ekterya.com

पशु जाम में एक बच्चा कैसे अपनाना

क्या आप कभी भी अपनाने या बेटा या बेटी में चाहते थे नेशनल ज्योग्राफिक के पशु जाम

? अब बच्चों के लिए इस गेम में कैसे सीखें। बस अगले चरणों का पालन करें!

चरणों

एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 1
1
बहुत सी गतिविधि के साथ सर्वर पर जाएं बस "अलडान" न होने की कोशिश करें, क्योंकि बहुत से लोग केवल वहां व्यापार करना पसंद करते हैं। आप एक सर्वर दर्ज कर सकते हैं जो एक या दो खिलाड़ियों, या "Jammers", किसी भी समय डिस्कनेक्ट और रूम बनाते समय पूर्ण दिखाया जाता है। यदि आप एक अत्यधिक सक्रिय सर्वर में प्रवेश करते हैं, तो आपको बच्चों या बच्चों को चलाने की संभावना अधिक होती है, जिनके लिए माता-पिता की आवश्यकता होती है, या यहां तक ​​कि गोद लेने के केंद्र भी!
  • एनिमल अप बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 2

    Video: पशुओं के दस्त को खत्म करने का रामबाण इलाज | दस्त का रामबाण इलाज | पशुपालन की जानकारी

    2
    उचित पोशाक एक डरावना संगठन पर मत डालें या ज़ोंबी, पिशाच, वेयरवोल्फ आदि मत बनो, आप बच्चों को डरा सकते हैं।
  • एनिमल अप बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 3
    3
    दत्तक ग्रहण कमरे (दत्तक कक्ष) में शिशुओं के साथ अच्छा होना चाहिए। अगर आप दत्तक ग्रहण कक्ष / तकिया कक्ष में एक बच्चा के साथ अच्छे हैं, या जहाँ भी आप अपनाना चाहते हैं, हर किसी के लिए अच्छा होना सुनिश्चित करें, क्योंकि यदि आप नहीं करते हैं, तो दूसरों को ईर्ष्या हो सकती है और आपको एक माता पिता के रूप में प्यार नहीं हो सकता है!
  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आप जिस मां के लिए जीएंगे वह तैयार है! कुछ भरवां जानवरों और एक बिस्तर (सोफे या तौलिया और एक तकिया या सिर के किनारों पर तकिया के साथ) के साथ एक अच्छा कमरा बनाओ और शायद कुछ खिलौने और एक टेलीविजन कुछ बच्चे इस तरह दिखते हैं जब आपका डेन यथार्थवादी दिखता है आप इसे एक भोजन कक्ष, बाथरूम, एक माता पिता के कमरे, एक गेम रूम, एक कमरे, आदि जोड़कर ऐसा कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि घर बच्चा सबूत है अपने बच्चे की पहुंच से बाहर सभी खतरनाक इलाकों (रसोई, कपड़े धोने, ग्रिल, कुल्हाड़ी, संभव सीढ़ियों, नुकीले वस्तुओं) को रखें। एक दीवार या प्रवेश के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए शोजी स्क्रीन को जोड़ने का प्रयास करें। बच्चे को पालना में अधिक से अधिक समय रखें और उसे बाहर जाने दें भले ही वह पूछता है और सलाखों को चबाने के लिए।
  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम चरण 5
    5

    Video: छुईमुई या लाजवंती को उगा सकते हैं गमले में आप

    अपने बच्चे को चुनें सुनिश्चित करें कि आप बच्चे को अपनी मित्र सूची में जोड़ते हैं, ताकि आप उसकी मांद में जा सकते हैं और उसके पीछे आ सकते हैं। (यदि आप सदस्य नहीं हैं, तो आप शायद यह कहने की संभावना है कि यह केवल सदस्यों के लिए है, सिर्फ उन लोगों को नज़रअंदाज़ करें जो उनके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं।)



  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम चरण 6
    6
    अपने बच्चे को घर ले जाएं, चाहे आप जहां रहते हों यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर आप किसी होटल में, किसी दोस्त की मांद में, अपने पति या आपके में रह रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि बच्चा जानता है कि जिस स्थान पर आप रहते हैं वह एक सुरक्षित स्थान है। उसे यह भी पता चले कि उनके यूजरनेम के द्वारा डेन के मालिक कौन है, ताकि बच्चा हमेशा प्रवेश कर सके।
  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम चरण 7 नामक छवि

