ekterya.com

मुफ्त आईट्यून्स कोड कैसे प्राप्त करें

संगीत ख़रीदना महंगा हो सकता है, खासकर यदि आप एक चिंतित प्रशंसक हैं, लेकिन यह आपके द्वारा पसंद किए गए कलाकारों से अवैध रूप से डाउनलोड करने और चोरी करने का औचित्य नहीं देता। इस लेख में आप आसानी से और कानूनी तौर पर iTunes पर मुफ्त संगीत प्राप्त करने के लिए युक्तियां पायेंगे

चरणों

निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
ITunes उपहार कार्ड जीतने के लिए प्रतियोगिताओं में भाग लें I कई वेब पेज एक iTunes उपहार कार्ड प्राप्त करने की संभावना प्रदान करते हैं यदि आप अपने न्यूजलेटर में पंजीकरण करते हैं, एक सर्वेक्षण करते हैं, एक समीक्षा लिखते हैं, एक "अनुयायी" बन जाते हैं और कई अन्य संभावनाएं
  • सावधान रहें, क्योंकि इनमें से कुछ प्रस्ताव घोटाले हो सकते हैं और बहुत कम जीतने की बाधाएं हो सकती हैं। ऑफ़र के इस प्रकार के लिए, केवल ज्ञात और विश्वसनीय वेबसाइटों का उपयोग करें
  • नेटवर्क पर अपनी व्यक्तिगत जानकारी साझा करते समय सावधान रहें आपकी पहचान की सुरक्षा के लिए, इंटरनेट पर अपनी उम्र, आपकी क्रेडिट कार्ड की जानकारी, आपका पता या आपकी सामाजिक सुरक्षा संख्या साझा करने से बचें।
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 2 प्राप्त करें
    2

    Video: Podcast Hosting & Submission Made Simple (iTunes, Stitcher, Google Play) - 2018 Tutorial

    अपने दोस्तों और परिवार के लिए iTunes उपहार कार्ड के लिए पूछें क्या आपका जन्मदिन या स्नातक होने वाला है? फिर आप अपने प्रियजनों को यह समझ सकते हैं कि आप उपहार के रूप में संगीत प्राप्त करना चाहते हैं: यह पूरी तरह से स्वतंत्र है, पूरी तरह से कानूनी है और आप खुद को एक और अर्थहीन उपहार प्राप्त करने की संभावना को बचा पाएंगे, जिसके लिए आप कभी भी उपयोग नहीं करेंगे।
  • आईट्यून्स उपहार कार्ड खरीदने के लिए, आईट्यून्स स्टोर खोलें और iTunes उपहार कार्ड खरीदने के लिए बटन दबाएं जो आपकी स्क्रीन के त्वरित लिंक क्षेत्र में दिखाई देते हैं।
  • बहुत-से लोग, वास्तव में, यह बताया जाना पसंद करते हैं कि क्या देना है, इसलिए शर्मीली मत बनो!
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 3 प्राप्त करें



    3

    Video: How to Track Clients in Notion

    आईट्यून्स के लिए मासिक भुगतान सेट करें ITunes से मासिक भुगतान एक व्यक्ति (खरीदार) को मासिक राशि का भुगतान करने की अनुमति देता है ताकि दूसरे व्यक्ति (रिसीवर) इसे iTunes पर खर्च कर सके। खरीदार और रिसीवर दोनों में एक ऐपल खाता होना चाहिए और उनके ईमेल पते को मान्य करना होगा। यदि आपके माता-पिता संगीत खरीदने के लिए तैयार हैं, तो मासिक भुगतान स्थापित करने का प्रस्ताव लें, इस तरह आप अपने खर्चों को नियंत्रित कर सकते हैं और एक ही बार में सभी क्रेडिट खर्च करने से बच सकते हैं।
  • मासिक भुगतान सेट करने के लिए, iTunes स्टोर खोलें और स्क्रीन के दाईं ओर त्वरित लिंक क्षेत्र से आइट्यून्स उपहार खरीदने के लिए अनुभाग पर क्लिक करें। आपको अपना नाम, प्राप्तकर्ता का नाम और अपना ऐप्पल उपयोगकर्ता खाता दर्ज करना होगा।
  • आईट्यून्स के लिए मासिक भुगतान स्थापित करने के लिए, आपके पास क्रेडिट कार्ड की जानकारी के साथ एक खाता होना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास मासिक भुगतान की स्थापना करने से पहले iTunes का नवीनतम संस्करण है
  • निशुल्क आईट्यून्स कोड चरण 4 प्राप्त करें
    4
    "ITunes पर निशुल्क" स्टोर का अन्वेषण करें। यदि यह सब काम नहीं कर रहा है, तो मुफ्त गाने, टीवी शो, फिल्में और रेडियो शो देखें जो आइट्यून्स ऑफर करते हैं। उन तक पहुंचने के लिए, आईट्यून्स स्टोर खोलें और त्वरित लिंक मेनू के तहत आईट्यून में निशुल्क बटन का चयन करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कानूनी तौर पर नि: शुल्क संगीत सुनने का तरीका तलाश रहे हैं, तो पेंडोरा, ग्रोवेशर्क, साउंडक्लाउड और स्पॉटिफ़े जैसे अन्य पृष्ठों की कोशिश करें, जिससे आप इसे मुफ्त में ऑनलाइन कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह मुफ्त उपहार कोड डाउनलोड करने के लिए गैरकानूनी है, और यदि आप उनका उपयोग करते हैं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
    • कई वेबसाइटें जो मुफ़्त कोड प्रदान करती हैं, ये घोटाले हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com