ekterya.com

कैसे खेल Wimpy बोर्डवॉक द्वीप Poptropica द्वारा पूरा करने के लिए

यह आलेख आपको यह बताएगा कि पॉपोट्रोपिका विम्पी बोर्डवॉक आइलैंड के नए गेम को कैसे जीतना है। चलो शुरू करो

चरणों

पूर्ण पॉपट्रोपिका Wimpy Boardwalk द्वीप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: Poptropica: सड़क के लिए "कप्तान Thinknoodles" - Wimpy बोर्डवॉक भाग 1

Wimpy बोर्डवॉक द्वीप पर जाएं और हवाई पोत से बाहर निकलें। आपको ग्रेग पर क्लिक करना होगा और आपको एक छोटा सा दृश्य दिखाई देगा जिसमें धन उसके हाथों से आता है और दो किशोरों पर गिरता है राउली आपको ग्रेग में मदद करने के लिए कहेंगे (रंग अद्भुत नहीं है?) Wimpy Wonderland Island केवल काले और सफेद दिखता है।)
  • पूर्ण पॉपोट्रोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    बाईं ओर जाएं जहां एक कपास कैंडी स्टैंड है उस पर क्लिक करें - कुंजी "शहद की तुलना में सैंडी" है उस हिंडोला तक जाएं जहां बच्चे हेलीकाप्टर के साथ है और डंपेस्टर के ढक्कन पर क्लिक करें। बाईं तरफ थोड़ी चलो - वहां आप चारों ओर मक्खियों के साथ एक कचरा देख सकते हैं। डम्प्स्टर पर क्लिक करने के लिए इसे कवर करें और फिर डंपीस्टर को धक्का दें जब तक कपास कैंडी स्टैंड के बगल में नहीं। डंपेस्टर को खोलने के लिए क्लिक करें
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    डंपीस्टर को खोजिये जब तक कि आप कैनकिता का एक खाली थैला न ढूंढें। फिर बाईं ओर जाएं और कैनसिटा पोस्ट पर क्लिक करें (लड़के पर नहीं बल्कि पोस्ट पर)। आपको अपना बैग थोड़ी सी बैग से भरना चाहिए और इसे अपने बैग में रखना चाहिए।
  • पूर्ण पप्पटोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अब वह पूरे क्षेत्र में चला जाता है जब तक कि उसे ला प्लाया नामक एक जगह नहीं मिलती। कूड़ेदान पर कूदो और जब तक सीगल आप के करीब मक्खियों की प्रतीक्षा करें। सीगल पर हमला करें और एक स्मारिका चाबी का गुच्छा जारी करें जो आपके बैग में जोड़ा जाएगा।
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका Wimpy Boardwalk Island नाम का चित्र Step 5
    5
    अब बाईं ओर थोड़ा सा जाओ और उस आदमी पर क्लिक करें जो कि चाइकेन्स और ब्रांज़िंग पदों के बीच पत्रिका को पढ़ता है। तीसरे विकल्प पर क्लिक करें वह आपको ब्रांसर देगा अब सही पर जाएं और लड़के पर एक बुरे तन के साथ क्लिक करें। यह पानी के बगल में होगा उसे सनटन लोशन दें और वह आपको बदले में तेलिया सूरज ब्लॉक देगा। अब लाल मेटल डिटेक्टर के साथ लड़के पर क्लिक करें और उसे सीगल से आप की चाबी की अंगूठी दें। यह आपको मेटल डिटेक्टर देगा। जब तक आप छतरी के नीचे बैठे लड़की के पास नहीं हैं तब तक दाईं ओर जाएं।
  • पूर्ण पॉपोट्रोपिका Wimpy बोर्डवाक द्वीप चरण 6 छवि शीर्षक
    6
    अपने बैकपैक पर क्लिक करें और कैनकिता बैग पर "लैंडफिल" चुनें। लड़की बाहर चले और चिल्लाएगी जब सीगल छोटे क्षेत्र से चले जाते हैं।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अब अपने बैग में स्थित मेटल डिटेक्टर पर क्लिक करें। पहले आपको चाबियों का एक सेट मिलना चाहिए जो बैकपैक में संग्रहीत किया जाएगा। फिर, जगह के माध्यम से जाओ और आपको बाद में की आवश्यकता होगी कि 8 खेल टोकन लगता है। भागों को खोजने के लिए, मेटल डिटेक्टर को स्थानांतरित करें जब तक कि इसे जल्दी से चमक न जाए बीच पर क्लिक करें जब वह कुएं और चिप्स को खोदने और इकट्ठा करने के लिए हरे रंग की ओर जाता है।
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 8 नामक छवि
    8
    अब बाईं तरफ जाओ, जब तक आप उस जगह को नहीं मिलते जहां मनोरंजन घर है। बाईं ओर ले जाएं जब तक कि आप पार्किंग में एक महिला को नहीं देखते हैं। वह आपको बताएगा कि उसने अपनी चाबी खो दी है उसे अपने बैकपैक में मौजूद चाबियों का समूह दें और वह आपको एक सैंडल देगा जो आपके लिए सही हैं। अब बाईं तरफ जायें जब तक आप आर्केड क्षेत्र नहीं पाते।
  • पूर्ण पॉपोट्रोपिका Wimpy बोर्डवाक द्वीप 9 शीर्षक चित्र छवि