    Video: गाय और भैंस थन खोलने 3 घरेलु नुस्ख़े

    7
    अपने बच्चे की देखभाल करें भले ही आप माँ या पिता हों, बच्चे को देखभाल की जरूरत है अगर आपको भूख लगी है, तो उसे खाने के कमरे में ले जाएं या अगर आप काफी बूढ़ा हो, तो इसे कप्तान मेल्विन के रस हंट या माउंट श्वीर हॉट कोको हट में ले जाएं। यदि आपका बच्चा कुछ पूछता है, तो इसे प्राप्त करने की कोशिश करें यदि यह बहुत मुश्किल नहीं है यदि आपका बच्चा परेशान है, तो उससे पूछें कि उसे क्यों हल करें यदि आपका बच्चा बीमार हो जाता है, तो दवाएं और पट्टियाँ देने की कोशिश करें। यदि आप बीमार रहने का इरादा रखते हैं, तो इसे टेप के साथ सील एक बैग में डाल दें और उसे गोद लेने के लिए वापस तकिए के कमरे में भेज दें।
  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 8
    8
    अपने बच्चे को बढ़ने दें यदि आप हमेशा के लिए एक बच्चा बनना नहीं चाहते हैं, तो आपको इसे स्वीकार करना होगा। अपने बच्चे की सहायता करें जैसे वह बढ़ता है और उनकी समस्याओं के साथ उनकी सहायता करें। यदि आप शादी कर लेते हैं, तो अपनी शादी में भाग लें और उसे समर्थन दें! यदि आप वास्तव में इसे विकसित नहीं करना चाहते हैं, तो अपने भविष्य के बारे में सोचें। आपके बच्चे के बच्चे हो सकते हैं, आप एक दादी या दादा क्या करेंगे!
  • एनिमेट ए बेबी ऑन एनिमल जाम स्टेप 9
    9
    उसे जीवन के माध्यम से मार्गदर्शन करें आपके बच्चे को ज्ञान की आवश्यकता है, अब, एक बच्चे के रूप में, वह असली दुनिया से कुछ भी नहीं जानता है इसे स्कूल, प्रारंभिक विद्यालय, विश्वविद्यालय, आदि में ले जाएं।
  • युक्तियाँ

    • बच्चे को अच्छी तरह से व्यवहार करें और बहुत ज्यादा शिकायत न करें।
    • संगीत जोड़ने का प्रयास करें ताकि आपका बच्चा खुश रह सके दीप ब्लू के अलावा, पालतू परेड की कोशिश करो
    • यदि आपका बच्चा ऑनलाइन नहीं है, तो एक नया अपनाना मत! आप अपने सभी बच्चों के नक्शेकदम पर चलने में सक्षम नहीं होंगे!
    • अपने खोपड़ी को लॉक करके, सभी खतरनाक वस्तुओं को अपनी पहुंच से बाहर रखने और हर समय उन पर नजर रखने के द्वारा अपने बच्चे को सुरक्षित रखें यदि एक अपहर्पर या हत्यारे को दिखाया गया है, तो अपने बच्चे को "कृपया, यह पर्याप्त है, यह मेरा बेटा है" कहकर कुछ समय की रक्षा करें। अगर वह काम नहीं कर रहा है, तो अपने बच्चे के करीब आने की कोशिश करें और कहें "चलो घर जाओ, शहद।" यदि आप हमलावर को चीखते या अपमान करते हैं, तो आप बच्चे को डरा सकते हैं। यदि यह पशु जाम नियमों का उल्लंघन करता है तो हाइजैक की रिपोर्ट करना सुनिश्चित करें एक और कारण है कि किसी को आपका बच्चा खतरा हो सकता है, अगर वह सोचता है कि उसने उसे पहली बार अपनाया है यह दुर्लभ है, लेकिन यदि ऐसा होता है, तो अपने बच्चे से रंग बदलने के लिए कहें। यदि यह काम नहीं करता है, तो कहें "मुझे यह बच्चा पसंद है और आप इसे मुझसे नहीं ले सकते" यदि आप दयालु हैं, तो व्यक्ति को बच्चे पर जाने और उसके साथ खेलना करने की कोशिश करें, जब तक कि बच्चे डर न जाए।
    • अगर आपका बच्चा एक पालतू या भाई चाहता है, तो उसे एक (जब तक आप तैयार हैं) के पास। वही लागू होता है यदि आप एक पिता या माँ चाहते हैं, अगर आपके पास कोई नहीं है बस सुनिश्चित करें कि आप परिवर्तन के लिए तैयार हैं!
    • अपने बच्चे को मत छोड़ो या वह आपकी रिपोर्ट करेगा और आप उसकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं।
    • एक जानवर अपनाने की कोशिश करें जो तुम्हारी तुलना में बड़ा नहीं है उदाहरण के लिए, यदि आप एक खरगोश और अपनाने वाले हैं, तो कहते हैं, एक शेर, वह जानवर जल्दी आना चाहता है।

    चेतावनी

    • अपने बच्चे को खतरनाक स्थानों पर न लें! हो सकता है कि आपका बेटा हर जगह तुम्हारा पालन करना चाहता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उसे खतरनाक जगहों पर नहीं ले जाएंगे। अर्थात्, किसी भी जगह पर आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं (उदाहरण के लिए, सरेपीया वन अपनी आग और उसके पहाड़ों के लिए, क्रिस्टल रेत को डूबने का खतरा है, जहां बहुत कम लोग टाउन सेंट्रल या जूस हट की तरह मिलते हैं)
    • जब आप घर पहुंचे तो चिल्लाए हुए नियमों को शुरू न करें! शायद आप बच्चे को परेशान करते हैं और उन्हें लगता है कि आप अजीब नहीं हैं या आप बहुत सख्त हैं। बस उसे कुछ सैंडविच पेश करें और उसे घर दिखाएं यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो इसे विनम्रता के साथ संवाद करें यह समझाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपको ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com