ekterya.com

एक अमेज़ॅन फायर स्टिक पर कोडी को कैसे स्थापित करें

अमेज़ॅन की फायर टीवी पर कोडी को इंस्टॉल करना 10 मिनट से कम समय तक ले जाता है और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपको अपने एएफटीवी पर रूट, या हैक करने की आवश्यकता नहीं है। यदि सब कुछ ठीक से कॉन्फ़िगर किया गया है, तो इस समय अमेज़ॅन की फायर टीवी कोडी या स्ट्रीमिंग प्लेयर के साथ उपयोग करने के लिए एचटीपीसी विकल्पों की गिनती के बिना सबसे अच्छा विकल्प उपलब्ध है। अमेज़ॅन की फायर टीवी लगभग तुरंत शुरू होती है (तकनीकी तौर पर यह निलंबित स्थिति से बाहर आती है) आइए देखें कि कोडी को अमेज़ॅन के फायर टीवी पर कैसे स्थापित करना है। यह विधि एक फायर टीवी स्टिक पर कोडी या एक्सबीएमसी को स्थापित करने में भी काम करती है।

चरणों

Video: कोडी 18.0 इन्सटाल कैसे FIRESTICK अगस्त 2018

एक अमेज़ॅन फायर स्टिक चरण 1 पर स्थापित कोडी नाम वाला छवि
1

Video: कोडी के लिए शुरुआती 2018 (स्थापित करें और सेटअप को पूरा करें अमेज़न आग स्टिक्स के लिए)

अमेज़ॅन के फायर टीवी के लिए कोडी डाउनलोड करें कोडी डाउनलोड पृष्ठ पर जाएं और एंड्रॉइड के एआरएम वास्तुकला के लिए कोडी एपीके से उपलब्ध नवीनतम स्थिर संस्करण डाउनलोड करें।
  • एक अमेज़ॅन फायर स्टिक चरण 2 पर इंस्टॉल कोडी नाम वाली छवि
    2

    Video: Mchanga - Make Kodi Fast No Kodi Build 2018 Android & Fire TV Setup #2




    अमेज़ॅन के फायर टीवी पर एडीबी डिबगिंग विकल्प सक्षम करें आपको जो कुछ करना है, वह अमेज़ॅन के फायर टीवी पर एडीबी डिबगिंग सक्षम है। इससे आपको अमेज़ॅन के फायर टीवी पर कनेक्ट होने और बदलने या XBMC स्थापित करने की अनुमति मिल जाएगी। इसके लिए "सेटिंग्स" (सेटिंग्स) पर जाएं, फिर "डेवलपर विकल्प" (डेवलपर विकल्प) और एडीबी डिबगिंग विकल्प को सक्रिय करें। अब "सेटिंग" पर जाएं, उसके बाद "के बारे में - नेटवर्क" (के बारे में - नेटवर्क) और अपने फायर टीवी के आईपी पते पर ध्यान दें।
  • एक अमेज़ॅन फायर स्टिक चरण 3 पर स्थापित कोडी नाम वाला छवि
    3
    एएफटीवी टूलकिट डाउनलोड करें अमेज़न आग टीवी उपयोगिता अनुप्रयोग (आवेदन उपयोगिता अमेज़न आग टीवी) और adbFire आवेदन: दो मुख्य उपकरण है कि आप रूट है और एप्लिकेशन या एप्लिकेशन स्थापित करें पर टीवी आग अमेज़न, कर रहे हैं। एडीबी फायर आवेदन विंडोज, मैक, और लिनक्स के लिए उपलब्ध है, जबकि अमेज़ॅन फायर टीवी यूटिलिटी एप्लीकेशन केवल विंडोज पर काम करते हैं। आप अपने मामले के आधार पर किसी भी एक का उपयोग कर सकते हैं। कई लोग दोनों का उपयोग करते हैं, क्योंकि दोनों में कुछ विशिष्ट विशेषताओं हैं Windows में, एप्लिकेशन में से एक डाउनलोड करें और इसे सी ड्राइव में एक अलग फ़ोल्डर में निकालें। यहां बताया गया है कि फायर टीवी यूटिलिटी ऐप का उपयोग कैसे करें
  • अमेज़ॅन फायर स्टिक चरण 4 पर इंस्टॉल कोडी नाम वाली छवि
    4
    फायर टीवी उपयोगिता ऐप का उपयोग करके कोडी को इंस्टॉल करें विंडोज पर अमेज़ॅन फायर यूटिलिटी एप्लिकेशन का उपयोग करके, पहले "फाईल" (फाइल) का चयन करके और फिर "कनेक्ट" (कनेक्ट) का चयन करके अपने फायर टीवी से जुड़ें। आईपी ​​पते दर्ज करें और "सामान्य डीबग" मोड चुनें, फिर "सहेजें" (सहेजें) और "बाहर निकलें" (बंद) पर क्लिक करें। आपको एक कमांड लाइन (नीचे दिखाए गए) दिखाई देनी चाहिए, यह दर्शाता है कि कनेक्शन सफल था फिर 1) यकीन है कि टीवी आग उपयोगिता आवेदन कहते नीचे "192.168.1.187 कनेक्ट किया गया" (बेशक आपके आईपी पते के साथ 192.168.1.187 से कनेक्ट किया गया), 2) का पता लगाएं और एआरएम APK चयन बनाओ कोडी डाउनलोड किया है और 3) अमेज़न आग टीवी पर कोडी स्थापित करने के लिए बटन "एक तृतीय पक्ष एप्लिकेशन इंस्टॉल" (साइड लोड 3 पार्टी आवेदन) पर क्लिक करें। आपको नीचे दिखाया गया एक जैसा संदेश मिलना चाहिए, यह दर्शाता है कि कोडी स्थापना सफल थी। फायर टीवी उपयोगिता एप्लिकेशन के उपयोग से आप को अमेज़ॅन की फायर टीवी पर कोडी स्थापित करने के लिए बस यही करना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com