ekterya.com

क्रेडिट कार्ड भुगतान को स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग कैसे करें

क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए विक्रेता के रूप में क्षमता रखने वाले डिस्को संगीत (और कई सालों बाद भी) के दिनों में बहुत सारे प्रयास और विस्तृत रसद योजना शामिल थी - जिसमें बैंक शामिल थे, सॉफ्टवेयर के लिए जटिल टेलीफोन कनेक्शन इंटरफेस प्रशासन, और अपमानजनक कमीशन - लेकिन अब, क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान स्वीकार करना, मध्यस्थता के लिए सरल नहीं हो सकता पेपैल

. चाहे आप अपने व्यवसाय के लिए भुगतान विधि के रूप में तुरन्त क्रेडिट कार्ड, ई-चेक या इंटरबैंक हस्तांतरण स्वीकार करना चाहते हैं, पेपैल आप सभी आवश्यक कार्यों को पूरा करने के लिए एक मितव्ययी और बहुमुखी समाधान के माध्यम से ऐसा करने की अनुमति देता है।

चरणों

क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पृष्ठ 1 चरण
1
अनुभाग पर जाएं[1]. यह लिंक आपको विक्रेता को सभी जानकारी के साथ पृष्ठ पर ले जाता है, जहां आप सेवा प्रदान करने वाली सेवा के बारे में अधिक जान सकते हैं।
  • आपके व्यवसाय के लिए यह स्वचालित भुगतान विकल्प होने की कीमत प्रति माह अधिकतम 30 डॉलर प्रति माह से भिन्न हो सकती है, साथ ही अगस्त 2012 तक अधिकांश मामलों में 2.9% + $ .30 प्रत्येक लेनदेन के लिए होता है।
  • Video: ETN Electroneum - WEBD WebDoallar - Coinbene -Binance - Mining - Air Drop

    क्रेडिट कार्ड भुगतान को स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पेपैल तक साइन अप करें अगर आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो एक मानक खाता या व्यापार खाते के साथ साइन अप करें। उत्तरार्द्ध आपको कई उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा कॉन्फ़िगर किए जाने वाले अनुमतियों के साथ ही खाता एक्सेस करने का विकल्प देता है।
  • या अपना खाता दर्ज करें, यदि आपके पास पहले से कोई है
    क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: What is Paypal? How to make a PayPal Account? paypal kya hai ? पेपाल क्या है ?

    3
    भुगतान करने और प्राप्त करने की अपनी सीमा बढ़ाएं स्थिति के दाईं ओर नीले चिह्न पर क्लिक करें: सत्यापित नहीं, अपने खाते को सत्यापित करने के लिए। कुछ देशों में यह आपकी पहचान सत्यापित करने के लिए किसी आधिकारिक पहचान के डेटा में प्रवेश करने के लिए पर्याप्त होगा, जबकि अन्य में आपको यह सत्यापित करना होगा कि आप अपने व्यक्तिगत जानकारी को अपने बैंक खाते के डेटा से लिंक करने में सक्षम होने के लिए क्रेडिट कार्ड धारक हैं।



  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    "पेपल वाणिज्य के लिए उपकरण" पर क्लिक करें मुख्य टैब के अंतर्गत, "पेपैल बटन" टैब पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू में विकल्पों में से "अभी खरीदें बटन" चुनें।
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपने उत्पाद की जानकारी दर्ज करें आप उपयोग करने के लिए बटन की शैली को बदल सकते हैं, और अन्य पहलुओं जैसे कि रंग, आकार और दूसरों के बीच में बदलाव कर सकते हैं। जब आप समाप्त कर लेंगे तो `अब बटन बनाएं` पर क्लिक करें। अगले पृष्ठ आपको बताएगा कि आपकी वेबसाइट पर बटन या ईमेल संदेश में कैसे जगह होगी।
  • क्रडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पृष्ठ 6 चरण
    6

    Video: Buy And/Or Sell Bitcoin Locally In Chandigarh, India Through LocalBitcoins

    बस यही है! यह आसान है आप क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान स्वीकार करके बिक्री शुरू करने के लिए तैयार हैं, और आपके पास विभिन्न उत्पादों के रूप में कई नए बटन बनाएं। ऐसे कई और अधिक उन्नत विकल्प हैं, जिन्हें आप भी तलाश कर सकते हैं, जैसे खरीदे गए उत्पादों या सेवाओं के लिए अपने ग्राहकों की प्राप्तियां भेजने के साथ-साथ `शॉपिंग कार्ट` बटन के साथ अपनी वेबसाइट पर शॉपिंग कार्ट भी बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पेपैल वीजा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, डिस्कवर, और बेशक, पेपैल क्रेडिट स्वीकार करता है।
    • पेपैल आपको अपने स्मार्टफोन के लिए एक निःशुल्क क्रेडिट कार्ड रीडर भी प्रदान करता है, जिसके साथ आप नंबरों को मैन्युअल रूप से दर्ज करने के बजाय कार्ड स्लाइड कर सकते हैं। डायरेक्ट ट्रांजैक्शन में कम से कम कमीशन इस पद्धति के साथ 2.9% के बजाय -2.7% है।
    • अपने व्यवसाय की संभावनाओं के विस्तार के लिए सभी उपलब्ध विकल्पों की समीक्षा करें। पेपैल आपको शक्तिशाली विकल्पों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है और आपको उन का उपयोग करने के लिए एक क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com