ekterya.com

फ्री सॉकर ऑनलाइन बिना कट के ऑनलाइन कैसे देखें

मुफ्त ऑनलाइन गेम देखने के कई तरीके हैं इस अनुच्छेद में हम तीन तरीकों का प्रस्ताव करते हैं। उनमें से दो में आपको एक प्रोग्राम डाउनलोड करना होगा जो आपको गेम देखने की अनुमति देगा, या वे आपको दुनिया में कहीं से भी चैनल चुनने की संभावना देंगे - तीसरी विधि में आपको कुछ भी डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं होगी यद्यपि आप अन्य तरीकों को ढूंढ सकते हैं, ये प्रस्ताव देते हैं कि हम त्वरित और सरल हैं। पॉपकॉर्न और सोडा तैयार करें क्योंकि आप जल्दी से घर पर खेल देख पाएंगे।

चरणों

विधि 1

डाउनलोड करें Sopcast
इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 1
1
Softonic.com पर जाएं और Sopcast प्रोग्राम को निःशुल्क डाउनलोड करें।
  • यदि आप कंप्यूटर विशेषज्ञ नहीं हैं, तो याद रखें कि आप इसे कहाँ रख देते हैं और फिर कंप्यूटर पर इसके लिए समय व्यतीत नहीं करते हैं।
  • सोफोटेनिक के भीतर केवल सुरक्षित कार्यक्रम हैं, ताकि आप इसे आत्मविश्वास से डाउनलोड कर सकें।
  • Video: फ्री जियो 4G फ़ोन कैसे खरीदे Jio phone booking starting date buy Jio 4G phone all process

    छवि शीर्षक स्टेप 2 के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन शीर्षक
    2
    डाउनलोड की गई फ़ाइल को खोलें और इसे इंस्टॉल करें। यह आपके डेस्कटॉप पर एक आइकन बना देगा और फिर इसे एक्सेस करेगा। आपको अपने ईमेल खाते और एक नाम और पासवर्ड के साथ पंजीकरण करना होगा, इसलिए बाद में तैयार सब कुछ छोड़ दें।
  • इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 3

    Video: तूफान मचाने बाली गायक सुनीता छौकर jikdi bhajan,kuldeep chahar,kuldeep studio

    Video: how to refill gas single door refrigerator step by step in hindi ?

    3
    प्रदाता की वेबसाइट खोलने के लिए ब्राउज़र पर जाएं हम लाइव फुटबॉल या फ़ुटबल्फ़्री की सलाह देते हैं, Google में इन निर्देशों की खोज करें और दर्ज करें।
  • वहां आपको उन कार्यक्रमों की सूची मिल जाएगी जो जारी किए जाएंगे। जिसे आप चाहते हैं उसे चुनें, उस पर क्लिक करें और यह आपको इवेंट डेटा के साथ एक बॉक्स पर ले जाएगा, जिसे आप सोपकास्ट में ले जाने के लिए चुनते हैं उसका लिंक कॉपी करें।
  • नि: शुल्क चरण 4 के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन नाम वाला छवि
    4
    ओपन सोपकास्ट उस ऊपरी विंडो में लिंक पेस्ट करें जहां आप जिस पते से कनेक्ट होने जा रहे हैं तब तक प्रतीक्षा करें जब गेम के साथ विंडो दिखाई दे। आपके पास पहले से ही खुला है
  • इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 5
    5
    समायोजन को अच्छी गुणवत्ता में देखें। सोपकास्ट विकल्पों पर जाएं और सेटिंग्स में इसे देखने के लिए प्रोग्राम का चयन करें। यदि आपके पास वीएलसी है (इसे हमेशा रखने के लिए अनुशंसित है, तो आप इसे खेल से पहले भी डाउनलोड कर सकते हैं यदि आपके पास नहीं है), इसे चुनें और विंडो बेहतर गुणवत्ता के साथ देखने के लिए खुलेगा। अब आप अपने पसंदीदा ऐपेटाइज़र के लिए रसोई में जा सकते हैं ... और अपने गेम का आनंद लें!
  • विधि 2

    रीडोन टीवी मूवी रेडियो प्लेयर डाउनलोड करें
    इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 6
    1



