ekterya.com

यूट्यूब सेलिब्रिटी कैसे बनें

हमारे पास इंटरनेट सेलिब्रिटी बनने का सपना है और लोगों को लगता है कि यूट्यूब शायद सबसे अच्छे तरीकों में से एक है, लेकिन आप यह कैसे करते हैं? यह आलेख आपको यह करने के सर्वोत्तम तरीकों को सिखाएगा और शायद एक यूट्यूब पार्टनर बन जाएगा।

चरणों

एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 1 बनें वाला इमेज
1
पूरी स्थिति पर वापस सोचो यूट्यूब पार्टनर बनना एक मुश्किल उपलब्धि है और प्रतिबद्धताओं के महीनों (साल भी) के लिए रह सकता है क्या आप सभी आलोचनाओं को प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं? ध्यान रखें कि जो भी आपको लगता है कि मनोरंजक हो सकता है वह असरदार हो सकता है, लेकिन वह हमेशा ऐसा याद रखना चाहिए जो आपको लगता है कि मज़ेदार है।
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    गुणवत्ता वाले उपकरण प्राप्त करने के लिए पैसे बचाएं अधिक विचार प्राप्त करने के लिए यह आवश्यक नहीं है, लेकिन वैसे भी यह अच्छा होगा अगर आपके पास सही उपकरण है आपको संपादन सॉफ्टवेयर, कैमरे, माइक्रोफोन, रोशनी और रंगमंच की आवश्यकता होगी। कभी-कभी आप फिल्मों को फिल्मों को एक उदाहरण के रूप में किराए पर ले सकते हैं।
  • सोशल नेटवर्किंग कम्यूनिटीज़ में विज्ञापन शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    एक स्क्रिप्ट लिखें ध्यान रखें कि यदि आपको नहीं लगता कि कुछ मजेदार है, तो यह बहुत संभावना है कि ऐसा नहीं है। उसी समय, Youtubers या प्रसिद्ध फिल्में कॉपी नहीं करें सुनिश्चित करें कि आपके वीडियो में ऑडियो कॉपीराइट द्वारा सुरक्षित नहीं है क्योंकि आपको टिप्पणियों में शिकायतें मिल सकती हैं या एक या दो चेतावनियां भी
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    शूट के लिए तैयार हो जाओ यह सतही लगता है लेकिन यह किसी तरह से सच हो सकता है। ज्यादातर लोग दिखावे के लिए आकर्षित हो सकते हैं और इससे पहले कि वे आपके वीडियो को पहली जगह देख सकें। यदि आपको पर्याप्त आत्मविश्वास नहीं है या आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको सब कुछ देना नहीं है। दिन के अंत में, केवल वही चीज होती है जो आपके वीडियो का विषय होती है और आप दर्शकों को कैसे मनोरंजन करते हैं।
  • अपनी खुद की यूट्यूब वीडियो बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    5
    बार-बार रिकॉर्ड के दृश्य यह बहुत संभावना है कि आपको पहले प्रयास पर सही दृश्य नहीं मिलेगा। रिकॉर्ड किए गए सामग्री का सबसे अच्छा दृश्य चुनें और यदि आप चाहें, तो प्रभाव जोड़ें।
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 6 बनें
    6
    कई लोगों को देखने और आलोचना करने की कोशिश करें। हालांकि, अंगूठे छोड़ देना या, टिप्पणी उन्हें सच बताना लेकिन चापलूसी करने के लिए यदि आप कोशिश मत करो बनाने की कोशिश करने के लिए क्लिक करने के लिए उन्हें मजबूर नहीं है।
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 7 बनें छवि का शीर्षक



    7
    एक वैकल्पिक खाता बनाएं यह इतना होगा कि आप केवल आकस्मिक रूप से रिकॉर्ड करते हैं, आप अभी भी ऐसे दृश्यों को संपादित कर सकते हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं और शायद एक दोस्त शामिल हो।
  • अपने परिवार के पेड़ को रिसर्च करने के लिए फेसबुक का प्रयोग करें

    Video: Famous kaise bane.

