट खोज इंजन बनाएं") अगले अनचेक करें। इससे डैम को आपके ब्राउज़र को "अपहरण" करने से रोक दिया जाएगा और आपकी ब्राउज़िंग प्राथमिकताओं को बदल दिया जाएगा।
  • डाउनलोड प्रमेय एक्सेलेरेटर मैनेजर (डीएएम) चरण 5 का प्रयोग करें
    5
    स्थापना पूर्ण होने पर डीएएम शुरू करने के लिए विकल्प चुनें।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 6 का उपयोग करें
    6
    "विकल्प" पर क्लिक करें और बाएं साइडबार में "सामान्य" चुनें
  • डाउनलोड करें डाउनलोड एक्सेलेरेटर मैनेजर (डीएएम) चरण 7 का उपयोग करें
    7
    सभी इंटरनेट ब्राउज़रों के बक्सों को चेक करें जिन्हें आप डीएएम के साथ उपयोग करना चाहते हैं और "ओके" पर क्लिक करें। डीएएम फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम के साथ बेहतर काम करता है, हालांकि यह इंटरनेट एक्सप्लोरर, सफारी, ओपेरा और नेटस्केप के साथ काम करता है।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक प्रयुक्त त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 8 का उपयोग करें
    8
    बाएं साइडबार पर "डाउनलोड टू" पर क्लिक करें और संकेत दें कि आप डैम को डाउनलोड करने वाली सभी फाइलों को सहेजना चाहते हैं। डिफ़ॉल्ट रूप से, डीएएम कंप्यूटर की "डाउनलोड" फ़ोल्डर में फाइलों को बचाता है।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक से एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) का उपयोग करें चरण 9
    9
    डीएएम प्राथमिकताओं में इच्छित बदलाव करें और "विकल्प" विंडो बंद करें। आप कनेक्शन की गति को संशोधित कर सकते हैं, सूचनाएं प्रबंधित कर सकते हैं, दिन के कुछ समय पर चलने के लिए कार्यक्रम ध्वनि और आवाज सक्षम कर सकते हैं। विकल्पों को समायोजित करने के बाद, आप डैम के साथ मल्टीमीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं।
  • भाग 2

    डीएएम का उपयोग करें
    डाउनलोड प्रोडेलर मैनेजर (डीएएम) चरण 10 का उपयोग करें
    1
    इंटरनेट ब्राउज़र को प्रारंभ करें और उस पृष्ठ पर जाएं जहां से आप मल्टीमीडिया फ़ाइल डाउनलोड करना चाहते हैं। आप किसी भी पेज पर जा सकते हैं जो म्यूज़िक या वीडियो फाइल चलाते हैं।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक प्रयुक्त त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 11 का उपयोग करें



    2
    जिस मीडिया फ़ाइल को आप डाउनलोड करना चाहते हैं वह खेलना शुरू करें उदाहरण के लिए, अगर आप एक यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं, तो वीडियो शुरू करने के लिए "प्ले" पर क्लिक करें। डीएएम स्वचालित रूप से पृष्ठ की मल्टीमीडिया फ़ाइल को कैप्चर करेगा और इसे अपने मीडियाग्राबर विंडो में प्रदर्शित करेगा।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 12 का उपयोग करें
    3
    कर्सर को मीडियाग्राबर विंडो के माध्यम से पास करें और मल्टीमीडिया फ़ाइल का चयन करें।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 13 का उपयोग करें
    4
    "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें। डीएएम के मुख्य इंटरफ़ेस में फाइल को डाउनलोड करने की प्रक्रिया को इसके आकार, समय शेष और स्थानांतरण गति के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक से एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 14 का उपयोग करें
    5
    उन सभी पृष्ठों और मीडिया फ़ाइलों के साथ चरण 1 से 4 दोहराएं जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं। डीएएम को एक ही समय में कई फाइलें डाउनलोड करने की संभावना है जब आप कोई फ़ाइल डाउनलोड करना समाप्त करते हैं, तो वह स्वचालित रूप से "डाउनलोड" फ़ोल्डर या विशिष्ट स्थान में सहेजी जाती है।
  • डाउनलोड प्रयुक्त त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 15 का शीर्षक चित्र
    6
    किसी भी समय डैम डाउनलोड को रोकने और फिर से शुरू करने के लिए "रोकें" या "पुनरारंभ" पर क्लिक करें।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक एक्सेलरेटर प्रबंधक (डीएएम) चरण 16 का उपयोग करें
    7
    जब प्रगति बार 100% दिखाता है, और दाम के शीर्ष पर "निकालें" पर क्लिक करें तो फ़ाइल चुनें। यह डीएएम फ़ाइल को हटा देगा, जब वह कंप्यूटर पर सहेजा जाएगा। जब आप मीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड करना समाप्त करते हैं, तो आप उन्हें उन स्थान से सीधे खेल सकते हैं जहां आपने उन्हें बचाया था।
  • भाग 3