    Softonic.com पर जाएं और रीडोन टीवी मूवी रेडियो प्लेयर प्रोग्राम को मुफ्त में डाउनलोड करें। यदि आप एक कंप्यूटर विशेषज्ञ नहीं हैं, तो आपको यह कहने के लिए याद रखें कि आप इसे कहाँ रख सकते हैं और फिर कंप्यूटर पर इसकी तलाश करने में समय बर्बाद नहीं करें। सोफोटेनिक के भीतर केवल सुरक्षित कार्यक्रम हैं, ताकि आप इसे आत्मविश्वास से डाउनलोड कर सकें।
  • देखने का फ़ुटबॉल सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 7
    2
    डाउनलोड की गई फ़ाइल को खोलें और इसे इंस्टॉल करें। यह आपको डेस्कटॉप पर एक आइकन बना देगा और फिर इसे एक्सेस करेगा। जब आप इसे खोलते हैं, चैनल सूची को अपडेट कर दें, प्रतीक्षा करें और आपके पास अपडेट की गई वैश्विक पेशकश होगी।
  • इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 8
    3
    कोई चैनल चुनें शीर्ष अधिकार आपको देश और शैली को चुनने का विकल्प देता है आपके पास चैनल की सीधे इत्यादि की अधिक कंक्रीट खोज करने का विकल्प भी होगा।
  • नीचे दी गई सूची में आप उस रुचिकर का चयन कर सकते हैं जो आपके हित में है
  • आप एक वीडियो, फिल्म, संगीत चैनल देख सकते हैं ... ऑफ़र असीमित है।
  • विधि 3

    कुछ भी स्थापित किए बिना इसे ऑनलाइन देखें
    इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 9
    1
    यदि आप उन फ़ाइलों में से एक हैं जो फ़ाइलों को डाउनलोड करते समय विश्वास नहीं करते हैं, तो यह विकल्प आपकी रुचि देगा सभी कैनल प्लस चैनल देखने के लिए latelete.com पर जाएं।
    • इच्छित चैनल चुनें। आपको प्रवेश की अनुमति देने के लिए विज्ञापन अवरुद्ध करने की आवश्यकता नहीं है।
    • थोड़ी धैर्य के साथ, "एक्स" विज्ञापनों को हटा दें, जब तक आप शेड्यूल देखने के लिए एक साफ खिड़की नहीं करते।
    • आप पूर्ण स्क्रीन देखने के लिए विंडो का विस्तार कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक के लिए वॉच सॉकर ऑनलाइन निशुल्क चरण 10

    Video: टॉप 10 टिप्स दौड़ने के लिए सही जूते चुनने के लिए - Onlymyhealth.com

    2
    टीवी- xinternet.com दर्ज करें, आपको अलग-अलग देशों से चैनल चुनना होगा और अन्य आगंतुकों के साथ चैट करने के लिए चैट करें। यदि आप नीचे जाते हैं, तो आपके पास दिन की बैठकों के साथ एक खेल का एजेंडा होगा
  • प्रत्येक देश के टेलीविज़न के भीतर आप प्रत्येक देश के चैनलों की सूची देखेंगे और लाइव चैनल को प्रसारित किए जाने वाले स्पोर्ट्स चैनलों के साथ एक टैब है।
  • युक्तियाँ

    • एक ऑनलाइन कार्यक्रम देखने के लिए, अपने इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करने वाले किसी भी अन्य प्रोग्राम को बंद करें ताकि सिग्नल की ताकत या बैंडविड्थ कम न हो। इसके अलावा, यदि आप अन्य प्रोग्राम बंद करते हैं जो कनेक्ट नहीं होते हैं, तो आप कंप्यूटर को अधिक तेज़ी से काम करने की अनुमति देंगे। खेल के दिन से पहले किसी भी प्रणाली का प्रयास करने की कोशिश करें जो आपको रूचि दे, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सब कुछ तैयार है और उस दिन कुछ भी विफल नहीं होगा

    चेतावनी

    • हम दुर्भावनापूर्ण सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं जो आप इंटरनेट पर पा सकते हैं। विवेकपूर्ण रहें, हमेशा एक एंटीवायरस इंस्टॉल करें और इसके साथ स्कैन करें कि आप क्या डाउनलोड करते हैं। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने उपकरण को सुरक्षित रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com