ekterya.com

Skyrim में आपके लिए सही चरित्र कैसे बनाएं

कई खेलों के विपरीत, स्कीरिम के पास आपके प्रारंभिक चरित्र के निर्णय के आधार पर बहुत कम प्रतिबंध हैं। आपके द्वारा चुने जाने वाली दौड़ में सबसे पहले खेलने के लिए कुछ खास शैली बनायी जाती है, लेकिन यह आपको किसी अन्य जाति को चुनने से नहीं रोकती है। आप हमेशा किसी भी प्रकार का मुकाबला, जादू, सृजन या चोरी का अभ्यास कर सकते हैं, जो कि आप अपने कौशल को सुधारते हैं। जानने के लिए अपने विकल्पों की समीक्षा करें कि कौन-से बोनस सबसे महत्वपूर्ण हैं या किस तरह का खेल वे प्रचार करते हैं, लेकिन अपने चरित्र के लिए कोई विचार है, तो अपना स्वयं का पथ बनाने में संकोच न करें।

चरणों

विधि 1

खेल की अपनी शैली के आधार पर एक दौड़ चुनें
स्कीरिम चरण 1 में आपके लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
एक योद्धा की तरह खेलते हैं क्या आप एक चरित्र चाहते हैं जो हथियार से बहुत नुकसान पहुंचाता है? यदि हां, तो आपके पास दो विकल्प हैं अन्य बहुमुखी विकल्प प्राप्त करने के लिए अगले चरण को पढ़ना जारी रखें जो हाथ से हाथ से निपटने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • नॉर्डिक यह एक बढ़िया विकल्प है अगर यह आपकी पहली बार खेल रहा है। आप दो-हाथ के हथियार का उपयोग कर सकते हैं, आप अपनी लूट को बेचकर अधिक पैसे कमा सकते हैं, आपके पास एक प्रकाश कवच बोनस और रेस कौशल होगा जो आपको खेल की शुरुआत में आसानी से जीवित रहने की अनुमति देगा।
  • Orco यह क्षति से बचने के लिए अभूतपूर्व है और निकट युद्ध में नुकसान पहुंचाता है। ओसीसी दुकानों और कोचों के लिए तत्काल पहुंच के साथ, एक हाथ में हथियार और हथियार बनाने के लिए बोनस और हथियार बोनस और दोनों के साथ, आपके पास चुनने के कई विकल्प होंगे।
  • Skyrim चरण 2 में आप के लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: हासिल बिल्कुल सही चरित्र हाइलाइट - चरण (Skyrim एसई को पूरा करने)

    एक चोर बनाएँ यदि आप चुराई के पात्रों के खेलने का आनंद लेते हैं, लेकिन मुकाबला करने के बजाय चोरी और अन्वेषण में विशेषज्ञ बनाना चाहते हैं Argoniano या एक Khajiita. आपके "ताले खोलने" और "चोरी" करने की आपकी क्षमता जितनी अधिक उपयोगी होगी, उतनी ही आप खेल की शुरुआत में होंगे, क्योंकि उन्हें उचित गति से सुधारने की आवश्यकता होती है, जब इनमें से किसी भी को पहली जगह में प्राप्त करने की आवश्यकता होती है।
  • आर्गों के पास ताले खोलने के लिए एक बोनस है, एक प्रकाश कवच में और एक नस्ल की क्षमता है जो उन्हें एक दिन में एक बार फिर से स्वास्थ्य को पुनर्जीवित करने की अनुमति देती है। यह सब कम स्तर पर जीवित रहने के लिए आसान बना देगा।
  • खाजीता के हथियारों के बिना नुकसान में अधिक बोनस होता है, चुराने में एक उच्च बोनस, तीरंदाजी में एक बोनस और अधिक बहुमुखी हैं यदि आप पूरी तरह से चोर की मूलरूप के लिए प्रतिबद्ध नहीं होना चाहते हैं या यदि आप अधिक से अधिक लड़ाकू विकल्पों के साथ एक चरित्र चाहते हैं, तो इस चरित्र को चुनें।
  • स्कीरिम चरण 3 में आपके लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक हत्यारे या आर्चर बनाएं चुपके वाले पात्रों जो मुकाबले में भी अच्छे हैं, विवेक, तीरंदाजी, कीमिया और प्रकाश कवच में बोनस पसंद करते हैं। Khajiita और जंगल के कल्पित बौने वे उत्कृष्ट विकल्प हैं, जबकि डार्क कल्पित बौने यदि आप जादू का उपयोग करना चाहते हैं तो वे एक बढ़िया विकल्प हैं।
  • स्किरीम चरण 4 में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    4

