ekterya.com

एंड्रॉइड डिवाइस पर डुअलशॉक 3 का उपयोग कैसे करें

साप्ताहिक आधार पर Google Play स्टोर में लॉन्च किए जाने वाले गेम की बड़ी संख्या के साथ लोग लगातार इन खेलों को एक अभिनव तरीके से खेलने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। हाल ही में चर्चाओं के लिए कंसोल गेम और मोबाइल गेम्स का एक गर्म विषय रहा है और इस वजह से, प्रोग्रामर दो दुनियाओं को मर्ज करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। आजकल, अब आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर गेम खेलने के लिए सोनी PS3 नियंत्रक (डुअलशॉक 3) का उपयोग करना संभव है अपने डिवाइस पर थोड़ा सा छूने के साथ, यह नवाचार आपके हाथों से खेला जा सकता है।

चरणों

भाग 1

अपना डिवाइस सत्यापित करें
एंड्रॉइड डिवाइस चरण 1 पर डुअलशॉक 3 का प्रयोग करें
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास "rooteado" एंड्रॉइड डिवाइस है चूंकि कमांड और डिवाइस के युग्मन के पास एक विशेष ब्लूटूथ प्रोटोकॉल होगा जो कि मूल्य सिस्टम द्वारा नहीं पेश किया गया है, चूंकि यह काम करने के लिए "rooting" आपके डिवाइस अनिवार्य है।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस चरण 2 पर डुअलशॉक 3 का प्रयोग करें
    2
    प्ले स्टोर में संगतता जांच उपकरण डाउनलोड करें। जब आप अपने डिवाइस पर Play स्टोर पर पहुंचते हैं, तो खोज बार में "सिक्सएक्सिस संगतता परीक्षक" ढूंढें। इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करें
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 3 DualShock का उपयोग करें शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    जांचें कि आपका डिवाइस संगत है या नहीं। अनुकूलता जांचकर्ता को प्रारंभ करें, बस एप्लिकेशन के ऊपरी बाएं कोने में "प्रारंभ करें" बटन स्पर्श करें। यदि कोई त्रुटि होती है, तो इसका मतलब है कि डिवाइस संगत नहीं है। अन्यथा, आप आगे बढ़ सकते हैं
  • भाग 2

    अपने Android को DualShock नियंत्रक से मेल करें

    Video: एंड्रॉयड फ़ोन और टेबलेट पर PS3 नियंत्रक का उपयोग कैसे करें

    एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 4 DualShock का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    1
    अपने कंप्यूटर पर उपकरण छहएक्सिस जोड़ी उपकरण डाउनलोड करें। इसे डाउनलोड करने के लिए नृत्य पिक्सेल स्टूडियो वेबसाइट पर जाएं। मुख्य पृष्ठ के मध्य में डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
    • टूल सिक्सैक्सिस जोड़ी टूल कमांड और डिवाइस को जोड़ा जाएगा।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 5 DualShock का प्रयोग करें छवि शीर्षक चरण 5
    2
    अपने कंप्यूटर पर छहएक्सिस युग्मिंग टूल शुरू करें प्रोग्राम के आइकन पर बस डबल क्लिक करें जिसे आपने पहले डाउनलोड किया था। आप एक लाइन के साथ एक विंडो देखेंगे जो कहते हैं: "वर्तमान मास्टर: खोजना" (वर्तमान शिक्षक: खोज)। थोड़ी देर रुको, लेकिन खिड़की को बंद न करें।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 6 DualShock का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 6



    3
    अपने कंप्यूटर पर डुअलशॉक 3 नियंत्रक को कनेक्ट करें यूएसबी केबल के साथ आप नियंत्रक को PS3 में चार्ज करने के लिए उपयोग करते हैं, दूरस्थ कंप्यूटर से कनेक्ट करें।
  • एक बार जब आप इसे कनेक्ट करते हैं, तो आप देखेंगे कि पाठ 5 से टेक्स्ट कोड स्वरूप में बदल जाएगा। यह रिमोट के ब्लूटूथ एड्रेस है
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 7 DualShock का प्रयोग करें छवि शीर्षक 7
    4
    छहएक्सिस नियंत्रक आवेदन खरीदें और डाउनलोड करें। फिर, अपने डिवाइस पर प्ले स्टोर खोलें। Sixaxis नियंत्रक आवेदन खोजें और उसे Play से खरीदें।
  • एक बार आवेदन डाउनलोड करने के बाद, एप्लिकेशन आइकन को चुनकर इसे खोलें।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 8 DualShock का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    5
    अपने एंड्रॉइड डिवाइस के साथ कमान मैच Sixaxis नियंत्रक आवेदन खोलने के बाद, स्क्रीन के नीचे देखें। आप अपने फोन का स्थानीय ब्लूटूथ पता देखेंगे। इस पते को युग्मन टूल में लिखें जो आपने पहले अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड किया था और अपडेट बटन पर क्लिक करें।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 9 DualShock का प्रयोग करें छवि शीर्षक 9
    6
    जांचें कि क्या मैच सफल रहा है अपने कंप्यूटर से रिमोट अनप्लग करें और रिमोट के केंद्र में स्थित "पीएस गृह" बटन दबाएं। एक बार नियंत्रण चालू हो जाने पर, पता पैड दबाएं और देखें कि क्या छहएक्सिस एप्लिकेशन बटन प्रेस पर प्रतिक्रिया देता है।
  • एक एंड्रॉइड डिवाइस पर 10 DualShock का प्रयोग करें छवि शीर्षक 10
    7

    Video: किसी भी Android डिवाइस के साथ युग्मित करने का तरीका प्लेस्टेशन 3 नियंत्रक (रों)

    Video: कैसे एक PS3 नियंत्रक करने के लिए एंड्रॉयड (ब्लूटूथ के माध्यम से) से कनेक्ट करने के लिए

    अपने एंड्रॉइड डिवाइस की इनपुट विधि को बदलें अपने उपकरण पर बस छहएक्सिस एप्लिकेशन के अंदर "इनपुट इनपुट बदलें" पर क्लिक करें और छह एक्सिस कमांड का चयन करें।
  • अब आप ड्यूलशॉक 3 के साथ अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर गेम खेलने में सक्षम होंगे। मज़ा लें!
  • युक्तियाँ

    • इस बात पर ध्यान दीजिए कि मुख्य कार्य का समर्थन करने वाले गेम केवल कमांड के साथ संगत हैं।
    • NESoid और PXS4Droid जैसे अनुकरणकर्ताओं को रिमोट के साथ खेला जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com