    9
    अपनी सैंडल रखो और टी टाइम शॉप की छत पर कूदो। फ्लाइंग डिस्क को छत पर ले लो अब नीचे जाकर उस छोटे लड़के को डिस्क दे दो जो रो रही है और गुस्से में फेंक रहा है। यह आपको बताएगा कि अगर आप लीवर खींचते हैं तो नलिका मशीन आपको एक निशुल्क खेल देगा।
  • पूर्ण पॉपोट्रोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप 10 शीर्षक शीर्षक छवि

    Video: ★ Poptropica: Wimpy वंडरलैंड पूर्ण पूर्वाभ्यास ★

    10
    क्लॉ मशीन पर क्लिक करें। लीवर को खींचें और खेल शुरू हो जाएगा। आप गेंडा, सॉकर बॉल और अन्य ऑब्जेक्ट को अपना रास्ता अवरुद्ध करना चाहते हैं। अंत में, झूठी उल्टी ले लो और इसे अपने बैग में जमा करें
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका Wimpy Boardwalk Island 11 शीर्षक वाला चित्र

    Video: ★ Poptropica: Wimpy बोर्डवॉक पूर्ण पूर्वाभ्यास ★

    11
    जब तक आप लॉस कार्रोस चोकन्स के क्षेत्र तक नहीं पहुंच जाते, तब तक छोड़ें अपना बैग खोलें और झूठी उल्टी में "उपयोग करें" पर क्लिक करें। लाइन साफ़ हो जाएगी - अब शाम के नीचे बैठे लड़के पर क्लिक करें। यह आपको बम्पर कारें खेलेंगे
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    अब आपको हिट होने से बचना चाहिए रौली को मारते रहें, जो लाल कार में है, जब तक कि एक छोटी नीली ऑब्जेक्ट कार से गिरती नहीं है इसे समतल करें - भाग्यशाली खरगोश का पैर आपके बैग में जोड़ा जाएगा।
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    अब मनोरंजन गृह पर जाएं- रौले स्लाइड पर होंगे। अपने बैकपैक में सनटैन लोशन के साथ स्लाइड करें - फ़्रेगली बिलियर्ड गेंदों को मारने के बाद बाहर आ जाएगा फ्रेगली की मां आपको पाई जाने के लिए धन्यवाद करेंगे और आपको मछली बार की सलाखों से बचाएगा।
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अब जाओ जहां आपका हवाई पोत है सभी गेम को पूरा करें - आपके पास 8 सिक्के हैं यदि आप इसे खराब कर देते हैं। आपके पास खरगोश का पैर है, इसलिए हिमालयी हर्ल आसान होगा। कहीं भी क्लिक करें
  • पूर्ण पप्पटोपिका विंबी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    आप बाईं तरफ ग्रैंड प्रिक्स प्राप्त करेंगे और हेलीकॉप्टर के साथ बच्चे को दे देंगे। वह आपको अपने हेलीकॉप्टर देगा। हेलीकॉप्टर प्रधानमंत्री को मछली की छड़ पर "उपयोग" पर क्लिक करें अब समुद्र तट पर जाएं
  • पूर्ण पॉपट्रोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 16 नामक छवि
    16
    हेलिकॉप्टर के लिए "उपयोग करें" बटन पर क्लिक करें। उसे केकड़ा के लिए गाइड केकड़ा अपने बैग में हेलीकाप्टर को पकड़ता है। आर्केड क्षेत्र में जाएं। अपने बैग से हेलीकाप्टर और केकड़े का उपयोग करें पैसे के लिए हेलीकाप्टर गाइड केकड़ा चिपके रहेंगे और किशोर इसे तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    अंत में, आप उस दृश्य को देखेंगे जिसमें आप और ग्रेग पैसे से दूर किशोरों का पीछा करते हैं केकड़े उसे रिलीज करते हैं और ग्रेग $ 20 वापस ले जाता है ग्रेग आप द्वीप से एक पदक देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com