ekterya.com

फेसबुक से लाइव वीडियो ट्रांसमिशन कैसे देखें

फेसबुक ने लाइव ब्रॉडकास्ट का विकल्प पेश किया है, जिसे आप किसी भी डिवाइस से देख सकते हैं। फेसबुक लाइव के साथ, जिनके पास फेसबुक अकाउंट है और कैमरे वाला डिवाइस है, उनके सभी मित्रों और अनुयायियों को प्रसारित किया जा सकता है। आप इन प्रसारणों को अपनी समाचार दीवार पर दिखाई दे सकते हैं और जब आप अपने पसंदीदा लोगों को ट्रांसमिशन बनाने के लिए एक नया प्रोग्राम शुरू करते हैं, तो आप सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

देखें शीर्षक फेसबुक का लाइव वीडियो प्रसारण चरण 1 देखें
1
इसे अपने समाचार दीवार पर देखने के लिए एक लाइव वीडियो खोजें। जब लोग आप का अनुसरण करते हैं और आपके मित्र एक लाइव वीडियो को प्रसारित करते हैं, तो आप देखेंगे कि यह आपकी समाचार दीवार पर दिखाई देगा।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो प्रसारण चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Patna Live - पूर्णिया में बाढ़ का कहर के बीच आईपीएस निशांत तिवारी

    2

    Video: You Won't Believe the Horsepower this 2002 Honda Insight Puts Out

    फेसबुक लाइव मानचित्र पेज देखें। फेसबुक का दुनिया का एक नक्शा है जो दर्शाता है कि उस पल में लाइव प्रसारण किसने किया है यात्रा facebook.com/livemap अपने ब्राउज़र में यह देखने के लिए कि कौन प्रसारण कर रहा है और सीधे आपके वीडियो पर जाता है
  • ट्रांसमिशन का पूर्वावलोकन देखने के लिए प्रत्येक नीले बिंदु पर कर्सर रखें। बड़ा डॉट्स अधिक लोकप्रिय प्रसारणों से संकेत मिलता है। लाइव देखना शुरू करने के लिए एक बिंदु पर क्लिक करें
  • लाइव मानचित्र वर्तमान में मोबाइल उपकरणों पर उपलब्ध नहीं है
  • देखें शीर्षक फेसबुक का लाइव वीडियो प्रसारण चरण 3 देखें
    3
    कुछ हस्तियों, कंपनियों और लोकप्रिय संगठनों का पालन करें फेसबुक लाइव कई संगठनों और प्रभावशाली लोगों के हाथों में है, और यदि आप महत्वपूर्ण नामों का पालन करते हैं, तो आपको बहुत अधिक लाइव प्रसारण मिलेगा।
  • किसी का अनुसरण करने के लिए, फेसबुक प्रोफ़ाइल पृष्ठ खोलें। पृष्ठ के शीर्ष पर "पसंद करें" बटन पर क्लिक करें या क्लिक करें यह स्वचालित रूप से स्थापित करेगा कि आप इसे का पालन करना शुरू कर देंगे इस तरह आपको एक प्रसारण शुरू होने पर अपनी समाचार दीवार पर अपडेट प्राप्त होंगे।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट चरण 4 देखें शीर्षक वाला छवि



    4
    फेसबुक खोज फ़ील्ड में "# एन्वीवो" के लिए खोजें इस खोज के साथ आपका माइलेज अलग-अलग हो सकता है - हालांकि, यह लोगों के एक लोकप्रिय हैशटैग है जो लाइव स्ट्रीम करता है। आप ऐसे लोगों को मिल सकते हैं जो नियमित रूप से प्रसारित होते हैं ताकि आप उनका अनुसरण कर सकें और उनके सभी नवीनतम प्रसारण देख सकें।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट चरण 5 देखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    टिप्पणी लिखें कि संचारित व्यक्ति लाइव देख सकता है। आपके द्वारा लिखी गई टिप्पणियां उस व्यक्ति के इंटरफेस में दिखाई देगी जो वास्तविक समय में आपसे उत्तर दे सकें और सक्षम होंगी।
  • छवि शीर्षक से देखें फेसबुक लाइव वीडियो प्रसारण चरण 6
    6
    अन्य लोगों के साथ एक लाइव प्रसारण साझा करें दूसरे लोगों के साथ लाइव प्रसारण साझा करने के लिए "साझा करें" बटन पर क्लिक करें या क्लिक करें इससे व्यक्ति को अधिक जोखिम पाने के लिए संचारण करने में मदद मिल सकती है।
  • देखें फेसबुक लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट्स चरण 7 देखें
    7
    जिन पुराने वीडियो को आप प्रसारित कर रहे हैं, उस समय की लाइवलाइन पर प्रसारित किया गया। जब कोई व्यक्ति लाइव स्ट्रीमिंग खत्म करता है, तो उस रिकॉर्डिंग की फ़ाइल उसकी समयरेखा पर रहता है (जब तक आप इसे हटा नहीं देते)। पुराने ट्रांसमिशन खोजने के लिए आप अपनी समयरेखा में नेविगेट कर सकते हैं। एक बार जब आप एक पुराने लाइव प्रसारण पाएं, तो सभी पुरानी प्रसारण की एक प्लेलिस्ट लोड की जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com