ekterya.com

IMessage का उपयोग कैसे करें

आईओएस डिवाइस द्वारा इंटरनेट पर भेजे जाने वाले संदेश (सेलुलर नेटवर्क के बजाय) संदेश हैं Iessages IMessage, मैक, आईपैड और आइपॉड डिवाइस के साथ भी जब वे एक वाई-फाई नेटवर्क (वायरलेस इंटरनेट) या एक 3 जी या 4 जी नेटवर्क से जुड़े हैं संदेश प्राप्त कर सकते हैं। जब iMessage चालू होता है, तो आपका डिवाइस सभी संदेशों को भेजेगा यदि आप किसी अन्य उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन चालू करने के साथ संदेश भेजने का प्रयास करते हैं। यहां आप iMessage का उपयोग कैसे करेंगे I

चरणों

छवि का शीर्षक iMessage चरण 1 का उपयोग करें

Video: मोबाइल नंबर के बिना मुफ्त एसएमएस कैसे भेजेंHow to send free sms without mobile number

1
आप जब आप एक iMessage भेज रहे हैं पता होना चाहिए आपके द्वारा भेजे गए iMessage हल्के नीले होते हैं, जबकि पाठ संदेश हरे होते हैं यदि संदेश वैकल्पिक हो, तो आपका फोन आपको बताने के लिए एक छोटा संदेश दिखाएगा।
  • अपना iMessage भेजने से पहले, आप जान सकते हैं कि संदेश फ़ील्ड में दिखाई देने वाले ग्रे टेक्स्ट को पढ़कर आप एक iMessage या पाठ संदेश भेजना चाहते हैं। अगर आप एक पाठ संदेश भेज रहे हैं तो "भेजें" बटन भी नीला होगा यदि आप एक iMessage, और हरे रंग भेज रहे हैं।



  • इमेज का शीर्षक iMessage चरण 2 का उपयोग करें
    2

    Video: [हिंदी हिन्दी] कैसे करने के लिए भेजा नि: शुल्क एसएमएस अपने Android मोबाइल फोन मुझे एसएमएस kaise मुक्त करे भेजा




    सुनिश्चित करें कि आपका iMessage एप्लिकेशन चालू है अपने iPhone पर, सेटिंग्स> संदेश पर जाएं, और जांचें कि "iMessage" के आगे स्विच चालू है सक्रिय करने के लिए इसमें कुछ सेकंड लगेंगे, क्योंकि आपका आईओएस डिवाइस आपके ऐप्पल आईडी से जुड़ता है
  • इमेज का शीर्षक iMessage का प्रयोग करें चरण 3

    Video: अपने फोन को किसी के संदेश लाने के लिए आपको भ्रमित

    3
    संदेश भेजने शुरू करने के लिए अपना संदेश एप्लिकेशन खोलें और एक ऐप्पल आईडी या आईफोन फोन नंबर टाइप करें। याद रखें कि आप केवल iMessages को अन्य लोगों को भेज सकते हैं जिनके पास iMessage सक्षम है और एक इंटरनेट कनेक्शन है। इसका मतलब यह है कि आप एक एंड्रॉइड या अन्य सेल्यूलर डिवाइस पर एक iMessage नहीं भेज सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने 3 जी या 4 जी डाटा प्लान का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप वाई-फ़ाई नेटवर्क से कनेक्ट नहीं होने पर iMessage एप्लिकेशन को बंद करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com