ekterya.com

कैसे Elance में कौशल जोड़ने के लिए

यदि आप कभी भी ऑनलाइन काम कर चुके हैं, तो बाधाएं हैं कि आपने एलांस का उपयोग किया है, एक वेबसाइट जहां आप लोगों को ढूंढ सकते हैं और लोगों को नौकरी खोज सकते हैं। आपके एलांस प्रोफाइल की विशेषताओं में से एक यह है कि आप कौशल जोड़ सकते हैं इस विकल्प के साथ, आप अपनी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अपने कौशल और ताकत पेश करके अपनी प्रोफ़ाइल को अनुकूलित कर सकते हैं कि वे आप को कुछ निश्चित नौकरियों के लिए फिट करेंगे जो आपकी रुचि है। कौशल जोड़ना बहुत आसान है, बढ़ता है और आपकी क्षमता पर प्रकाश डाला है और इसलिए आपको और अधिक ग्राहकों को किराए पर लेना है।

चरणों

भाग 1

अपने कौशल को संपादित करने के लिए अनुभाग तक पहुंचें
इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 1
1
एलांस वेबसाइट पर जाएं पता बार में अपना पसंदीदा वेब ब्राउज़र और प्रकार elance.com खोलें।
  • इमेज शीर्षक में एल्लेंस स्टेप 2 पर कौशल जोड़ें

    Video: YFD पुरुषों फैशन सर्वश्रेष्ठ विक्रेता // ब्रिटेन नई और लोकप्रिय 2017

    2
    अपने खाते में लॉग इन करें अपने ईमेल पते और पासवर्ड को सही पर संबंधित फ़ील्ड में दर्ज करें और फिर अपने खाते को एक्सेस करने के लिए "एल इन होम पेज" पर क्लिक करके "साइन इन करें" बटन पर क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 3
    3
    अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं प्रवेश करने के बाद, आप जॉब पेज देखेंगे। अपने प्रोफ़ाइल में आने के लिए, तीर पर क्लिक करें जो आपके यूज़रनेम पर दिखता है, जो कि स्क्रीन के ऊपरी दाएं हिस्से में है। विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करें और दिखाई देने वाले ड्रॉप-डाउन मेनू से "प्रोफ़ाइल" चुनें।
  • Video: शीर्ष 10 पुरुषों बिकनी [शीतकालीन 2018]: जॉकी पुरुषों के अंडरवियर Elance बिकनी - 3 पैक, काला, एल

    इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 4
    4
    कौशल पर जाएं एक बार जब आप स्क्रीन पर अपनी प्रोफ़ाइल देखते हैं, तब तक थोड़ी सी स्क्रॉल करें जब तक आप "स्किल्स" नामक एक अनुभाग नहीं देखते। उस नीले बटन पर क्लिक करें जो आपके पक्ष में "संपादित करें" कहते हैं, जहां आप अपने प्रोफाइल में कौशल संपादित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    कौशल जोड़ें
    इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 5

    Video: Youbin पुरुषों फैशन सर्वश्रेष्ठ विक्रेता // ब्रिटेन नई और लोकप्रिय 2017




    1
    अपने प्रासंगिक कौशल जोड़ें एक बार कौशल संपादित करने के लिए पेज लोड हो जाने पर, पहले हरे रंग के बटन पर क्लिक करें जो "कौशल जोड़ें" (कौशल जोड़ें) कहते हैं। आप चाहते हैं सभी कौशल जोड़ें। आप देखेंगे कि जब आप लेखन शुरू करते हैं, तो लोकप्रिय कौशल की एक सूची दिखाई देगी और आप उन पर क्लिक करके उन्हें चुन सकते हैं।
    • पेशेवर के रूप में ध्वनि की कोशिश करें जब आप अपने प्रोफ़ाइल में कौशल असाइन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: "मैं अपने खाली समय में कविता लिखता हूं" के बजाय "रचनात्मक लेखन"
  • इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 6
    2
    आपके द्वारा जोड़ी गईं कौशल सहेजें। अपने प्रोफाइल में कौशल पोस्ट करने के लिए बॉक्स में मौजूद "स्किल्स जोड़ें" बटन पर बस क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में एलाएंस पर कदम जोड़ें 7
    3
    निर्दिष्ट करें कि क्या आप अपनी क्षमताओं से संबंधित परीक्षण पास कर चुके हैं आप प्रत्येक कौशल के बगल में बक्से देखेंगे, जैसे "टेस्टेड" और वहां एक निशान होगा, एक रिक्त स्थान या उसके आगे एन / ए, जो बताएगा कि क्या आपने उस विशेष कौशल के लिए एक परीक्षा उत्तीर्ण की है।
  • इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 8
    4
    अपने प्रोफ़ाइल पर जो दिखाई देता है उसे समाप्त करें प्रत्येक कौशल के आगे निशान के लिए एक बॉक्स है। यदि आप इसे अनचेक करते हैं, तो आपके प्रोफ़ाइल में कौशल दिखाई नहीं देगा। कौशल को अनचेक करने के लिए, बस उन पर क्लिक करें
  • इमेज शीर्षक में एलांस पर कौशल जोड़ें चरण 9
    5
    तय करें कि आप अपनी क्षमताओं से संबंधित परीक्षण करना चाहते हैं। यह वैकल्पिक है, लेकिन आप अपने प्रोफ़ाइल पर दिखाए गए किसी विशेष कौशल के लिए परीक्षण कर सकते हैं, और यदि आपने इसे अभी तक नहीं किया है, तो यह आपके लिए उपलब्ध होगा। आपको पता चल जाएगा कि आपने परीक्षा नहीं ली है क्योंकि कौशल के बगल में एक ग्रे बॉक्स दिखाई देगा जो "टेस्ट टेस्ट" कहता है। इसी बॉक्स पर क्लिक करने के लिए इसी परीक्षण करना
  • आपके परीक्षण के परिणाम स्वचालित रूप से सहेजे जाएंगे और आप अपने कौशल को अपने एलांस प्रोफाइल में सफलतापूर्वक सहेज लेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com