    Video: Skyrim पुनःनिपुण: क्या रेस खेलें? (शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ दौड़ विशेष संस्करण चरित्र का निर्माण गाइड)

    एक जादूगर की तरह खेलते हैं कई प्रकार के जादू हैं, लेकिन आपको सिर्फ एक चुनने की ज़रूरत नहीं है। उच्च कल्पित बौने उनके पास 5 विभिन्न प्रकार के जादू में एक बोनस है और मैजिकिका में एक महान बोनस (ऊर्जा या मन जो कि मंत्र लगाया जाता है)। Bretons वे बहुमुखी जादूगर भी हैं, हालांकि मंत्र अपनी विशेषता हैं
  • स्किरीम चरण 5 में आपके लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अधिक जटिल वर्ण चुनें। डार्क कल्पित बौने उनके पास आक्रामक जादू और विवेक में बोनस है, और हत्यारे जादूगरों या चोर जादूगरों के रूप में खेला जा सकता है। Imperials वे निकट युद्ध में और जादू के उपयोग में, विशेष रूप से चिकित्सा में बहुत मजबूत हैं। अंत में, यह लाल गार्ड वे एक हाथ वाले हथियारों का इस्तेमाल करने में सबसे अच्छा हैं, लेकिन उनके बोनस में कोई सामान्य दृष्टिकोण नहीं है। यदि आप शुरुआत में विभिन्न शैलियों की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन इस दौड़ की तरह खेलने पर विचार करें, लेकिन बहुत शक्तिशाली चरित्र की अपेक्षा न करें।
  • विधि 2

