ekterya.com

कैंडी क्रश में नारियल व्हील का उपयोग कैसे करें

नारियल का पहिया, एक गोल गुलाबी कैंडी कैंडी क्रश सागा में विशेष कैंडीज में से एक है। वे दिखाई दे सकते हैं या केवल "सामग्री" के स्तरों में उपयोग किया जा सकता है अन्य विशेष कैंडी के विपरीत, नारियल का पहिया खेल के भीतर किसी भी कैंडी संयोजन के साथ उत्पन्न या निर्मित नहीं किया जा सकता है। इसकी उपस्थिति स्तरों से पहले से ही स्थापित और परिभाषित की गई है। हालांकि, यदि एक गेम शुरू करने से पहले यह एक बूस्टर के रूप में सुसज्जित हो, तो उपलब्ध हो सकता है। इसे सक्रिय किया जा सकता है और इसका इस्तेमाल कैंडी से बदलकर किया जा सकता है जो उसके बगल में है। अधिक अद्भुत परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे एक और विशेष कैंडी के साथ जोड़ा जा सकता है।

चरणों

भाग 1

एक नारियल के पहिये से लैस करें
कैंडी क्रश चरण 1 में नारियल व्हील का उपयोग करें
1
"सामग्री" का एक स्तर प्रारंभ करें खेल मानचित्र पर स्तर संख्या को क्लिक करें या दबाएं। नारियल का पहिया केवल "सामग्री" के स्तर पर इस्तेमाल किया जा सकता है
  • कैंडी क्रश चरण 2 में नारियल व्हील का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    2
    एक बूस्टर के रूप में इसे लैस करें खेल शुरू करने से पहले, नारियल पहिया बूस्टर पर क्लिक करें या अगले गेम में उपयोग के लिए इसे तैयार करने के लिए दबाएं। नारियल का पहिया एक नारियल के केंद्र के साथ एक गोल गुलाबी कैंडी है।
  • एक सत्यापन चिह्न चयनित बूस्टर में दिखाई देगा।
  • Video: कैंडी क्रश नारियल पहिया डेमो 1।

    कैंडी क्रश चरण 3 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    3
    खेल शुरू करना अगले गेम को शुरू करने के लिए क्लिक करें या "प्ले!" बटन दबाएं
  • कैंडी क्रश चरण 4 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    4
    स्थान नोट करें आपके द्वारा सुसज्जित नारियल का पहिया बोर्ड पर एक यादृच्छिक स्थान में रखा जाएगा।
  • ध्यान दें कि बोर्ड पर विशिष्ट स्थानों पर कुछ स्तर नारियल पहियों के साथ पहले से शुरू हो सकते हैं। एक बूस्टर की तरह उन्हें लैस करने से पहले इसे ध्यान में रखें
  • भाग 2

    नारियल पहिया का प्रयोग करें
    कैंडी क्रश चरण 5 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    1
    नारियल का पहिया छोड़ दो यदि नारियल के पहिये एक विशिष्ट स्तर पर पहले से ही खेल रहे हैं, तो कुछ जेली में जमे हुए आ सकते हैं। इसे इस्तेमाल करने से पहले जेलाटीन से नारियल का पहिया जारी करें। इसे प्राप्त करने के लिए, आप जिलेटिन के आस-पास एक संयोजन या कॉम्बो बना सकते हैं।
    • यदि नारियल के पहिये मुक्त हैं, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • कैंडी क्रश चरण 6 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    2
    एक नारियल का पहिया सक्रिय करें नारियल के पहिये को सक्रिय किया जा सकता है और उसे इसके बाद के कैंडी के साथ बदलकर उपयोग किया जा सकता है। परिवर्तन के बाद, नारियल का पहिया विचलित कैंडी की दिशा में घुमाने और रोल करना शुरू करेगा।
  • यदि परिवर्तन क्षैतिज रूप से किया गया था, तो नारियल का पहिया क्षैतिज रूप से रोल होगा।
  • यदि परिवर्तन को खड़ी कर दिया गया था, तो नारियल का पहिया खड़ी हो जाएगा।



  • कैंडी क्रश चरण 7 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    3
    धारीदार कैंडीज में कैंडीज कन्वर्ट करें नारियल का पहिया अगले तीन कैंडीज को एक दिशा में रोल करेगा। तब सभी कैंडीज धारीदार कैंडीज में बदल जाएंगे, जो फिर उसी दिशा में विस्फोट करेंगे, स्तंभों या पंक्तियों को नष्ट कर देगा।
  • यदि नारियल का पहिया एक घटक या अवरोधक पर रोल करता है, तो इसके कुछ भी नहीं होगा। यह केवल मुफ्त कैंडीज़ के साथ काम करता है
  • Video: कैंडी क्रश: पागल 3 नारियल व्हील्स और 3 रंग बम !!

