ekterya.com

कैसे एक Wii कंसोल कनेक्ट करने के लिए

क्या आपने अभी Wii या Wii Mini कंसोल खरीदा है और क्या खेल शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता? टेलीविज़न से Wii कनेक्ट करना एक बहुत ही तेज प्रक्रिया है आप कुछ मिनटों में खेलना शुरू कर सकते हैं! शुरू करने के लिए निम्नलिखित चरणों को पढ़ें।

चरणों

हुक अप एक Wii चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कनेक्टर्स के प्रकारों की जांच करें, जो आपके टेलीविज़न का उपयोग करता है लगभग सभी टेलीस आरसीए कनेक्टर्स (तीन प्रोजेन्स) के साथ संगत हैं। आम तौर पर वे लाल, सफेद और पीले होते हैं नवीनतम दूरसंचार घटक कनेक्टर (पांच अंक) के साथ संगत हो सकते हैं। युक्तियों का रंग लाल, सफेद, पीला, नीला और हरा है।
  • हुक अप एक Wii चरण 2 नामक छवि

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    2
    उस Wii की केबल की जांच करें Wii कंसोल आरसीए केबल के साथ उपलब्ध कराए जाते हैं यदि आपका टीवी घटक केबल्स के साथ संगत है, तो आपको एक बेहतर गुणवत्ता वाली छवि और एक वाइडस्क्रीन प्रारूप मिलेगा।
  • हुक अप एक Wii चरण 3 नामक छवि
    3
    टीवी से Wii कनेक्ट करें वीडियो केबल को Wii के रियर कनेक्टर से कनेक्ट करें, और यह टीवी कनेक्टर के रंग से मेल खाना चाहिए। किन कनेक्टर बंदरगाहों को देखें आप केबल को कनेक्ट कर रहे हैं।
  • हुक अप एक Wii चरण 4 नामक छवि
    4



    सेंसर बार से कनेक्ट करें संबंधित Wii पोर्ट से सेंसर केबल को कनेक्ट करें टीवी के नीचे या नीचे और उसके सामने सेंसर रखें। यह केन्द्रित होना चाहिए। सेंसर बार, Wii को जब आप इसे टीवी पर बताते हैं तो Wii दूरस्थ का पता लगाने की अनुमति देता है।
  • Video: How to Play Xbox One Games on PC

    हुक अप एक Wii चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    Wii पावर केबल से कनेक्ट करें केबल Wii के पीछे प्लग करता है, और पावर आउटलेट या पावर स्रोत में।
  • हुक अप एक Wii चरण 6 नामक छवि
    6
    Wii और टीवी चालू करें टीवी को प्रवेश द्वार पर स्विच करें जहां आप Wii से जुड़ा हो आप टीवी पर Wii बूट स्क्रीन देखेंगे अन्यथा, जांच लें कि केबल टीवी के सही बंदरगाहों से जुड़े हैं।
  • हुक अप एक Wii चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्क्रीन की विशेषताएं समायोजित करें यह चरण उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो घटक केबलों के साथ सिस्टम को कनेक्ट करते हैं। Wii मेनू खोलने के लिए Wii दूरस्थ का उपयोग करें समायोजन विकल्पों की सूची खोलने के लिए "Wii सेटिंग" चुनें। "स्क्रीन" का चयन करें और फिर "टीवी संकल्प" चुनें "EDTV" या "HDTV (480p)" चुनें और फिर "पुष्टि करें" चुनें।
  • अगर आपके पास एक चौड़ी स्क्रीन टेलीविजन है, तो "स्क्रीन" मेनू से "वाइड स्क्रीन सेटिंग" चुनें "वाइड स्क्रीन (16: 9)" चुनें और फिर "पुष्टि करें" का चयन करें
  • हुक अप एक Wii चरण 8 नामक छवि
    8
    इंटरनेट पर Wii कनेक्ट करें अधिकतम करने के लिए Wii का लाभ लेने के लिए, आपको इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। यह आपको ईशॉप से ​​गेम डाउनलोड करने, Netflix और Hulu (एक सदस्यता की आवश्यकता है) पर फिल्में देखना, और ऑनलाइन खेलने की अनुमति देगा। इंटरनेट से कनेक्ट होने के लिए गाइडों को ढूंढें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com