    डीएएम में समस्याओं का समाधान करें
    छवि डाउनलोड शीर्षक प्रयुक्त त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 17 का उपयोग करें
    1
    यूट्यूब पर एचटीएमएलए विडियो मोड सक्षम करें यदि आप उस प्लेटफ़ॉर्म से वीडियो डाउनलोड करने के लिए डीएएम का उपयोग करते हैं। यह सुविधा डीएएम को यूट्यूब वीडियो को अधिक कुशलता से कब्जा करने और त्रुटि की संभावनाओं को कम करने की अनुमति देती है।
    • इस पर यूट्यूब पेज पर जाएं https://youtube.com/html5# और एचटीएमएल 5 खिलाड़ी को सक्षम या लोड करने का विकल्प चुनें।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक से डाउनलोड त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 18 का उपयोग करें
    2
    मल्टीमीडिया फ़ाइलों को कैप्चर करते समय डैम के मामले में कंप्यूटर से किसी भी डाउनलोड मैनेजर की स्थापना रद्द करें। अन्य डाउनलोड प्रबंधकों ने आम तौर पर डीएएम ब्लॉक किया है और इसे फ़ाइलों को कैप्चर करने से रोक दिया है।
  • डाउनलोड करें डाउनलोड एक्सेलेरेटर मैनेजर (डीएएम) चरण 1 का उपयोग करें
    3
    जब आप फ़ेसबुक और यूट्यूब जैसे एन्क्रिप्टेड पन्नों से मल्टीमीडिया फ़ाइलों को कैप्चर करते हैं तो फ़ायरफ़ॉक्स बदलें और उपयोग करें। यह साबित होता है कि एनाप्टेड पृष्ठों से डीएएम के साथ मल्टीमीडिया फ़ाइलों को कैप्चर करने में फ़ायरफ़ॉक्स अधिक प्रभावी है।
  • डाउनलोड प्रमेय एक्सेलेरेटर मैनेजर (डीएएम) चरण 20 का उपयोग करें
    4
    वेब पेज को अपडेट करने, मल्टीमीडिया फ़ाइल को फिर से चलाने या डीएएम को पुनरारंभ करने का प्रयास करें यदि वह असफल हो और विशिष्ट मल्टीमीडिया फ़ाइल को कैप्चर न करे टूल अपडेट करने से डीएएम मल्टीमीडिया फ़ाइलों को अधिक प्रभावी ढंग से कैप्चर करने में मदद करेगा।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक से डाउनलोड त्वरक प्रबंधक (डीएएम) चरण 21
    5
    ब्राउज़र का कैश और कुकी साफ़ करें अगर डीएएम कुछ वेब पेजों की मल्टीमीडिया फाइलों को कैप्चर करने में समस्याएं बना रहा है इससे ब्राउज़र को साफ करने में मदद मिल सकती है ताकि डीएएम उन पृष्ठों पर फाइलों को कैप्चर कर सके।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com