ekterya.com

अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से कैसे हटाएं

सबसे पहले, आप OkCupid पर अपने निजी खाते को हटाने के लिए किसी से अनुमति की जरूरत नहीं है। यह कुछ ऐसा है आप किसी भी समय कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि एक कारण की जरूरत नहीं है यह करने के लिए, लेकिन कभी कभी इन ऑनलाइन डेटिंग साइटों इसे हटाने या अपने खाते को हटाने का पेज की आवश्यकता के लिए अनुमति ले के इतने कठिन प्रक्रिया हो। सौभाग्य से, OkCupid एक सरल उपाय है कि आप बहुत प्रयास के बिना अपने खाते को हटाने की अनुमति देता है। यहां एक कदम-दर-चरण गाइड है

चरणों

आपकी ओकक्यूड अकाउंट को स्थायी रूप से चरण 1 के साथ छवि शीर्षक
1
अपने OkCupid खाते में लॉग इन करें आपको सीधे मुख्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा। यदि नहीं, तो मुख्य पृष्ठ पर जाने के लिए ओककूपिड लोगो पर क्लिक करें। अब, ऊपरी दाएं कोने में अपने उपयोगकर्ता नाम पर अपने माउस को खींचें, और एक ड्रॉप-डाउन सूची दिखाई देगी।
  • आपकी OkCupid खाता को स्थायी रूप से चरण 2 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    "सेटिंग" पर क्लिक करें आपको अपने OkCupid खाते के सेटिंग पृष्ठ पर ले जाया जाएगा।
  • Video: Calling All Cars: The Blood-Stained Coin / The Phantom Radio / Rhythm of the Wheels




    अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से चरण 3 हटाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    यदि आपको सीधे वहां नहीं भेजा गया है तो "मेरा खाता" टैब पर क्लिक करें निचले दाएं कोने में, आपको "खाता हटाएं ..." बटन दिखाई देगा। अग्रिम के लिए बटन पर क्लिक करें अब आप "खाता हटाना" पृष्ठ पर हैं
  • आपकी OkCupid खाता स्थायी रूप से चरण 4 हटाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने खाते को हटाने से पहले और अपने खाते को हटाने के बाद `कुछ चीज़ों को जानने की आवश्यकता` को पढ़ना सुनिश्चित करें (कुछ क्रियाएं पूर्ववत नहीं की जा सकती हैं)।
  • यह स्थायी है! आपके संदेश, निबंध, प्रश्न आदि। हटा दिया जाएगा और, आप कितने ईमेल भेजते हैं, ठीक है, ओकक्यूड उन्हें पुनर्स्थापित करने में सक्षम नहीं होगा।
  • यह आपके उपयोगकर्ता नाम को मुक्त नहीं करेगा! अस्पष्टता से बचने के लिए इसे पहले से ही ले लिया गया है।
  • हालांकि, यदि आप फिर से नामांकन करना चाहते हैं तो आपका ईमेल जारी किया जाएगा
  • OkCupid आपको ईमेल भेजना बंद कर देगी, लेकिन आपको हटाए जाने के सप्ताह के दौरान कुछ संदेश भी प्राप्त हो सकते हैं।
  • अपने ओकक्यूपड डॉट कॉम खाते को बंद क्यों कर रहे हैं, और टिप्पणी बॉक्स में कोई भी टिप्पणी या सुझाव छोड़ें, यह बताए गए किसी भी बॉक्स की जांच करें (हालांकि यह अनिवार्य नहीं है)। फिर, अपना पासवर्ड दर्ज करें और `मेरा खाता हटाएं` बटन पर क्लिक करें और आप पूरा कर लें! आपने अपने OkCupid खाते को हटाने की पुष्टि कर ली है।
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी, जब आपको लगता है कि आपने अपना OkCupid प्रोफ़ाइल हटा दी है, तो आपकी प्रोफ़ाइल अब भी Google खोजों में दिखाई देती है (जो आपको किसी को खोजने और अपने OkCupid प्रोफ़ाइल मूल्यांकन को खोजने की अनुमति देती है)। कभी-कभी यह पृष्ठ पर अभी भी संग्रहीत होता है या अभी तक Google से निकाल नहीं दिया गया है WikiHow को Google से अपनी सामाजिक जानकारी हटाने का तरीका जानें, और उसे निकालने के लिए निर्देशों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com