ekterya.com

IPhone ऐप स्टोर का उपयोग कैसे करें

IPhone ऐप स्टोर में वर्तमान में 500,000 से अधिक एप्लिकेशन हैं जो आप गेम्स, सोशल नेटवर्किंग एप्लिकेशन, संगीत और अधिक के रूप में अपने आईफोन पर डाउनलोड कर सकते हैं। IPhone ऐप स्टोर तक पहुंचने के लिए, आप सीधे अपने आईफ़ोन से स्टोर ब्राउज़ कर सकते हैं या अपने कंप्यूटर पर iTunes से स्टोर पर जा सकते हैं। फिर आप किसी विशेष एप्लिकेशन की खोज कर सकते हैं या अपने पसंदीदा श्रेणियों में आवेदनों का पता लगा सकते हैं, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं। जिस ऐप्लिकेशन को आप डाउनलोड करना चाहते हैं, उसे ढूंढने के बाद, आप इसे खरीद सकते हैं और सीधे अपने iPhone पर डाउनलोड कर सकते हैं। IPhone ऐप स्टोर का उपयोग करने के तरीके जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें

चरणों

विधि 1

एक iPhone का उपयोग करना
आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
अपने iPhone के मेनू में "ऐप स्टोर" आइकन पर क्लिक करें ऐप स्टोर आइकन नीला है और इसमें सर्कल से घिरा हुआ अक्षर "ए" होता है
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    अपने iPhone के ऐप स्टोर में एप्लिकेशन एक्सप्लोर करें आप नए, लोकप्रिय और सर्वाधिक डाउनलोड किए गए, विशेष रुप से प्रदर्शित, नवीनतम शीर्ष 25 खोज सकते हैं या श्रेणी के आधार पर एप्लिकेशन देख सकते हैं।
  • अपने iPhone स्क्रीन के शीर्ष पर टैब "नया" या "अंतिम" पर क्लिक करें, या अपने स्क्रीन के तल पर स्थित किसी भी आइकन पर क्लिक करें अपनी पसंद के अनुप्रयोगों का पता लगाने के।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि 3 चरण

    Video: How to download Paid Apps for Free From Google Play Store प्ले स्टोर की तरह डाउनलोड करिए ऑल ऐप्स

    3
    विशिष्ट अनुप्रयोगों की खोज के लिए "खोज" आइकन पर क्लिक करें फिर आप प्रदान किए गए पाठ क्षेत्र में कीवर्ड या एप्लिकेशन नामों को टाइप कर सकते हैं।
  • आईफोन ऐप स्टोर का इस्तेमाल करें शीर्षक 4 छवि
    4
    इसके विवरण देखने के लिए सीधे किसी भी आवेदन पर क्लिक करें। आवेदन का ब्योरा आपको इसे का विवरण, इसकी कीमत, डेवलपर या कंपनी का नाम, समीक्षा और अन्य आईफोन उपयोगकर्ताओं द्वारा दी गई रेटिंग्स देगा।
  • IPhone ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपनी खरीदारी पूरी करने के लिए आवेदन की कीमत पर क्लिक करें यदि आवेदन मुक्त नहीं है, भुगतान अपने आईट्यून्स स्टोर खाता है, जो या तो एक उपहार कार्ड, क्रेडिट कार्ड, स्टोर क्रेडिट या Paypal उपयोग करके भुगतान विधि की आवश्यकता है का उपयोग कर कार्रवाई की जाएगी।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें चित्र शीर्षक 6
    6
    एप्लिकेशन को आपके आईफोन पर डाउनलोड करने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आपके द्वारा खरीदा गया एप्लिकेशन 10 मेगाबाइट से बड़ा है, तो यह आपको डाउनलोड पूरा करने से पहले एक वाईफाई कनेक्शन स्थापित करने के लिए कहेंगे।
  • विधि 2

    आईट्यून्स विधि
    IPhone ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 7



    1
    अपने कंप्यूटर पर iTunes एप्लिकेशन खोलें यदि आपके पास एक नहीं है, तो "एप्पल आईट्यून्स" वेबसाइट पर जाएं जो इस आलेख के संदर्भ अनुभाग में दिखाई देती है और अपने कंप्यूटर पर आवेदन डाउनलोड करने के लिए "अभी डाउनलोड करें" पर क्लिक करें।
  • आईफोन ऐप स्टोर का प्रयोग करें शीर्षक 8 छवि
    2
    अपने iTunes सत्र के अंतर्गत "एप स्टोर" आइकन पर क्लिक करके iPhone ऐप स्टोर चलाएं।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक 9 छवि
    3

    Video: How to Cancel Subscriptions on iPhone or iPad

    IPhone के लिए उपलब्ध सभी एप्लिकेशन एक्सप्लोर करें आप श्रेणी, नए एप्लिकेशन, लोकप्रियता के द्वारा आवेदन और अधिक के द्वारा एप्लिकेशन का पता लगा सकते हैं।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 10 चरण 10

    Video: How to Make Siri Shortcuts for Apple iPhone or iPad

    4
    उस एप्लिकेशन के विवरण की समीक्षा करने के लिए सीधे किसी भी एप्लिकेशन पर क्लिक करें आपके पास ग्राहकों की समीक्षाओं और अन्य आईफोन उपयोगकर्ताओं की रेटिंग, आवेदन का विवरण, इसकी कीमत और अधिक पढ़ने की संभावना है।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें शीर्षक 11 छवि
    5
    उस विशेष एप्लिकेशन को खरीदने के लिए "खरीदें" बटन पर क्लिक करें। एप्लिकेशन को आपके iTunes खाते का उपयोग करके खरीदा जाएगा और सीधे आपके iTunes एप्लिकेशन में डाउनलोड किया जाएगा।
  • आईफोन ऐप स्टोर का उपयोग करें चित्र 12
    6
    आईट्यून्स के साथ अपने iPhone को सिंक्रनाइज़ करें फिर, आपके द्वारा iPhone ऐप स्टोर से खरीदा गया एप्लिकेशन आईट्यून्स का उपयोग करके अपने आईफोन के साथ स्थानांतरित हो जाएगा और समन्वयित होगा।
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश iPhone अनुप्रयोगों भी आइपॉड के साथ संगत कर रहे हैं टच हालांकि, आप को सत्यापित करने के लिए कि क्या आवेदन खरीदने से पहले दोनों उपकरणों के साथ संगत है "संगतता" अनुभाग की समीक्षा करना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com