ekterya.com

IPhone का उपयोग करते हुए एप्लिकेशन साझा करने के तरीके

अपनी उंगलियों पर हजारों आवेदनों के साथ, सही चुनने के लिए यह बहुत भारी हो सकता है अपने पसंदीदा एप को अपने दोस्तों के साथ साझा करना और देखिए कि उनके पास सबसे अच्छे लोगों को जानने का एक शानदार तरीका क्या हो सकता है। आपके आईफोन पर एक नया ऐप खरीदते हुए और यह पता चलता है कि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा नहीं करता है, इसके अलावा और अधिक निराशाजनक नहीं है इस स्थिति से बचने के लिए अपने आईफोन की सहायता से अपने दोस्तों के साथ ऐप साझा करें

चरणों

विधि 1

संदेश, ईमेल, ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से एक आवेदन साझा करना
आईफोन स्टेप 1 का इस्तेमाल करते हुए शेयर एप्स का शीर्षक चित्र
1
अपने फोन पर iTunes स्टोर पर जाएं अपने iPhone के ऐप स्टोर खोलें आप सीधे अपने फोन पर ऐप स्टोर आइकन चुनकर यह कर सकते हैं
  • यह आइकन नीला है और इसमें शासक, एक ब्रश और एक पेंसिल की छवि है जो एक सफेद सर्कल के अंदर एक अक्षर "ए" बनाता है।
  • इस एप्लिकेशन को खोजने का एक अन्य तरीका ड्रॉप-डाउन क्वेरी खोज बॉक्स को प्रकट करने के लिए किसी भी स्क्रीन पर अपनी उंगली को स्लाइड करना है। इस बॉक्स का उपयोग करके, आप अपने आईपैड पर किसी भी आवेदन की खोज कर सकते हैं।
  • आईफोन स्टेप 2 का इस्तेमाल करते हुए शेयर एप्स का शीर्षक चित्र
    2
    वह ऐप्लिकेशन ढूंढें जिसे आप साझा करना चाहते हैं। ऐप स्टोर खोलने के बाद, आप जिस भी एप्लिकेशन को साझा करना चाहते हैं उसके लिए आप खोज सकते हैं।
  • उसी तरह, यदि आप ऐप स्टोर ब्राउज़ कर रहे हैं और आपको कोई ऐसा एप्लिकेशन मिलेगा जिसे आप जानते हैं कि आपका कोई मित्र प्यार करेगा, तो आप इसे उनके साथ साझा कर सकते हैं।
  • आईफोन स्टेप 3 का उपयोग करने वाले एप्स का शीर्षक चित्र
    3
    एप्लिकेशन खोलें एक बार जब आप इसे साझा करने के लिए एक आवेदन चुना है, तो उसका शीर्षक चुनें यह एक पॉप-अप स्क्रीन लाएगा। इस स्क्रीन पर, ऊपरी दाहिने कोने में एक तीर के एक आइकन का चिन्ह होता है जो तीर को इंगित करता है - यह साझा करने के लिए आइकन है।
  • आईफोन स्टेप 4 का इस्तेमाल करते हुए शेयर एप्स का शीर्षक चित्र
    4
    साझा करने के लिए आइकन का चयन करें जब आप इसे चुनते हैं, तो एक और विंडो खुल जाएगी जो आपको साझा करने के विकल्प देगी। जिस विकल्प का आप उपयोग करना चाहते हैं उसे चुनें: ईमेल या मैसेजिंग के द्वारा साझा करें, या ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से साझा करें
  • आईफोन स्टेप 5 का इस्तेमाल करते हुए शेयर एप्स का शीर्षक चित्र
    5
    इसे फेसबुक के माध्यम से साझा करें अपने फेसबुक अकाउंट में आवेदन साझा करने के लिए विकल्पों में से "फेसबुक" चुनें
  • इस विकल्प को काम करने के लिए, आपके आईफ़ोन पर फेसबुक को कॉन्फ़िगर करना होगा। यदि नहीं, तो आपको आईओएस डिवाइस पर अपना फेसबुक अकाउंट कैसे सेट करना सीखना चाहिए।
  • आईफोन स्टेप 6 का इस्तेमाल करते हुए शेयर एप्स का शीर्षक चित्र
    6
    ट्विटर के माध्यम से इसे साझा करें अपने ट्विटर अकाउंट में आवेदन साझा करने के लिए विकल्पों से "ट्विटर" चुनें।
  • इस विकल्प को काम करने के लिए, ट्विटर को आपके iPhone पर कॉन्फ़िगर करना होगा। यदि आपने ट्विटर को कॉन्फ़िगर नहीं किया है, तो आप अपनी मदद के लिए आईओएस डिवाइस पर ट्विटर को कॉन्फ़िगर करने के तरीके के बारे में एक लेख देख सकते हैं।
  • एक आईफोन स्टेप 7 का प्रयोग करके शेयर ऐप्स साझा करें

    Video: The Future of Todoist in late 2018

    7
    इसे ईमेल या कूरियर द्वारा साझा करें साझा करने के लिए विकल्प विंडो में, आप एक लिंक की प्रतिलिपि बना सकते हैं और इसे बाद में साझा कर सकते हैं। यदि आप लिंक की प्रतिलिपि बनाते हैं, तो आप इसे किसी भी अन्य संदेश अनुप्रयोग, जैसे कि आपके ईमेल क्लाइंट या इंस्टेंट मैसेजिंग का उपयोग करके पेस्ट कर सकते हैं। बाद में, आप अपने दोस्तों के लिंक के साथ संदेश भेज सकते हैं
  • विधि 2

