ekterya.com

विंडोज 7 में विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर कैसे स्थापित करें

Windows मेल, ईमेल क्लाइंट, और विंडोज कैलेंडर Windows Vista का हिस्सा हैं। लेकिन वे विंडोज 7 में शामिल नहीं हैं। हालांकि विंडोज 7 में एक विंडोज़ मेल प्रोग्राम फ़ोल्डर है, यह सक्रिय नहीं है और काम नहीं करता है। विंडोज 7 में विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर दोनों पाने के लिए ये निर्देश हैं

चरणों

Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
Windows 7 में, Windows मेल प्रोग्राम फ़ोल्डर देखें। आप इसे ड्राइव सी पर पा सकते हैं तो फिर Windows Vista से विंडोज मेल स्थापित करने से पहले, आपको पहले फ़ाइल विंडोज मेल प्रोग्राम से विंडोज 7 में निकालना होगा, तो आप विंडोज 7 में विंडोज मेल स्थापित करने के लिए क्या करना है फ़ाइल को नष्ट करने के लिए है विंडोज 7 में विंडोज़ मेल प्रोग्राम और इसे विंडोज़ विस्टा की विंडोज़ मेल प्रोग्राम फाइल के साथ बदलें।
  • Windows 7 में विंडोज मेल प्रोग्राम फ़ाइल विंडोज द्वारा अवरुद्ध है प्रोग्राम फ़ाइल को हटाने का प्रयास करें और Windows आपको ऐसा करने नहीं देगा। विंडोज 7 में विंडोज मेल प्रोग्राम से फ़ाइल को निकालने के लिए, आप डाउनलोड करने और स्वामित्व है, जो आप इसे हटाने के लिए किसी भी फाइल का स्वामित्व लेने दूँगी लो स्थापित किया है। या फिर आप डाउनलोड करने और Unlocker, जो बातें बताता है और किसी भी प्रोग्राम फ़ाइल को हटा स्थापित कर सकते हैं।
  • Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    Windows 7 से विंडोज़ मेल प्रोग्राम फ़ाइल को हटा दें आप इसे ले लो स्वामित्व या अनलकर का उपयोग कर सकते हैं
  • Video: Why You Need Microsoft Office 365!

    Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3

    Video: Section 1: More Comfortable

    Windows 7 के लिए Windows मेल प्रोग्राम फ़ाइल को हटा दिए जाने के बाद, अपने कंप्यूटर पर Windows Vista के साथ जाएं। अब आप अपने कंप्यूटर से अपने Windows Vista विंडोज 7 के लिए स्थानांतरण करने के लिए फ़ाइलों कार्यक्रम विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर ऐसा करने के लिए की जरूरत है, पहले प्रति मेरे दस्तावेज़ फ़ोल्डर में दोनों प्रोग्राम फ़ाइलों। अपने माउस के साथ ठीक क्लिक करें और विकल्प का चयन करें "ज़िप फ़ोल्डर को भेजें"। अब आपके पास विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर के साथ एक संपीड़ित फाइल है
  • Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    दोनों प्रोग्राम फ़ाइलों को विंडोज 7 में स्थानांतरित करने के लिए, निम्न विकल्पों में से एक चुनें: अपने विंडोज विस्टा कंप्यूटर से विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर ज़िप की ज़िप फाइलों को माइक्रोसॉफ्ट साझा व्यू या टीम व्यूअर का उपयोग करके अपने विंडोज 7 कंप्यूटर पर ट्रांसफ़र करें। यह आपको एक कंप्यूटर से दूसरे में फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की अनुमति देगा या एक ऑनलाइन फाइल एक्सचेंज साइट पर दोनों ज़िप फ़ाइलें अपलोड करें, जैसे मीडियाफ़ायर फिर अपने ज़िप के फाइल्स को अपने विंडोज 7 कंप्यूटर पर डाउनलोड करें, या अपने विंडोज विस्टा कम्प्यूटर से दोनों फाइलों को एक फ्लैश ड्राइव का इस्तेमाल करके अपने विंडोज 7 कंप्यूटर पर ट्रांसफर कर दें। डेस्कटॉप पर या डाउनलोड फ़ोल्डर में दोनों फाइलें सहेजें।



  • Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    विंडोज 7 में, देखें कि आपने दोनों ज़िप फाइल सहेजे हैं, या तो डेस्कटॉप पर या डाउनलोड फ़ोल्डर में। Windows Mail को इंस्टाल करने के लिए, ड्राइव सी में प्रोग्राम फ़ाइलों को अनझिप और निकालें "कार्यक्रमों" और आपको विंडोज मेल नाम की एक फाइल दिखाई देगी। Windows मेल प्रोग्राम फ़ाइल खोलें और आपको एक फाइल दिखाई देगी जिसे Winmail नामक है। शॉर्टकट के रूप में फ़ाइल को अपने डेस्कटॉप पर भेजें। विंडोज मेल पहले ही स्थापित है विंडोज कैलेंडर स्थापित करने के लिए, इन फ़ाइलों को खोलें और निकालें "कार्यक्रमों", सी ड्राइव पर, और एक नया फ़ोल्डर बनाएँ पर जाएं "कार्यक्रमों" और आपको एक फाइल दिखाई देगी जिसे कहा जाता है "नया फ़ोल्डर"। नाम को विंडोज कैलेंडर में बदलें Windows कैलेंडर फ़ोल्डर खोलें और फ़ाइल को Wincal नामक देखें। शॉर्टकट के रूप में फ़ाइल को डेस्कटॉप पर भेजें। Windows कैलेंडर पहले से इंस्टॉल है।
  • Video: Elementary OS 0.4 Loki Review: Simple, Beautiful But..

    Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि 6

    Video: किचन की डिजाइन I kitchen rolling shutter I modular kitchen india in hindi I किचन टिप्स इन हिंदी I

    6
    यदि आपके पास विंडोज 7 कंप्यूटर नहीं है, तो आप इंटरनेट से दोनों विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं। और वहाँ भी है कि आप दोनों डिफ़ॉल्ट ई-मेल प्रोग्राम के रूप में सेट करने के लिए सक्षम या विंडोज मेल का स्वागत स्क्रीन को निष्क्रिय करने के डाउनलोड कर सकते हैं अतिरिक्त लॉग फ़ाइलें हैं।
  • Windows 7 पर Windows Mail और Windows कैलेंडर स्थापित करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    दोनों विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर पहले से ही विंडोज 7 पर चल रहे हैं और चल रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप मुद्रा और Mediafire तरह फ़ाइलें, हमेशा आप फ़ाइलों को संग्रहीत किया है के भंडारण की एक साइट के लिए विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर की स्थापना फ़ाइलों को अपलोड ऑनलाइन और आप Windows 7 के साथ किसी भी कंप्यूटर पर ज़िप फ़ाइलें डाउनलोड कर सकते हैं, तो आपके पास कंप्यूटर है यहां तक ​​कि अगर विंडोज विस्टा के साथ और अगर आप अपने दोस्तों और अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए एक लिंक प्रदान किया जाएगा, ताकि वे अपने कंप्यूटर पर प्रोग्राम इंस्टॉल कर सकते हैं।
    • आप किसी भी समस्या के बिना, Windows Mail और Windows कैलेंडर दोनों के साथ विंडोज लाइव मेल का उपयोग कर सकते हैं।
    • दोनों विंडोज मेल और विंडोज कैलेंडर पहले से ही विंडोज 7 में चलना चाहिए, और आप विंडोज मेल को डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम के रूप में कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। विंडोज मेल पहले से ही विंडोज 7 का हिस्सा है

    चेतावनी

    • काम नहीं करेगा Windows Vista या विंडोज मेल के लिए प्रोग्राम फ़ाइल विंडोज मेल स्थापित करने से पहले विंडोज 7 के लिए विंडोज मेल प्रोग्राम से फ़ाइल को हटाने के लिए सुनिश्चित करें।
    • Windows मेल विंडोज 7 पर काम करता है, साथ ही विंडोज कैलेंडर, यदि आप उपर्युक्त निर्देशों का पालन करते हैं। लेकिन आउटलुक एक्सप्रेस विंडोज 7 या विंडोज विस्टा पर काम नहीं करता है। यह इसलिए है क्योंकि आउटलुक एक्सप्रेस में फ़ाइलें * और इंटरनेट एक्सप्लोरर 6 की प्रोग्राम फ़ाइलें हैं, जो कि विंडोज विस्टा या विंडोज 7 के साथ संगत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com