ekterya.com

कम लागत वाले खेलों के लिए कंप्यूटर कैसे तैयार करें

जब आप वीडियो गेम चलाते हैं तो क्या आपके पुराने कंप्यूटर से तबाह हो रहा है? निम्न बजट वाले वीडियो गेम के लिए कंप्यूटर बनाने के लिए निम्न चरणों का प्रयास करें।

चरणों

1
एक तेज और सस्ते प्रोसेसर (सीपीयू) चुनें। इंटेल E8000 श्रृंखला प्रोसेसर एक अच्छा विकल्प ("E8400 या नया") है। यदि आप उत्साही महसूस करते हैं, तो "कोर i5" चुनें
  • 2
    एक अच्छा वीडियो कार्ड चुनें आप उच्च एफपीएस (फ्रेम प्रति सेकेंड) के साथ नए गेम चलाने में सक्षम होने के लिए एक अच्छा वीडियो कार्ड चाहते हैं। एटीआई ब्रांड से, "HD4850" कार्ड की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। Nvidia से, "GeForce 9800" या "GTX260" चुनें।
  • 3
    एक सस्ते कैबिनेट चुनें कैबिनेट में उतने जितना भी हो सके उतना बचाने की कोशिश करें सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपके पास ओझरटिंग को रोकने के लिए वेंटिलेशन के लिए पर्याप्त जगह है।
  • 4
    एक अच्छा और तेज़ हार्ड ड्राइव चुनें "पश्चिमी डिजिटल, सीगेट" और "सैमसंग" सबसे अधिक उपयोग किए गए ब्रांड हैं। आपकी ज़रूरतों के अनुसार, "250 जीबी 7200 आरपीएम" औसत खिलाड़ी के लिए पर्याप्त होना चाहिए।



  • 5

    Video: Building Apps for Mobile, Gaming, IoT, and more using AWS DynamoDB by Rick Houlihan

    एक संगत मदरबोर्ड चुनें। एएसयूएस, गीगाबाइट, ईवीजीए, एक्सएफएक्स और कई अन्य बाजार में उपलब्ध हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह आपके सीपीयू और वीडियो कार्ड के साथ "पूरी तरह से संगत" है। बाधा प्रभाव से बचने के लिए, एटीआई वीडियो कार्ड को "क्रॉसफाईक्स-तैयार" विकल्प के साथ मदरबोर्ड के साथ जाना चाहिए, न कि एसएलआई-तैयार विकल्प वाले कार्ड के साथ।
  • 6
    एक तेज रैम चुनें। "2 जीबी या 4 जीबी डीडीआर 2, 800 एमएचजेज़ या अधिक" ठीक हैं सुनिश्चित करें कि वे आपके मदरबोर्ड के साथ संगत हैं।
  • 7
    जब तक आपको 7.1 चैनल से कनेक्ट करने की आवश्यकता नहीं होती है, तो 2.1 चैनल आउटपुट के साथ एक वीडियो कार्ड चुनें, एक सबवोफ़र के साथ 2 सामान्य स्पीकर आपको बहुत अच्छी आवाज देंगे।
  • 8

    Video: Essential Scale-Out Computing by James Cuff

    जब तक आपको 72 "मॉनिटर खरीदने की ज़रूरत नहीं है, तो एक मॉनिटर चुनें जो बहुत बड़ा नहीं है। आप सैमसंग एलसीडी खरीद सकते हैं, वे कम कीमत के लिए अच्छी गुणवत्ता प्रदान करते हैं। जब तक आप अंधेरे में नहीं खेलते हैं, तब तक आप विपरीत 1000: 1 से 20000 के बीच का अंतर नहीं देखेंगे: 1।
  • 9
    जब तक आपको रेज़र पेशेवर माउस और कीबोर्ड खरीदने की ज़रूरत नहीं होती है, तो एक विश्वसनीय ब्रांड चुनें। वायर्ड उपसाधन खेलने के लिए बेहतर हैं, क्योंकि वे वायरलेस की तुलना में तेजी से जानकारी भेजते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com