ekterya.com

Snapchat पर Shazam का उपयोग कैसे करें

इस विकी ह्वाइड गाइड में आप देखेंगे कि स्जैपैट एप्लिकेशन से सीधे शाजाम का उपयोग कैसे करें। इस तरह आप जिस गीत को चलाया जा रहा है उसकी पहचान कर सकते हैं और इसे अपने दोस्तों को स्नैप के रूप में भेज सकते हैं ताकि वे इसे सुन सकें।

चरणों

Snapchat चरण 1 में शाजम का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
Snapchat एप्लिकेशन खोलें सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा स्थापित संस्करण सबसे हालिया है ताकि आप नवीनतम सुविधाओं तक पहुंच सकें, जैसे शाजाम के साथ स्नैपचैट का एकीकरण। आप से अपडेट की जांच कर सकते हैं ऐप स्टोर (आईफोन) या प्ले स्टोर (एंड्रॉइड).
  • शाजम का उपयोग करने की प्रक्रिया दोनों संस्करणों में समान है।
  • Snapchat चरण 2 में शाजम का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    2

    Video: RiceGum - Its EveryNight Sis feat. Alissa Violet (Official Music Video)

    अगर आपने अभी तक कैमरा स्क्रीन खोला नहीं है, तो इसे खोलें। यदि आप "चैट" या "कहानियां" विंडो में हैं, स्नैपचैट स्क्रीन के निचले भाग में सर्कल बटन स्पर्श करें। ऐसा करने से कैमरा स्क्रीन खुल जाएगी।
  • स्नैपचैट स्टेप 3 में शाजम का उपयोग करें
    3
    उस स्थान पर ले जाएं जहां आप स्पष्ट रूप से गीत सुन सकते हैं। शाजाम बेहतर काम करता है जहां कम पृष्ठभूमि का शोर होता है और गाने स्पष्ट रूप से सुनाए जाते हैं।
  • Snapchat चरण 4 में शाजम का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Detective Donut vs THE PUZZLER Game Master Mystery Part 1




    4
    कैमरा स्क्रीन को दबाकर रखें। बेहतर परिणाम के लिए, यह आपके चेहरे को स्क्रीन पर होने के बिना करें, अन्यथा आप गलती से "लेंस" फ़ंक्शन को सक्रिय कर सकते हैं।
  • आपको यह करना होगा से पहले अपनी तस्वीर लेने के लिए
  • Snapchat चरण 5 में शाजम का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्क्रीन को तब तक दबाए रखें जब तक कि यह कंपन न हो जाए। आप स्क्रीन पर घूमते हुए दो अयोग्य मंडल देखेंगे जबकि शाजाम उस गाना को स्कैन करेगा, जो खेल रहा है। यह संभव है कि गीत को पहचानने के लिए शाज़म को कुछ पल लगते हैं एक बार शाजाम को गीत की पहचान करने के बाद, आपका फोन फिर से कंपन करेगा।
  • Snapchat Step 6 में शाजम का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6
    अधिक विवरण देखने के लिए गाने की जानकारी को स्पर्श करें। अब यह गीत शाजाम के आवेदन के एक लघु संस्करण में खुल जाएगा और वहां से आप गीत सुन सकते हैं या खरीद सकते हैं।
  • Snapchat Step 7 में शाजम का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक स्नैप बनाने के लिए "अधिक जानकारी" स्क्रीन दबाकर रखें। इस तरह आप उस कलाकार के Shazam स्क्रीन के साथ एक तस्वीर बना सकते हैं आप स्नैप पर भी आकर्षित कर सकते हैं या किसी अन्य स्नैप जैसे फिल्टर जोड़ सकते हैं। प्राप्तकर्ता "सुन" बटन को भी स्पर्श कर सकते हैं और गीत खेल सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com