ekterya.com

Couchsurfing पर रिपोर्ट दुरुपयोग बटन का उपयोग कैसे करें

काउचसर्फिंग लोग हैं, जो चाहते स्थानों है कि दौरा कर रहे हैं में स्वतंत्र और उपलब्ध ऑनलाइन खोज यात्रा करते हैं, या साथियों के साथ अपने घरों साझा करने के लिए अस्थायी आवास अनुमति देता है। क्योंकि आप अजनबियों जो सिर्फ ऑनलाइन मिले हैं के साथ अपने घर का हिस्सा, काउच दृढ़ता से किसी भी संदिग्ध गतिविधि denuncies या दुरुपयोग आप के अंदर या वेबसाइट बाहर खोजने के अन्य उपयोगकर्ताओं और सभी की सिफारिश के लिए सुखद अनुभव की सुरक्षा की गारंटी करने के लिए। "दुर्व्यवहार की रिपोर्ट" (दुरुपयोग की रिपोर्ट करें) बटन किसी भी संदिग्ध या दुरुपयोग के बारे में साइट व्यवस्थापक को सूचित करने, उपयोग करने के लिए काफी आसान होने के अलावा बहुत महत्वपूर्ण है।

चरणों

Video: कैसे काउच सही करने के लिए: जानें कैसे काउच सर्फ

कचचौरीफ़िंग चरण 1 पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग शीर्षक वाली छवि
1
Couchsurfing वेबसाइट पर जाएं अपने कंप्यूटर पर अपना इंटरनेट ब्राउज़र खोलें (जो भी काम करता है) और लिखें https://couchsurfing.org. प्रेस दर्ज करें और Couchsurfing वेबसाइट दिखाई देगा।
  • Couchsurfing चरण 2 पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग शीर्षक चित्र
    2
    साइन इन करें संबंधित पाठ क्षेत्रों में अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें और "साइन इन करें" बटन पर क्लिक करें।
  • यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो आप "साइन अप" बटन (पंजीकरण) या "Facebook के साथ कनेक्ट करें" बटन पर क्लिक करके एक नया खाता बना सकते हैं (फेसबुक से कनेक्ट)।
  • प्रतिचित्र दुर्व्यवहार बटन Couchsurfing पर चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3

    Video: काउचसर्फिंग: एक Superhost से टिप्स

    वह सदस्य ढूंढें जिसे आप रिपोर्ट करना चाहते हैं। एक बार जब आप अपने खाते के होम पैनल में हों, तो उस सदस्य के नाम पर क्लिक करें, जिसे आप "होस्ट" या "सर्फर" (अतिथि) अनुभाग के तहत अपने प्रोफ़ाइल पृष्ठ खोलने के लिए रिपोर्ट करना चाहते हैं।
  • क्रैशसर्फिंग पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    शिकायत दर्ज करें एक बार जब आप उपयोगकर्ता के प्रोफाइल पेज पर हों, तो शिकायत प्रक्रिया शुरू करने के लिए "रिपोर्ट करें" बटन (ऊपरी दाएं कोने में स्थित) पर क्लिक करें।
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    ड्रॉप-डाउन मेनू से उपयुक्त "दुर्व्यवहार प्रकार" चुनें सही प्रकार के दुरुपयोग का चयन करके, आप कोचसर्फिंग व्यवस्थापक को मामले को अलग करने और आपकी शिकायत के आधार पर सही निर्णय लेने की अनुमति दें। आप तीन प्रकार के दुरुपयोग की रिपोर्ट कर सकते हैं:
  • नियुक्तियां प्राप्त करने के लिए स्पैम कुछ उपयोगकर्ता Couchsurfing को एक डेटिंग साइट के रूप में उपयोग करते हैं उदाहरण के लिए, "एकल और इंटरैक्ट करने के लिए तैयार! मुझे चुनें! "वास्तव में ऐसे इरादों के बारे में बात कर रहे हैं जो किसी को होस्ट करने से संबंधित नहीं हैं
  • विज्ञापन स्पैम ऐसे प्रोफाइल या संदेश जो केवल विज्ञापन कर रहे हैं रिपोर्ट करने के लिए और Couchsurfing के साथ कोई प्रासंगिकता, किसी की मेजबानी के साथ, या इस श्रेणी से संबंधित घटनाओं के साथ रिपोर्ट करने के लिए इस विकल्प का चयन करें
  • नकली प्रोफ़ाइल धोखाधड़ी करने वालों को रिपोर्ट करने के लिए इस विकल्प का उपयोग करें, अन्य कोचसर्फिंग उपयोगकर्ताओं को धोखा देने या धोखा देने के लिए आपके प्रोफाइल में अन्य लोगों के रूप में प्रस्तुत करना
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    शिकायत भेजने की पुष्टि करें वे आपको पूछने जा रहे हैं कि क्या आप रिपोर्ट भेजना चाहते हैं भेजने जारी रखने के लिए नारंगी "रिपोर्ट" बटन पर क्लिक करें
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    अपनी शिकायत का उत्तर देने के लिए व्यवस्थापक के लिए प्रतीक्षा करें। Couchsurfing शिकायत की समीक्षा करेगा और कम से कम संभव समय में निर्णय लेगा।
  • एक बार एक प्रोफ़ाइल की सूचना मिलने के बाद, आप इसे फिर से नहीं कर पाएंगे। "रिपोर्ट" बटन पर क्लिक करने से केवल आपके द्वारा स्क्रीन पर दिखाए जाने वाले पहले दुरुपयोग के प्रकार का कारण होगा।
  • युक्तियाँ

    • दुरुपयोग की रिपोर्टिंग गंभीर है Couchsurfing निश्चित रूप से यह सत्यापित करने के लिए प्रत्येक मामले की समीक्षा करेगा कि क्या दुरुपयोग उचित है या नहीं, हालांकि, रिपोर्ट की गई एक प्रकाशन या प्रोफ़ाइल को जरूरी नहीं हटाया जाएगा या तुरंत हटा दिया जाएगा।
    • सिर्फ परेशानी या मज़ा के लिए यादृच्छिक पर सदस्यों या प्रकाशनों की रिपोर्ट न करें एक जिम्मेदार तरीके से "दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करें" बटन का उपयोग करें और केवल जब आवश्यक हो
    • एक बार आपकी शिकायत की समीक्षा हो जाने के बाद, आपको जांच के परिणाम के बारे में सूचित किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com