ekterya.com

पेपैल में बचत खाते कैसे जोड़ें

पेपैल एक कंपनी ई-कॉमर्स के खाते कि खाताधारकों, स्वीकार हटाने और एक सुरक्षित इंटरनेट साइट के माध्यम से भुगतान करने के लिए अनुमति देता है। यह व्यापक रूप से eBay खरीदार और विक्रेता, साथ ही ई-कॉमर्स साइटों की एक संख्या से प्रयोग किया जाता है। यह सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला ऑनलाइन खाता कंपनी है, दोनों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और संयुक्त राज्य अमेरिका के उपयोगकर्ताओं के लिए।

चरणों

पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
पेपाल। Com दर्ज करें
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल के लिए एक बचत खाता जोड़ें चरण 2
    2
    पेपैल होमपेज पर, "खाता लॉगिन" बॉक्स के भीतर उपयुक्त क्षेत्रों में अपना ईमेल पता और अपना PayPay पासवर्ड दर्ज करके अपने पेपैल खाते में प्रवेश करें। सुनिश्चित करें कि पेपैल पासवर्ड के अंतर्गत ड्रॉप-डाउन मेनू में "मेरा खाता" विकल्प चुना गया है।
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    "लॉगिन सत्र" बॉक्स के अंत में, "लॉगिन" बटन पर क्लिक करें
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4

    Video: Week 7, continued

    अपने पेपैल पृष्ठ के "मेरा खाता" अनुभाग के अंतर्गत, "प्रोफ़ाइल" टैब का चयन करें।
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5

    Video: ETN Electroneum - WEBD WebDoallar - Coinbene -Binance - Mining - Air Drop

    नीचे स्क्रॉल करें और "बैंक खाते को जोड़ या संपादित करें" विकल्प चुनें यह आपको आपके "बैंक खाते" पेज पर ले जाएगा।



  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    "ऐड बैंक" बटन पर क्लिक करें यह आपको "अपने बैंक खाते से लिंक करें" पेज पर ले जाएगा
  • Video: Why Most People FAIL To Build A Successful Online Business

    पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    "बचत" खाता विकल्प चुनें
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    अपनी बैंक खाता जानकारी दर्ज करें इस जानकारी में आपकी पहचान संख्या और आपके खाता संख्या दोनों शामिल होंगे। आप अपने विशिष्ट बैंक खाते से जुड़े किसी भी चेक में यह जानकारी पा सकते हैं।
  • पहचान संख्या: आपके चेक के निचले बाएं कोने में मौजूद संख्या आपकी पहचान संख्या है - इस नंबर को दर्ज करें और इसे "पहचान संख्या" फ़ील्ड में "अपने बैंक खाते से लिंक करें" पृष्ठ के मध्य में दर्ज करें
  • बैंक खाता संख्या: आपके चेक के निचले दाएँ कोने में संख्या पर ध्यान देता स्थानों के लिए इस नंबर की अपनी संख्या है और पृष्ठ पर "खाता संख्या" फ़ील्ड में डालें "आपके बैंक खाते से लिंक करें।" चेक पर आपके अकाउंट नंबर के अंत में "7" नंबर है किसी स्थान या डैश का उपयोग कर के बिना, तुरंत अपने खाता संख्या के बाद क्षेत्र "खाता संख्या" के लिए इस नंबर "7" कहते हैं। यह संख्या "7" आपके बैंक खाते में बचत खाते के हिस्से को निर्दिष्ट करती है।
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9

    Video: Configuring the payment gateway

    "बैंक नाम" फ़ील्ड में अपना बैंक नंबर दर्ज करें।
  • पेपैल के लिए एक बचत खाते जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    स्क्रीन के निचले भाग पर स्थित पीला "जारी रखें" बटन दबाएं। यह आपको आपके बैंक खाते के पुष्टिकरण पृष्ठ पर ले जाएगा। इस पृष्ठ पर आप अपना खाता नंबर और एक्सेस कोड दर्ज करके "तुरंत पुष्टि करें" चुन सकते हैं। आप "2 या 3 दिनों में पुष्टि करें" विकल्प भी चुन सकते हैं, जो खाते में दो अलग-अलग छोटी जमा राशि जमा करता है और आपको प्रविष्टि स्थानांतरित करके और पेपैल में उसी राशि को वापस स्थानांतरित करके सत्यापित करने के लिए कहता है। ये जमा $ 1.00 से कम होंगे और आपके पेपैल खाते के पुष्टिकरण रूप से कुछ भी नहीं हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने खाते में "खाता संख्या" फ़ील्ड में अपना बैंक खाता नंबर दर्ज करते हुए अपने पेपैल खाते के "लिंक अपने बैंक खाते" पृष्ठ में, "6" (बिना किसी स्थान या हाइफ़न) के साथ अपना बैंक खाता नंबर समाप्त करें, यह निर्धारित करता है कि यह एक चेकिंग खाता है
    • उचित फ़ील्ड में अपना पहचान संख्या दर्ज करके, पेपैल पहले से ही नंबर पहचान सकते हैं और स्वचालित रूप से आप के लिए बैंक का नाम दर्ज करें।
    • आप पेपैल के "मेरे खाते" अनुभाग में "प्रोफाइल" टैब पर जाकर "बैंक खाता जोड़ें या संपादित करें" का चयन करके और "मुख्य खाता" लिंक पर क्लिक करके, अपने चेक या बचत खाते को अपने मुख्य खाते को PayPay के साथ चुन सकते हैं। , उस खाते के दाहिने हिस्से पर, जिसे आप मुख्य एक होना चाहते हैं पेपैल ने आपके बैंक खाते की पुष्टि करने के बाद आप ऐसा केवल इसलिए कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com