ekterya.com

डार्क सोल में ड्रेक तलवार कैसे प्राप्त करें

यदि आपको डार्क सोल्स डार्क सोल्स गेम में नहीं मिला है, तो आपको पागल होना चाहिए! ड्रेक तलवार बिना किसी शक के सबसे शक्तिशाली हथियार है जो आपको खेल की शुरुआत में मिल सकता है और यदि आपको पता है कि यह कैसे प्राप्त करना बहुत आसान है तो यह जानने के लिए पढ़ें कि यह कैसे करें और किसी भी समस्या के बिना डार्क सोल के पहले स्तरों के माध्यम से प्राप्त करें।

नोट: डार्क साल्स पीसी, पीएस 3 और एक्सबॉक्स 260 के लिए एक एक्शन आरपीजी गेम है, यह डेमन सोल्स की अगली कड़ी है।

चरणों

डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1

Video: डार्क आत्माओं पूर्वाभ्यास - रेड ड्रैगन से ड्रेक तलवार हो रही है (करना होगा DO !!!!) (भाग 010)

Undeadsberg में विक्रेता द्वारा आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के द्वारा Hellkite Wyvern से लड़ने के लिए तैयार हो जाओ अंडरएड्सबर्ग में कैंप फायर के पास, भाले और स्निपर के साथ दो हॉलियों के नीचे, होलोज़ के साथ उस इलाके में पहुंचने से पहले पाया जा सकता है जो बम फेंक देते हैं। भाले और सीढ़ियों के साथ होलोज को मारने के बाद बॉक्स को तोड़ दें, जहां आपको नीचे के पास विक्रेता मिलेगा। यदि आपके पास अभी तक कोई नहीं है, तो 600 आत्माओं के लिए एक धनुष खरीदने और तीर की एक जोड़ी, प्रत्येक में 3 आत्माओं से भिन्न होती है, प्रत्येक में 50 आत्माएं प्रत्येक होती हैं।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: डार्क आत्माओं - ड्रेक तलवार हो रही है - कोई बो - कोई तीर

    2
    अंडरड्बर्ग में, वृषभ शैतान से लड़ने के बाद लंबी पुल के माध्यम से जाओ। टॉवर से गुजरने के बाद, जिस से टॉरस डेमन कूद गया, आप बाईं ओर नाइट सॉलायर डी एस्ट्रोरा के साथ एक क्षेत्र में पाएंगे और आपके दाहिने हॉलोज़ के साथ, आपके दाहिने लंबे, खाली पुल के साथ मिल जाएगा।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    पुल पर चलना और Hellkite Wyvern की उपस्थिति सक्रिय करें। यदि आप पुल पर चलना शुरू करते हैं, कुछ समय बाद आप वाइवर्न की उपस्थिति को सक्रिय कर देंगे, जो आपको गर्जन और तुरंत जला देगा (पुल पर हॉलोज़ के साथ)। मरने से बचने के लिए पुल की शुरुआत में भागने का प्रयास करें, यद्यपि आप पर्याप्त रूप से पर्याप्त नहीं हैं, यह शायद अपरिहार्य होगा
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4
    पुल के बीच में भागो इससे Hellkite Wyvern पुल पर लपटों फेंकने शुरू कर देगा, लेकिन आप देखेंगे कि पुल के नीचे जाने वाले आपके दाहिनी ओर कुछ सीढ़ियाँ हैं। यदि आप तेजी से पर्याप्त हो, तो इससे पहले कि आप को मार डालने से पहले आप इस क्षेत्र में जा सकते हैं
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब तक आग आप को मारता है सीढ़ियों के नीचे रोल। अब आप पुल के नीचे होंगे और आप वाइवेन के हमलों से मुक्त होंगे और आप दो रास्ते के साथ एक कमरे में होंगे।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने सामने दरवाजे के माध्यम से दर्ज करें जो आपको पुल के आगे ले जाता है। आप दोनों पक्षों पर कंकड़े वाले पुल और छोटी सी सड़कों की एक श्रृंखला की सूचना देना शुरू करेंगे। बाईं ओर एक और द्वार है जो आपको अनन्ड््सबर्ग में कैंप फायर में वापस ले जाता है।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    पुल के नीचे के किनारों में से एक के नीचे दो हॉलोज को मार डालो जैसा कि आप चलते हैं वे एक तलवार के साथ एक खोखले और एक भाला के साथ हो जाएगा।
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 8



    8
    Hellkite Wyvern की पूंछ खोजें यदि आप पुल के ढेर में सही रास्ते पर हैं जहां आपने दो हॉलोज को मार डाला था, तो आप वाइवर्न की पूंछ को अपने सामने पुल के दाहिनी ओर जायेंगे।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    अपने धनुष और अंडोंडबर्ग में आपके द्वारा खरीदे गए तीरों से लैस करें। आप अपने चरित्र के आइटम मेनू को दर्ज करके और अपने चरित्र के दाएं या बाएं हाथ में लैस करके यह कर सकते हैं, और अपने तरकश के अंतरिक्ष में तीर को सुसज्जित कर सकते हैं।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपने धनुष के साथ लंबी दूरी के उद्देश्य के लिए रास्ते में जाओ यह धनुष को खींचकर और Xbox 360 के लिए आपके नियंत्रण में एलबी बटन दबाकर किया जा सकता है। अब आपकी स्क्रीन पर एक क्रॉसहायर होगा जो दिखाता है कि आपका तीर कहाँ शूट करेगा।
  • Video: डार्क आत्माओं पुनःनिपुण: ड्रेक तलवार स्थान - शक्तिशाली जल्दी खेल हथियार!

    डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    Hellkite Wyvern की पूंछ के लिए उद्देश्य आपकी दूरी और आपके तीरों का वजन होने के कारण, आपको इसे देने के लिए वाइवर्न की पूंछ के ऊपर थोड़ा सा इंगित करना पड़ सकता है। इसके अलावा, आपको अपने शॉट्स को अच्छी तरह से प्रोग्राम करना चाहिए क्योंकि पूंछ बहुत आगे बढ़ रही है
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    12
    पुल पर अपनी स्थिति पर लौटने के लिए Hellkite Wyvern की प्रतीक्षा करें पूंछ की शूटिंग के बाद, वह उड़ जाएगा और आपको ढूंढने का प्रयास करेगी। कुछ मिनटों के बाद, यह अपनी प्रारंभिक स्थिति पर वापस आ जाएगी और कतार पहले की तरह एक ही स्थान पर होगा।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 13
    13
    जब तक आपको ड्रेक तलवार नहीं मिलती तब तक दोहराएं। यदि आप ऐसा करने के लिए जारी रखते हैं, तो लगभग 20 या अधिक शॉट्स (आपके तीरों के आकार और आपके हथियारों के आंकड़े के आधार पर) के बाद आप एक स्क्रीन देखेंगे जो कहता है कि आपने ड्रेक तलवार प्राप्त की है। बधाई!
  • युक्तियाँ

    • वाइवर्न की पूंछ पर हमला करने के लिए पुल के नीचे तुरंत पहुंचने के बजाय, दूसरे द्वार के माध्यम से जाने और अंडरएड्सबर्ग पर कैंप फायर में शॉर्टकट को सक्रिय करने पर विचार करें, इसके लिए सीढ़ी को लात मारें। इस तरह, यदि आप मर जाते हैं, तो आप उस अलाव से पुल के नीचे वापस जा सकते हैं।
    • विचार करने के लिए एक बात यह है कि ड्रेक की तलवार आपके चरित्र के साथ विकसित नहीं हुई है, और केवल ड्रैगन स्केल के साथ ही इसमें सुधार किया जा सकता है। ये तराजू केवल कुछ मालिकों जैसे डीपरोएट खोखले हाइड्रा के साथ मिल सकती हैं, इसलिए सावधान रहें कि वे खेल के अगले स्तर में ड्रेक की तलवार का उपयोग न करें, अगर आप इसे कुशल बनाने के लिए चाहते हैं।
    • आप आसानी से कुछ आत्माओं प्राप्त करने में मदद करने के लिए हमले के उपयोग के लिए Wyvern की आग की शुरूआत कर सकते हैं। अगर आप कैम्प फायर में शॉर्ट कट की सीढ़ियों पर चढ़ते हैं, और आप हमले शुरू करने के लिए पुल पर रोकते हैं, पुल पर वाइवर्न को आग लगाते हैं, सभी हॉलोज को मार डालो और आपके पास प्रत्येक समय करीब 300 आत्माएं होंगी। यदि आप इसे बार-बार दोहराते हैं, तो आपको खेल की शुरुआत में कई आत्माएं मिलेंगी।
    • ड्रेक की तलवार शुरुआत में एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार है। यदि यह दो हाथों और फोर्स अटैक के साथ प्रयोग किया जाता है, तो यह आपके सामने एक सदमे लहर पैदा करेगा, भारी क्षति से निपटने के साथ, लेकिन यह आपकी तलवार को नुकसान पहुंचाएगा। तलवार का एक हाथ से उपयोग करने में सक्षम होने के लिए आपको 16 ताकत की आवश्यकता होगी, इसलिए जब तक आप ऐसा नहीं कर सकते तब तक एक और तलवार पकड़ने में सक्षम हो। इसके अलावा, तलवार भी दुश्मनों के लिए आपको 10-20 अधिक आत्माएं देता है, जहां आप उस क्षेत्र में मारते हैं जहां आपको यह पाया गया था।
    • यह Hellkite Wyvern चतुरता में मात देना संभव है और यह भी मार सकता है बस उसे अंडरैड पैरिश (या पुल के नीचे में एक टावर से गोली मारो, हालांकि यह आपको 300-400 तीरों के बारे में ले जाएगा!) या पुल की सीढ़ियों के विपरीत एल्कोवे में रहने की प्रतीक्षा करें और अजगर आप की ओर कूद जाएगा - इसे दफनाने और यह उड़ जाना होगा हालांकि, हालांकि आपको 10,000 आत्माएं प्राप्त होती हैं, आप ड्रेक तलवार प्राप्त करने और पुल पर होलोज़ की आत्माओं को इकट्ठा करने का मौका खो देंगे। ड्रैगन के तहत एक अन्य कैम्प फायर और अन्दरम पैरिश के लिए दूसरा प्रवेश द्वार है।
    • इस प्रकार की शिकारी जिसे आप खेल की शुरुआत में चुन सकते हैं, वह आपको धनुष और तीर देता है जो आप अंडेड््सबर्ग में उन्हें खरीदने के बजाय उपयोग कर सकते हैं।
    • धनुष के विकल्प के रूप में एक क्रॉसबो का भी उपयोग किया जा सकता है, और इसके अलावा, क्रॉसबो के साथ अनडम्सबर्ग और ओंडैड पैरिश के होलोज़ कभी-कभी लूट के रूप में एक को छोड़ देते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास ड्रैक तलवार प्राप्त करने की कोशिश करने से पहले कई तीर हैं। यदि आप तीरों से बाहर निकलते हैं और अधिक से अधिक विक्रेता के साथ वापस आने की आवश्यकता होती है, तो वाइवर्न का स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा और आपको शुरू करना होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Xbox 360 या PS3 कंसोल
    • डार्क सोल की डिस्क
    • एक छोटा धनुष या क्रॉसबो
    • 30-40 तीर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com