ekterya.com

एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 कैसे स्थापित करें I

एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 स्थापित करने से आपको विंडोज 8 की एक ही उपस्थिति और विशेषताओं की पेशकश करते हुए विशेष माइक्रोसॉफ्ट विंडोज़ अनुप्रयोगों का उपयोग करने की सुविधा मिल जाएगी। प्रोग्राम का उपयोग करते हुए एंड्रॉइड डिवाइस पर विंडोज 8 को स्थापित करना संभव है। "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" विंडोज के अंतर्गत किसी भी कंप्यूटर पर

चरणों

स्थापित करें-विंडोज -8-ऑन-एक-एंड्रॉयड-गोली-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 1 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
1
टोका "मेन्यू" और फिर "सेटिंग्स" आपके एंड्रॉइड टैबलेट पर
  • स्थापित करें-विंडोज -8-ऑन-एक-एंड्रॉयड-गोली-चरणीय-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 2 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    2
    में स्पर्श करें "डेवलपर विकल्प" और अगले बॉक्स को चेक करें "यूएसबी डिबगिंग"। इससे कंप्यूटर को एंड्रॉइड डिवाइस में बदलाव करने की अनुमति मिल जाएगी, जब यह यूएसबी केबल के जरिये जुड़ा हो।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 3 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    3
    आधिकारिक पृष्ठ पर जाएं "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" https://changemysoftware.org/CMS8Edition विंडोज के अंतर्गत आपके कंप्यूटर पर यह कार्यक्रम होना जरूरी है "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 स्थापित करने के लिए
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 4 पर विंडोज 8 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    4
    विकल्प के तहत दिखाई देने वाले दर्पण लिंक पर क्लिक करें "डाउनलोड"। यह ब्राउज़र के एक नए टैब में तृतीय पक्षों द्वारा डाउनलोड किए गए वेब पेज को डाउनलोड लिंक के साथ खोल देगा "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें"।
  • संभव है कि कुछ वेब पेज आपको डाउनलोड करने से पहले एक सर्वेक्षण भरने के लिए कहें "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें"। यदि आप उनमें से एक खोजते हैं, तो डाउनलोड को एक्सेस करने के लिए सर्वेक्षण को भरें या किसी अन्य दर्पण लिंक का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 5 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    5

    Video: How to Install Zen USB Driver for all Models | Tech Talks

    फ़ाइल को डाउनलोड करने का विकल्प चुनें "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें। Rar" डेस्क पर. इस फ़ाइल में सभी संकुचित फ़ाइलें हैं जो एक एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 को चलाने के लिए आवश्यक हैं।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 6 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    6
    WinRip जैसे प्रोग्राम का उपयोग करके अपनी सामग्री को निकालने के लिए .rar फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें, और उसके बाद स्थापना .exe फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें। स्थापना विज़ार्ड "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 7 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    7



    निर्देशों का पालन करें जो इंस्टॉल करने के लिए स्क्रीन पर दिखाई देते हैं "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" आपके कंप्यूटर पर यह इंस्टॉल करने के बाद प्रोग्राम स्वचालित रूप से प्रारंभ हो जाएगा।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 8 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    8
    एक यूएसबी केबल का उपयोग कर कंप्यूटर को एंड्रॉइड टैबलेट से कनेक्ट करें और फिर क्लिक करें "एंड्रॉयड > विंडोज़ 8"।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 9 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    9
    जांचें कि "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" आपके एंड्रॉइड डिवाइस का पता लगा है और क्लिक करें "जारी रखने के लिए"।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 10 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    10

    Video: How to Install Micromax USB Driver for Windows | ADB and FastBoot

    ड्रॉप-डाउन मेनू से वह भाषा चुनें जिसे आप चाहते हैं "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" एंड्रॉइड टैबलेट के लिए तुरंत विंडोज 8 ड्राइवरों को डाउनलोड करना शुरू हो जाएगा, जिसके लिए पूरा होने में कई मिनट लग सकते हैं।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 11 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    11
    तब तक रुको "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" का संदेश दिखाओ "सही डाउनलोड करें" और क्लिक करें "स्थापित"। यह संभव है कि विंडोज 8 की स्थापना को पूरा करने में कुछ मिनट लगते हैं और टैबलेट पूरे प्रक्रिया में कई बार पुनरारंभ होता है।
  • अगले बक्से को चेक न करें "एंड्रॉइड निकालें" जब तक आप एंड्रॉइड के साथ दोहरे बूट विकल्प के बिना विंडोज 8 इंस्टॉल करना चाहते हैं डिफ़ॉल्ट रूप से, "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" आपको अपने टैबलेट पर विंडोज 8 और एंड्रॉयड दोनों चलाने की अनुमति देता है। ध्यान रखें कि टेबलेट से एंड्रॉइड को हटाने से डिवाइस पर निर्माता की वारंटी को दबाने लगेगा।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट स्टेप 12 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    12
    तब तक रुको "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" आपको सूचित करता है कि विंडोज 8 की स्थापना पूर्ण है और फिर कंप्यूटर से टैबलेट को डिस्कनेक्ट करें। एक स्क्रीन टैबलेट पर दिखाई देगी जो आपको ऑपरेटिंग सिस्टम चुनने के लिए कह रही है।
  • एक एंड्रॉइड टैबलेट चरण 13 पर विंडोज 8 इंस्टॉल करें
    13
    विंडोज 8 पर टैप करें और विंडोज 8 का उपयोग शुरू करने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। अब से, आप किसी भी समय टेबलेट को पुनः आरंभ कर सकते हैं और Windows 8 या Android का उपयोग करके लॉग इन करना चुन सकते हैं।
  • Video: स्थापित विंडोज 10 / 8.1 / 8/7 / Vista / XP / 95 / लिनक्स Android पर [एंड्रॉयड फोन के लिए सबसे तेजी से पीसी एम्यूलेटर]

    युक्तियाँ

    • अगर आप अपने एंड्रॉइड टैबलेट पर विंडोज 8 का इस्तेमाल नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो उसे कंप्यूटर से कनेक्ट करें और प्रोग्राम शुरू करें "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें"। पर क्लिक करें "अपनी मूल स्थिति को पुनर्स्थापित करें" मुख्य मेनू में यह कार्यक्रम टैबलेट से विंडोज 8 को हटा देगा और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम को पुनर्स्थापित करेगा।

    चेतावनी

    • उपयोग "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें" आपकी ज़िम्मेदारी के तहत और ध्यान रखें कि यह तृतीय पक्ष द्वारा बनाए गए एक प्रोग्राम है जो माइक्रोसॉफ्ट विंडोज या एंड्रॉइड का समर्थन नहीं करता है। यदि टैबलेट का उपयोग करने के बाद गलत तरीके से काम करता है "मेरा सॉफ़्टवेयर बदलें", अपने Android टेबलेट को रीसेट करने के लिए इन चरणों का पालन करें और डिवाइस को इसकी मूल कारखाने स्थिति में लौटाया। अधिकांश मामलों में, डिवाइस को इसकी मूल कारखाने स्थिति में वापस करने से डिवाइस के सॉफ़्टवेयर या प्रोग्राम के साथ किसी भी समस्या को उल्टा या ठीक कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com