ekterya.com

सिम्स 3 में विरासत कैसे बनाएं

"विरासत की चुनौती 10 पीढ़ियों की एक लंबी चुनौती है, जहां आप बहुत ही विनम्र शुरुआत के साथ एक संस्थापक के साथ शुरू करते हैं, और 10 पीढ़ियों के विकास के दौरान परिवार को प्रसिद्धि, भाग्य और सफलता में लाने की कोशिश करते हैं। " - विरासत चुनौती के नियम

चरणों

सिम 3 चरण 1 पर मेक ए लेगसी शीर्षक वाली छवि
1
एक नया गेम शुरू करें आप पहले से मौजूद एक सहित किसी भी पड़ोस का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको विरासत परिवार को तत्काल बदलना होगा, और उन्हें पूरी चुनौती के दौरान सक्रिय रहना चाहिए। इसके अलावा, आप उपयोग नहीं कर सकते अपनी पसंद के बाद अन्य पड़ोस
  • सिम 3 चरण 2 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाली छवि
    2
    "बनाएँ- A- सिम" में एक संस्थापक बनाएं (सिम बनाएँ) आप "सिम्स" के साथ शुरू नहीं कर सकते जो कि पहले से बनाए गए हैं, या "सिम्स" के साथ "सिम्स" वेबसाइट पर "एक्सचेंज" से डाउनलोड किया गया है यह पुरुष या महिला हो सकता है यदि आप चाहें, तो आप "कस्टम सामग्री" (व्यक्तिगत सामग्री) की सामग्री का उपयोग कर सकते हैं। "सिम" एक युवा वयस्क, एक वयस्क या एक बड़े (पुरुष केवल) होना चाहिए।
  • सिम 3 चरण 3 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाली छवि



    3
    अपने संस्थापक को रखें वह जगह जहां आपका संस्थापक जीवित रहेगा, वह खाली होना चाहिए, और कम से कम §14700 का खर्च होना चाहिए। उदाहरण के लिए, रिवरविएव में आप 345 रिवरब्लॉम्स हिल्स ड्राइव पर स्थित होंगे, और सनसेट घाटी में आप 15 ग्रीष्म हिल्स कोर्ट में स्थित होंगे। कारण यह जगह इतनी बड़ी, खाली और महंगी होनी चाहिए क्योंकि आपकी "सिम" एक छोटी अवधि ("रैग") के लिए एक बेसहारा के रूप में रहती रहती है। जैसा कि आप चुनौती में आगे बढ़ते हैं और अमीर हो जाते हैं, आपके पास हवेली ("धन") के लिए बहुत सारे कमरे होंगे।
  • Video: HISTORY OF BRAIDS IN ASIA MONET RAY - BRAIDS AND BEADS ON NATURAL HAIR

    सिम 3 चरण 4 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाली छवि
    4
    दस पीढ़ियों के लिए चुनौती खेलें! यह प्रति पीढ़ी के कई हिस्सों से बना है:
  • प्यार में पतन: बहुत सरल और समझ में आता है। एकमात्र नियम यह है कि "संस्थापक" या उसके उत्तराधिकारी "सिम्स" के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, आपके द्वारा नहीं बनाया जा सकता, या "एक्सचेंज" से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है।
  • बेटे या बच्चों की प्रक्रिया करें चुनौती के लिए यह हिस्सा आवश्यक है आपके लिए "सिम्स" अपनाने की स्वीकार्य है, लेकिन उन्हें विरासत के लिए ध्यान में नहीं रखा जाएगा। दत्तक व्यक्ति वारिस नहीं हो सकते, और अंक अर्जित नहीं कर सकते। इसके अलावा सभी विशेषताओं यादृच्छिक हैं। यदि आपके पास कोई विशेषता चुनने की क्षमता है, तो ऊपरी दाएं कोने में मरने पर क्लिक करें, ताकि विशेषता यादृच्छिक हो। कुछ खिलाड़ी इस नियम का पालन नहीं करते हैं, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं तो यह बहुत दिलचस्प होगा। आप एक जन्मदिन का केक "सिम" के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन केवल एक सूचना प्राप्त करने के बाद कि आपका जन्मदिन आ रहा है
  • जब सबसे पुराना बच्चा एक युवा वयस्क बन जाता है, तो वह एक उत्तराधिकारी चुनता है। उत्तराधिकारी विरासत ले जाएगा, और भूमिका है कि संस्थापक था ले जाएगा। वारिस को चुनने के बाद, सभी भाइयों को जल्द से जल्द घर छोड़ देना चाहिए। उत्तराधिकारी अपने माता-पिता के साथ घर पर रहेंगे और इस प्रक्रिया को दोबारा दोहराया जाएगा।
  • सिम 3 चरण 5 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाली छवि
    5
    नियमों को समझना विरासत परीक्षण में, कभी-कभी अप्रत्याशित या अजीब बातें होती हैं ये नियम आपकी सहायता करेंगे, जब आपको नहीं पता कि एक निश्चित स्थिति में क्या करना है।
  • मौत। अगर आपका उत्तराधिकारी मर जाता है, तो स्पेयर पर बदलें एक प्रतिस्थापन वारिस के एक भाई है जो मौत के मामले में जगह ले सकता है। अतिरिक्त के साथ सामान्य रूप से खेलना जारी रखें यदि आपके पास कोई अतिरिक्त नहीं है, तो चुनौती समाप्त होती है। एक और बात, आप किसी भी तरह से "सिम" की प्राकृतिक मौत को लम्बा नहीं कर सकते। कोई भूतिया पुनरुत्थान नहीं है, आप मौत के फूल के साथ मृत्यु से बच नहीं सकते हैं, या आप जीवन के फल खाने से जीवन को लम्बा नहीं कर सकते।
  • आप धोखा नहीं कर सकते! इसका अर्थ है कि आप पैसे, मूड या ज़रूरतों को संशोधित करने के लिए ईए कंपनी या किसी अन्य कंपनी द्वारा किए जाल या संशोधनों का उपयोग नहीं कर सकते। "सिम्स" का जीवनकाल अपने डिफ़ॉल्ट मान पर सेट होना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com