ekterya.com

एक Xbox के लिए एक Droid Razr कनेक्ट करने के लिए कैसे

Droid Razr एंड्रॉइड के प्रमुख फोनों में से एक है, जो मोटोरोला द्वारा 2011 की अंतिम तिमाही में जारी किया गया था। एक Android 4.1 आइस क्रीम सैंडविच ऑपरेटिंग सिस्टम (जो Jelly Bean में उन्नत किया जा सकता) का उपयोग करें, एक फोन किया जा रहा करने के लिए 10 सेमी (4.3 ") की एक स्क्रीन ब्लूटूथ, वायरलेस और 4 जी के रूप में नेटवर्क कनेक्शन के विभिन्न तरीके हैं और समर्थन करता है। इसके अलावा शानदार, आप अपने Xbox से कनेक्ट कर सकते हैं और आप इसे अपने पूरे अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस आलेख में, हम आपको यह दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

भाग 1

SmartGlass एप्लिकेशन डाउनलोड करें
एक Xbox चरण 1 में Droid Razr से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
1
Google Play चलाएं मुख्य स्क्रीन पर अपने आइकन को टैप करके और अपने डिवाइस की एप्लिकेशन सूची पर अपने Droid Razr डिवाइस पर Google Play Store खोलें।
  • Video: जीएसएम उपयोग के लिए सिम अनलॉक Verizon वायरलेस मोटोरोला ड्रोइड Razr M!

    एक Xbox चरण 2 में Droid Razr से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    Xbox SmartGlass एप्लिकेशन को ढूंढें स्क्रीन के शीर्ष पर खोज बार (आवर्धक ग्लास आइकन) दबाएं और "Xbox SmartGlass" टाइप करें फिर, परिणाम पृष्ठ पर दिखाई देने वाला पहला एप्लिकेशन चुनें।
  • यह एप्लिकेशन माइक्रोसॉफ्ट इंक। द्वारा विकसित किया गया है और आपको अपने Xbox कंसोल को अपने Droid Razr से कनेक्ट करने और नियंत्रित करने की अनुमति देता है।
  • Video: मोटोरोला DROID RAZR एम - Droid Razr एम लाल आँख पर अटक का समाधान

    एक Xbox चरण 3 में Droid Razr से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    Xbox SmartGlass स्थापित करें अपने डिवाइस पर डाउनलोड शुरू करने के लिए एप्लिकेशन के विवरण पृष्ठ पर "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।
  • एक Xbox चरण 4 में कनेक्ट करने के लिए Droid Razr से शीर्षक वाली छवि
    4



    भागो Xbox SmartGlass मुख्य पृष्ठ पर एप्लिकेशन आइकन पर क्लिक करें या एक बार इसे खोलने के लिए इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशनों की सूची पर क्लिक करें।
  • भाग 2

    अपने Xbox पर अपने Droid Razr से कनेक्ट करें
    एक Xbox के चरण 5 में एक Droid रेज़र कनेक्ट करें शीर्षक वाला छवि
    1
    Xbox कंसोल को इंटरनेट से कनेक्ट करें इसे चालू करें और अपने वायरलेस कनेक्शन या इंटरनेट केबल का उपयोग कर इंटरनेट से कनेक्ट करें।
  • एक Xbox चरण 6 में Droid Razr से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    SmartGlass में लॉग इन करें अपने Droid Razr पर लौटें और SmartGlass लॉगिन पृष्ठ पर अपने Microsoft खाते का विवरण दर्ज करें। उपलब्ध कराए गए क्षेत्रों में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और फिर ऐसा करने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • आपको उसी Microsoft खाते को अपने Xbox कंसोल के रूप में दर्ज करना होगा अन्यथा, आपके Droid Razr और Xbox एक-दूसरे के साथ कनेक्ट नहीं होंगे
  • एक Xbox चरण 7 में Droid Razr से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कनेक्ट होने के लिए दोनों डिवाइस की प्रतीक्षा करें एक संदेश आपके टीवी स्क्रीन के निचले भाग में दिखाई देगा जो आपको घोषित करता है और पुष्टि करता है कि आपका Droid SmartGlass एप्लिकेशन के माध्यम से आपके Xbox कंसोल से जुड़ा हुआ है।
  • आप अपने Xbox के रिमोट कंट्रोल के रूप में अपने Droid Razr का उपयोग शुरू कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    Video: कैसे मोटोरोला ड्रोइड RAZR Fastboot फ़ाइलों का प्रयोग करना पुनर्स्थापित

    • अपने Xbox से अपने Droid Razr डिस्कनेक्ट करने के लिए, बस अनुप्रयोग बंद करें या अपने फोन से लॉग आउट करें।
    • Xbox SmartGlass ऐप केवल 360 मॉडल या बाद के मॉडल के साथ काम करता है।
    • अपने Droid Razr पर अपने SmartGlass का उपयोग करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप Android 4.1 (आइस क्रीम सैंडविच) ऑपरेटिंग सिस्टम या बाद के संस्करण है।
    • आप इस एप्लिकेशन को अन्य एंड्रॉइड फोन या टैबलेट पर भी उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com