    कैंडी क्रश चरण 8 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    नारियल पहिया का लाभ उठाएं एक पहिया धारीदार कैंडी में तीन कैंडी बदलने में सक्षम होने के साथ नारियल, यह सामग्री कम करने के लिए है, जो ठीक है, क्योंकि यह केवल "सामग्री" के स्तर पर इस्तेमाल किया जा सकता उन्हें इस्तेमाल करने के समझ में आता है। बस सुनिश्चित करें कि आवश्यक कॉलम को नष्ट करने के लिए नारियल का पहिया सही दिशा में रोल करता है।
  • भाग 3

    अन्य विशेष कैंडीज़ के साथ एक नारियल का पहिया का प्रयोग करें
    कैंडी क्रश चरण 9 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    1
    एक धारीदार कैंडी के साथ गठबंधन यदि आप एक नारियल का पहिया और धारीदार कैंडी को एक साथ रख सकते हैं, तो आप उन्हें मिश्रण कर सकते हैं। बंद, धारीदार कैंडी को सक्रिय एक पंक्ति सफाई या धारियों स्तंभ की दिशा पर निर्भर करता है, अगले तीन कैंडी के ऊपर तो पहिया नारियल रोल, सभी धारीदार कैंडी बनाने और उन्हें सक्रिय करने के तीन पंक्तियों या स्तंभों अधिक साफ करने के लिए।
    • नारियल पहिया और फिर उसी पंक्ति या स्तंभ में तीन कैंडी के ऊपर लौट रोल, सभी धारीदार कैंडी बनाने और उन्हें फिर से सक्रिय करने के।
    • यह कई पंक्तियों या कैंडीज या ब्लॉकर्स के स्तंभों को साफ करने के लिए उपयोगी हो सकता है और सामग्री को कम कर सकते हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 10 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    2
    लपेटने के साथ एक कारमेल के साथ गठबंधन। यदि आप एक नारियल का पहिया और लपेटे हुए कैंडी को एक साथ रख सकते हैं, तो आप उन्हें मिश्रण कर सकते हैं। पूरे पंक्ति या स्तंभ के ऊपर बंद हो जाएगा नारियल पहिया रोल, सभी कैंडी कैंडी आवरण परिवर्तित, तो पैदा कर उन्हें एक बार में सभी विस्फोट के लिए।
  • यह ब्लॉकर्स को पूर्ण पंक्तियों या स्तंभों में तोड़ने और सामग्री को कम करने के लिए कुछ पंक्तियों में उपयोगी हो सकता है।
  • कैंडी क्रश चरण 11 में नारियल व्हील का उपयोग करें
    3
    एक रंग पंप के साथ गठबंधन। यदि आप एक नारियल का पहिया और एक रंगीन बम एक साथ रख सकते हैं, तो आप उन्हें मिश्रण कर सकते हैं। पूरे पंक्ति या स्तंभ के ऊपर बंद हो जाएगा नारियल पहिया रोल, सभी धारीदार कैंडी परिवर्तित करने और कैंडी उन सब पंक्तियों या सभी स्तंभों, तो रंग बम विस्फोटित की सफाई के लिए सक्रिय करने।
  • यह कैंडीज या ब्लॉकर के सभी स्तंभों को साफ करने के लिए और निचले तत्वों को साफ करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • कैंडी क्रश चरण 12 में नारियल व्हील का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    4
    यह दो नारियल के पहियों को जोड़ती है यदि आप दो नारियल पहियों को एक साथ रख सकते हैं, तो आप उन्हें मिश्रण कर सकते हैं। बंद पूरी पंक्ति या स्तंभ के ऊपर पहली पहिया नारियल रोल, सभी कैंडी धारीदार कैंडी परिवर्तित करने और उन्हें सभी पंक्तियां या सभी स्तंभों की सफाई के लिए सक्रिय करने कर देगा, तो दूसरा पहिया नारियल ही में भी ऐसा ही होगा पंक्ति या स्तंभ
  • यह सभी पंक्तियों या कॉलम को दो बार और निचले अवयवों को साफ करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com