    अन्य कारकों पर विचार करें
    स्कीरिम चरण 6 में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    1
    ध्यान रखें कि दौड़ कौशल सबसे शक्तिशाली हैं यदि आपको समस्या का निर्णय लेने में परेशानी होती है, तो खेल के दौरान अपनी शक्ति बनाए रखने वाले कौशल के साथ एक दौड़ चुनें। यहां कुछ कौशल के साथ एक सूची दी गई है जो अभी भी उपयोगी हो सकती हैं, भले ही आपके पास एक बहुत ही उच्च स्तर का चरित्र हो:
    • ऑर्क्स `` बर्सरकर क्रोध `` की क्षमता और ब्रेटन के जादू को प्रतिरोध संभवतः सबसे शक्तिशाली और बहुमुखी विकल्प हैं
    • इंपीरियल और नॉर्डिक की क्षमताएं अद्वितीय और प्रभावी हैं, हालांकि थोड़ी संकीर्ण हैं।
  • Skyrim चरण 7 में आप के लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    2
    सुविधा के बारे में सोचो कुछ कौशल बहुत शक्तिशाली नहीं हैं, लेकिन वे तैयारी और उपचार समय को बचाने के लिए अक्सर पर्याप्त होते हैं। उदाहरण के लिए, अंत में डार्क कल्पित बौने की अग्नि प्रतिरोध अन्य दौड़ कौशल से अधिक प्रासंगिक है। जहर और वन कल्पित बौने की बीमारियों के प्रतिरोध आवश्यक नहीं हैं, लेकिन यदि यह आपके औषधि को संभालने में समय बचाता है और मंदिर जाने के लिए। लाल गार्ड्स और आर्गनियन प्रत्येक को इस कौशल को प्राप्त करते हैं।
  • जबकि अरगोनियों के जलीय साँस लेने और खाजीता की रात को देखते हुए लगता है कि वे अन्वेषण में विकल्पों की दुनिया खोलेंगे, वे शायद ही कभी इस्तेमाल करते हैं।
  • स्कीरिम चरण 8 में आपके लिए सही चरित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    इन बोनस के बारे में ज्यादा चिंता न करें कौशल और दौड़ बोनस कम-स्तरीय वर्णों के लिए उपयोगी होंगे, जो दूसरों की तुलना में कुछ गेम बहुत आसान बनाता है। हालांकि, जैसा कि आप अपने कौशल को प्रशिक्षित करते हैं और लाभ प्राप्त करते हैं, आपकी दौड़ कम और कम महत्वपूर्ण होगी सामान्य तौर पर, एक बार आप अपनी पसंद को कुछ विकल्पों में कम कर देते हैं, अगर कोई ऐसी दौड़ चुनती है, जिसे आप अपनी उपस्थिति या इसके इतिहास पसंद करते हैं तो कोई समस्या नहीं है
  • स्किरीम में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    4
    अपने चरित्र के लिंग को चुनें खेल में सेक्स का केवल मामूली असर है विपरीत कार्य के साथ बातचीत में कुछ कार्य और लाभ, जैसे स्टोर में सस्ती कीमत या अधिक क्षति यह अफवाह है कि महिला पात्रों को थोड़ा और धीरे धीरे आगे बढ़ना है, लेकिन यह नोटिस करना बहुत कठिन है। रोमांस और शादी के विकल्प सेक्स से प्रभावित नहीं हैं
  • स्कीरिम में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    5
    कहानी या वार्ता के बारे में सोचो चरित्र की दौड़ और लिंग एनपीसी के वार्तालापों को बदल देगा, लेकिन एक मिशन की मौलिक बातचीत नहीं होगी। जब तक आप बड़ी स्क्रॉल श्रृंखला (जैसे मोरोइंड या विस्मरण) में अन्य गेम नहीं खेला है और एक ऐसी दौड़ है जिसके साथ आप खुद को पहचानते हैं, तो कोई कारण नहीं है कि आपको एक नस्ल या दूसरे को अपने पहले चरित्र के लिए क्यों चुनना चाहिए। बेशक, यहां तक ​​कि पहली बार के खिलाड़ी पहले छापों पर आधारित दौड़ पसंद करते हैं और एक ऐसी दौड़ चुनते हैं जिससे आप खेल को और अधिक मजा ले सकते हैं।
  • यदि आप अधिक खिलाड़ी बनाते हैं, विभिन्न नस्लों का पता लगाने में सक्षम होने के लिए विभिन्न जातियों और दोनों लिंगों को चुनने पर विचार करें।
  • स्कीरिम चरण 11 में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    6
    समझें कि "कक्षाएं" काम कैसे करें यदि आपने एल्डर स्क्रॉल श्रृंखला या किसी अन्य रोल-प्लेइंग गेम में अन्य गेम खेला है, तो आप सोच रहे होंगे कि क्लास विकल्प क्यों नहीं है। स्कीरिम में, आपके सभी कार्यों में सुधार होता है जैसे आप उनका उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपने किसी को सफलतापूर्वक लूट लिया है, तो आपकी चोरी की क्षमता में सुधार होगा। अन्य अनुकूलन बोनस सिस्टम के माध्यम से आते हैं, लेकिन ये सुधार आपके चरित्र बनाने के दौरान किए गए निर्णयों के लिए प्रतिबंधित नहीं हैं।
  • खेल की शुरुआत में, आपको "स्टोन्स स्टॉप" मिलेगा जबकि पहले लोगों को आप वर्गों (चोर, जादूगर या योद्धा) के समान ध्वनि मिलते हैं, तो आप उन्हें जितनी बार चाहें विनिमय कर सकते हैं।
  • स्कीइरम चरण 12 में आपके लिए सही कैरेक्टर बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    7
    अपने निर्माण की योजना बनाएं यदि आप स्किरिमी वर्णों के यांत्रिकी में अव्यवस्था करना चाहते हैं, तो आप उन्हें बनाने से पहले अपने पात्रों की योजना बना सकते हैं। यह उन लोगों के लिए अनुशंसित है, जो खेल का लाभ लेना चाहते हैं या अनुभवी खिलाड़ियों के लिए। कैलकुलेटर का उपयोग करके चरित्र मार्गदर्शक के लिए ऑनलाइन खोज करने या आपकी योजना बनाएं Skyrim या आईजीएन कौशल बिल्डर.
  • युक्तियाँ

    Video: Skyrim: एकदम सही चरित्र बनाने के लिए कैसे (उन्नत) pt.1

    • कुछ दौड़ के वैकल्पिक नाम हैं, जैसे "वन एल्व्स" के लिए "बॉस्मर" अगर आप एक खिलाड़ी या एनपीसी एक शब्द सुनते हैं जिसे आप नहीं पहचानते हैं, तो इसे ऑनलाइन देखें कोई दौड़ नहीं है जिसे आप पहले से अनलॉक करने का चयन नहीं कर सकते और इसकी आवश्यकता नहीं है।
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com