ekterya.com

द सिम्स फ्रीप्ले में शादी कैसे करें

सिम्स से शादी करना सिम्स फ्रैंचाइज़ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और सिम्स फ्रीप्ले कोई अपवाद नहीं है। एक बच्चा पाने के लिए और खेल में बहुत सारे लक्ष्यों को पूरा करने के लिए, आपको एक दूसरे से शादी करने के लिए अपने सिम्स की आवश्यकता होगी। पहली बार जब आप ऐसा करते हैं तो विवाह विकल्प को अनलॉक करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन भविष्य में जोड़ों को जोड़ते समय यह बहुत आसान हो जाएगा। दोनों को कैसे करना है यह जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

अपनी पहली जोड़ी शादी करो

Video: सिम्स freeplay | शादी समारोह!

सिम्स फ्रीप्ले चरण 1 में विवाहित होने का शीर्षक चित्र

Video: कैसे एक बच्चे को मिलता है और सिम्स freeplay में शादी करने के लिए (2017)

1

Video: सिम्स freeplay | 2 सिम्स शादी करने के लिए कैसे




सुनिश्चित करें कि आपका गेम अपडेट हो गया है। द सिम्स फ्रीप्ले में विवाह करने में सक्षम होने के लिए आपको क्रिसमस अवकाश अपडेट 2013 (हॉलिडे 2013) इंस्टॉल करने की आवश्यकता होगी। अधिकांश अनुप्रयोगों को स्वचालित रूप से अपडेट किया जाना चाहिए, इसलिए अधिकांश लोगों को पहले से ही इसका उपयोग करना चाहिए, लेकिन आप अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन स्टोर को खोलकर इसे देख सकते हैं और अपडेट की जांच.
  • 2
    "लव इन द एयर" के मिशन के माध्यम से प्रगति यह मिशन आपको प्रतिबद्ध करने के लिए ले जाएगा, और आप एक मुफ्त शादी की अंगूठी और शादी के पैकेज तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। मिशन 6 स्तर पर खुला है, और आपके पास लाभ प्राप्त करने के लिए दो दिनों की अवधि है। यदि आप समय पर मिशन पूरा नहीं करते हैं, तो आप अभी भी शादी कर सकते हैं लेकिन आपको स्टोर में शादी के पैकेज (कपड़े) खरीदने होंगे। आपको पहली शादी के लिए इस मिशन को पूरा करना होगा शादी की प्रक्रिया शुरू करने के लिए पहला उद्देश्य पूरा करें:
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com