ekterya.com

कैसे एक Craigslist खाता स्थापित करने के लिए

क्रेगलिस्ट एक मध्यम वेब समुदाय है जो आपको वर्गीकृत विज्ञापन पोस्ट करने और अपने शहर, समुदाय या देश के विशिष्ट मंचों में भाग लेने की अनुमति देता है। जानकारी के प्रकार जिसे आप क्रेगलिस्ट की विभिन्न श्रेणियों में मिल सकते हैं, नौकरी के अवसरों से स्थानीय घटनाओं, व्यक्तिगत विज्ञापन तक। कई शहरों और देशों के उपयोगकर्ता Craigslist की सामग्री को देख सकते हैं और अपने स्वयं के संदेश, ईवेंट और जानकारी बनाने के लिए एक खाता सेट कर सकते हैं। आपके कदमों को आप अपने Craigslist खाते को सेट करने के लिए अनुसरण कर सकते हैं।

चरणों

एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 1 सेट करें
1
वेबसाइट पर जाएं https://craigslist.org/about/sites.
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 2 सेट करें
    2
    पंजीकरण जारी रखने के लिए सीधे अपने देश या शहर से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। स्क्रीन के बाईं ओर, "मेरा खाता" लिंक पर सीधे क्लिक करें।
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 3 सेट करें
    3
    पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें और बाएं कोने में "नया खाता बनाएं" लिंक पर क्लिक करें
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 4 सेट करें

    Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    4
    अपना ईमेल पता दर्ज करें और संबंधित शब्द दर्ज करें और "खाता बनाएं" पर क्लिक करें। अगर आपको सत्यापन शब्द पढ़ने में कठिनाई हो रही है, तो एक अलग शब्द दिखाने के लिए दो तीर का प्रतिनिधित्व करने वाले नीले आइकन पर सीधे क्लिक करें
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 5 सेट करें
    5

    Video: CLOWN PRANK!!!




    आपके ईमेल खाते में ईमेल में भेजे गए निर्देशों का पालन करें। "बनाएँ" बटन पर क्लिक करने के तुरंत बाद, क्रेहलीलिस्ट पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आपको एक ईमेल भेज देगा पंजीकरण समाप्त करने के लिए लिंक एक ईमेल में प्रदान किया जाएगा आपको बस उस पर क्लिक करना होगा और यह पंजीकरण खत्म करने के लिए आपको एक स्क्रीन पर ले जाएगा।
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 6 सेट करें
    6
    एक पासवर्ड बनाएँ एक पासवर्ड दर्ज करें, जो थोड़ी जटिल है, और "पासवर्ड और लॉगइन भेजें" पर क्लिक करें। आपके पासवर्ड में कम से कम छह वर्ण होने चाहिए।
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 7 सेट करें
    7
    Craigslist के इस्तेमाल की शर्तें पढ़ें अपना पासवर्ड बनाने के बाद, Craigslist आपको उपयोग की शर्तों को दिखाएगा। जब आप पढ़ना समाप्त कर लें, तो जारी रखने के लिए "मैं सहमत हूं" पर क्लिक करें। यह प्रक्रिया आपके Craigslist खाते के निर्माण को पूरा करेगी।
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 8 सेट करें
    8
    प्रवेश पृष्ठ पर पहुंचें भविष्य की तारीख में अपने Craigslist खाते में साइन इन करने के लिए, यात्रा करें https://craigslist.org/about/sites और सीधे अपने शहर या देश की लिंक पर क्लिक करें ऊपरी बाएं कोने में, "मेरा खाता" पर क्लिक करें अपना ईमेल पता और अपना पासवर्ड दर्ज करें फिर अपने खाते के साथ Craigslist का उपयोग शुरू करने के लिए "साइन इन करें" पर क्लिक करें।
  • एक क्रेगलिस्ट खाता चरण 9 सेट करें
    9
    विज्ञापन पोस्ट करने के लिए अपने खाते का इस्तेमाल करना प्रारंभ करें। अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में, उस शहर का चयन करें जिसमें आप "एंट्री जोड़ें" के बगल में, ड्रॉप-डाउन मेनू में दिखाई देने वाले लोगों से रहते हैं। जारी रखने के लिए "गो" बटन पर क्लिक करें
  • विज्ञापन का प्रकार निर्दिष्ट करें अगली स्क्रीन आपको उस प्रकार के विज्ञापन को चुनने के लिए कह रही है जिसे आप प्रकाशित करने जा रहे हैं, और यह आपको श्रेणियों की एक श्रेणी प्रदान करेगा जैसे कि रोजगार, आवास, बिक्री के लिए आइटम, व्यक्तिगत सेवाओं आदि। एक का चयन करें और आगे बढ़ने के लिए "जारी रखें" क्लिक करें
  • अपने विज्ञापन को पूरा करने के लिए निर्देशों का पालन करें क्रेगलिस्ट आप स्क्रीन की एक श्रृंखला के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे, जो आपके द्वारा लिखे गए विज्ञापन के प्रकार के लिए विशिष्ट विकल्प प्रदान करते हैं। जब आप समाप्त कर लेंगे, तो Craigslist आपके विज्ञापन को शहर और उस अनुभाग में प्रकाशित करेंगे जो आपने दर्शाया है।
  • युक्तियाँ

    • वेब पर जाएं https://accounts.craigslist.org/login/rstpwd अपने Craigslist खाते पर अपना पासवर्ड बदलने के लिए उस ईमेल पते को दर्ज करें जिसके साथ आप पंजीकृत हैं और "रीसेट पासवर्ड" बटन पर क्लिक करें। Craigslist आपको एक लिंक के साथ एक ईमेल भेज देगा जो आपको पासवर्ड बदलने के लिए स्क्रीन पर ले जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com