    8
    खुद को बढ़ावा देने के लिए अन्य वेब पेज शामिल करें फेसबुक, Google+, ट्विटर और अन्य लोकप्रिय पेज।
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 9 बनें छवि का शीर्षक

    Video: ये सामान्य लोग जो रातोंरात इंटरनेट पर फेमस हो गए आखिर कैसे रातों रात सेलिब्रिटी बने ये

    9
    माल बेचते हैं बस ऐसा करते हैं जब आपके पास एक बड़ा प्रशंसक होता है यदि आपके पास पहले से पैसा है, तो ठीक है। शर्ट बनाने के लिए निर्माता ढूंढने का प्रयास करें बस ऐसा करते हैं जब आप पहले से ही अच्छी तरह जानते हैं और यदि आप चाहें, तो iPhone के लिए ऐप बनाने का प्रयास करें।
  • एक यूट्यूब सेलिब्रिटी चरण 10 बनें छवि का शीर्षक

    Video: यूट्यूब के लिए मेरे युक्तियाँ - कैसे यूट्यूब पर आगे बढ़ें करने के लिए? यूट्यूब समझाया!

    10
    अपने आप को अन्य यूट्यूब हस्तियों के साथ पार करें जब आप बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं हैं, तब उनसे संपर्क करना मुश्किल हो सकता है यदि आप 1,000,000 ग्राहकों तक पहुंचते हैं तो आप कोशिश कर सकते हैं, आपको कभी नहीं पता कि क्या हो सकता है।
  • बोनस फॉर बॉन्ड्स स्टेप 1 नामक छवि
    11
    एक वेब पेज बनाएं जिसमें बहुत ही रोचक बातें हों एक ही समय में कई पृष्ठों के मुकाबले सब कुछ एक पृष्ठ पर रखना आसान होगा।
  • अग्रिम भुगतान के लिए खाता शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    12
    उपस्थित अवसरों को देखें जब यूट्यूब आपको सदस्य बनने का अवसर देता है, तो इसके बारे में सोचें। अगर यह तुम्हारी बात है, तो इसके लिए जाओ! शत्रुओं (घृणा, ईर्ष्या) के बारे में चिंता न करें, उस प्रेम की ज़िंदगी सुनिश्चित करें।
  • युक्तियाँ

    • शत्रुओं पर ध्यान न दें वे आमतौर पर बच्चे होते हैं जिनके पास दूसरों की आलोचना करने के अलावा अन्य कुछ नहीं होता है क्योंकि वे स्वयं के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं इन लोगों को दुर्भाग्यपूर्ण खो आत्माओं के रूप में सोचो और उन्हें हो।
    • हमेशा ध्यान रखें कि जो भी आप YouTube पर करते हैं वह किसी के लिए आक्रामक लग सकता है लिंगवाद, नस्लवाद और वास्तव में काले हास्य से दूर रहें
    • आप पर हँसते हैं जब कोई व्यक्ति खुद होता है, तब सब लोग प्यार करते हैं, किसी की तरह दोष हैं और कई चीजों पर हँसते हैं। बस अपने आप को याद रखना और आप ठीक हो जाएंगे।
    • यदि आपके पास एक बड़ा प्रशंसक है, तो बिना सूचना के बिना वीडियो बनाना बंद न करें लोग अक्षम हो सकते हैं और वे पर्याप्त देखभाल कर सकते हैं बस लोगों को बताना सुनिश्चित करें
    • जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, उनके लिए शुभकामनाएं भेजें, लेकिन सिर्फ अगर आप ऐसा करना चाहते हैं

    चेतावनी

    • किसी को विशिष्ट नफरत न करें लोग अपने आप को स्पष्ट रूप से समझाए बिना श्रेणियों में मत डालें क्योंकि लोग नाराज हो सकते हैं।
    • याद रखें कि हमेशा कोई ऐसा नहीं होगा जो आपको नहीं जानता और निराश होना चाहता है। वे कठोर चीजें कहेंगे और आपके ठेठ नफरत की तरह काम करेंगे। बस याद रखें कि उनके पास आपके साथ कुछ नहीं करना है
    • आप उलटा भी पड़ सकते हैं लेकिन चिंता न करें, जो कि जल्द या बाद में हो जाना चाहिए और चीजें केवल वहां से सुधार सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com