ekterya.com

कैसे एक प्रभाव में चेतन करने के लिए SonyVegas

क्या तुमने कभी प्रभाव में चेतन करना चाहता था SonyVegas? उदाहरण के लिए, क्या आप कभी भी भँवर के प्रभाव को धीरे-धीरे तेज करने के लिए समय या तरंग प्रभाव को स्थानांतरित करना चाहते थे? इन चरणों का पालन करें ताकि आपको पता हो कि कैसे।

चरणों

छवि शीर्षक में एक प्रभाव एनीमेशन SonyVegas कदम 1
1
वीडियो खंड में जिस प्रभाव का आप उपयोग करना चाहते हैं उसका चयन करें। इसके लिए, वीडियो खंड पर बस राइट क्लिक करें, जिसे आप संपादित करने जा रहे हैं और ड्रॉप-डाउन बॉक्स में "वीडियो विशेष प्रभाव इवेंट" का चयन करें। एक बड़ा बॉक्स दिखाई देगा। उस प्रभाव को चुनें जिसे आप चाहते हैं और फिर "ओके" पर क्लिक करें।
  • छवि शीर्षक में एक प्रभाव एनीमेशन सोनी वेगास चरण 2
    2
    आप उपयोग करने जा रहे प्रभाव के प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन को बदलें उदाहरण के लिए, ज़ोर से मारना प्रभाव लेना, यदि आप झुंड को ऊपर दाहिनी ओर शुरू करना चाहते हैं, तो क्षेत्र के नक्शे पर छोटे सफेद सर्कल का चयन करें और उस भाग पर, जहां आप इसे रखना चाहते हैं, शीर्ष दाईं ओर खींचें
  • छवि शीर्षक में एक प्रभाव एनीमेशन SonyVegas चरण 3
    3

    Video: Best Video Editing Software For YouTube




    टाइमर मार्क को समय रेखा के साथ बिंदु पर खींचें, जब आप परिवर्तन को रोकने के लिए चाहते हैं। मान लीजिए कि आप पहले उल्लेखित भंवर को पांच सेकंड में नीचे के नीचे ले जाने के लिए चाहते हैं। आपको समय-समय पर मार्कर को पांच-सेकंड के निशान तक खींचना होगा, जहां परिवर्तन बंद हो जाएंगे।
  • छवि शीर्षक में एक प्रभाव एनीमेशन SonyVegas कदम 4
    4
    समय पर उस बिंदु के अंतिम प्रभाव का चयन करें असल में, यह चरण दो के समान है, केवल इस बार जब आप इस बिंदु के लिए चुनते हैं तो वे उन सभी को पूरा करने के लिए उपयोग करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक ही वीडियो सेगमेंट में कई प्रभाव लेना चाहते हैं, तो "अतिरिक्त कार्यक्रम श्रृंखला" बटन पर क्लिक करें (यह छोटा सा हरा बटन है जिसमें आयताकार और प्रत्येक छोर पर दो मंडलियां हैं), जो ऊपर दाईं ओर है वीडियो विशेष प्रभाव विंडो का उस बिंदु से चरण 2 से 4 दोहराएं।
    • आप वीडियो विशेष प्रभाव चयन स्क्रीन को खोलने के लिए सेगमेंट छवि में "विशेष ईवेंट प्रभाव" बटन पर क्लिक कर सकते हैं (टिप 1 पर एक ही बटन)।

    चेतावनी

    • सोनी वेगास एक बहुत ही भारी प्रोग्राम है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका कंप्यूटर इसे संभाल करने के लिए तेज़ पर्याप्त है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कंप्यूटर
    • की एक प्रति Sony Vegas कार्यक्रम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com