    आवेदन देना
    आईफोन स्टेप 8 का उपयोग कर शेयर ऐप्स साझा करें
    1



    अपने फोन पर iTunes स्टोर पर जाएं अपने iPhone के ऐप स्टोर खोलें आप सीधे अपने फोन पर ऐप स्टोर आइकन चुनकर यह कर सकते हैं
    • यह आइकन नीला है और इसमें शासक, एक ब्रश और एक पेंसिल की छवि है जो एक सफेद सर्कल के अंदर एक अक्षर "ए" बनाता है।
    • इस एप्लिकेशन को खोजने का एक अन्य तरीका ड्रॉप-डाउन क्वेरी खोज बॉक्स को प्रकट करने के लिए किसी भी स्क्रीन पर अपनी उंगली को स्लाइड करना है। इस बॉक्स का उपयोग करके, आप अपने आईपैड पर किसी भी आवेदन की खोज कर सकते हैं।
  • एक आईफोन स्टेप 9 का प्रयोग करके शेयर ऐप्स साझा करें
    2
    एक उपहार के रूप में देने के लिए एक एप्लिकेशन ढूंढें ऐप स्टोर खोलने के बाद, आप उस एप्लिकेशन को खोज सकते हैं जिसे आप किसी दोस्त को देना चाहते हैं। फिर स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित खोज बॉक्स में एप्लिकेशन का नाम लिखें।
  • आईफोन स्टेप 10 का उपयोग कर शेयर ऐप्स साझा करें
    3
    एप्लिकेशन खोलें एक उपहार के रूप में देने के लिए एक बार आवेदन करने के बाद, अपना शीर्षक चुनें यह एक पॉप-अप स्क्रीन लाएगा। इस स्क्रीन पर, ऊपरी दाहिने कोने में, एक तीर के एक आइकन का चिन्ह होता है जो कि तीर को इंगित करता है - यह साझा करने के लिए आइकन है।
  • एक आईफोन स्टेप 11 का प्रयोग करके शेयर ऐप्स साझा करें
    4
    साझा करने के लिए आइकन का चयन करें यदि आप ऊपरी दाएं कोने में आइकन का चयन करते हैं, तो एप्लिकेशन को साझा करने के लिए विकल्प दिखाई देंगे। एक विकल्प "उपहार" है।
  • एक आईफोन स्टेप 12 का उपयोग कर शेयर ऐप्स शेयर करें
    5

    Video: Xender app hidden & secrets features 2018

    "उपहार" विकल्प चुनें यह एक विकल्प है जो एक धनुष से ऊपर लिखे हुए उपहार के समान दिखता है।
  • एक आईफोन स्टेप 13 का प्रयोग करके शेयर ऐप्स शेयर करें
    6
    ITunes में साइन इन करें इस बिंदु पर, आप या नहीं अपने आईट्यून्स खाते में साइन इन करने के लिए कहा जा सकता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि क्या आपने वर्तमान सत्र के दौरान अपने खाते से पहले ही लॉग इन किया है। यदि नहीं, तो आप एक आवेदन खरीदते समय आपको उसी तरीके से लॉग इन करने के लिए कहा जाएगा।
  • एक आईफोन स्टेप 14 का उपयोग कर शेयर ऐप्स साझा करें
    7
    उपहार के लिए जानकारी भरें अपने iTunes खाते में प्रवेश करने के बाद, आपको अपना उपहार भेजने के लिए जानकारी भरनी होगी। यहां आपको प्राप्तकर्ता का ईमेल पता प्रदान करने के लिए कहा जाएगा, और आप उपहार के साथ एक नोट लिखना चुन सकते हैं।
  • चेतावनी: प्राप्तकर्ता का ईमेल पता आपके iTunes लॉगिन पते के समान होना चाहिए। इसलिए, आपको इस प्रक्रिया को शुरू करने से पहले अपना उचित ईमेल पता पता होना चाहिए।
  • आईफोन स्टेप 15 का उपयोग कर शेयर ऐप्स साझा करें
    8

    Video: Things 3: Best 10 Features on iOS/Mac

    जारी रखने के लिए उपहार स्क्रीन के निचले भाग में "अगला" चुनें जब आप "अगला" चुनते हैं तो आपको अपने उपहार की पुष्टि करने के लिए कहा जाएगा। पुष्टि करने के बाद, आपका उपहार, संदेश और प्राप्तकर्ता के ईमेल का एक लिंक आपके नए एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के निर्देशों के साथ भेजा जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • फेसबुक, ट्विटर, ईमेल या मैसेजिंग के माध्यम से साझा करना, किसी एप्लिकेशन के लिए सुझाव साझा करने के सबसे आसान और आसान तरीके हैं। यह उपयोगी है जब आप कुछ विशिष्ट अनुप्रयोगों का सुझाव देना चाहते हैं जिन्हें आप जानते हैं कि आपके मित्रों का आनंद लेना होगा।
    • किसी एप्लिकेशन को एक बार में एक या दो एप्लिकेशन साझा करने के लिए कार्य करता है। उपहार भेजने से, आप केवल एक आवेदन के बारे में कोई सुझाव साझा नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप अपने मित्र के लिए एक आवेदन भी डाउनलोड कर सकते हैं जिसे आपने चुना है और मुफ्त में भुगतान किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com