ekterya.com

नोकिया Lumia 920 को अनलॉक कैसे करें

लूमिया 9 20 नोकिया ने विंडोज 8 के साथ काम करने के लिए सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोनों में से एक है। नोकिया ल्यूमिया 9 20 में 12 सेमी (4.5 इंच) स्क्रीन की गहन रंगों का शानदार प्रदर्शन है, और इसके साथ काम करता है एलटीई या 4 जी मोबाइल नेटवर्क यदि आप किसी विशेष मोबाइल कंपनी में एक योजना या अनुबंध के जरिए अपना लुमिया 9 20 खरीदते हैं, तो इसे अपने क्षेत्र में दूसरे एलटीई या 4 जी मोबाइल नेटवर्क के साथ उपयोग करने में सक्षम होने के लिए आपको इसे पहले अनलॉक करना पड़ सकता है। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो चरण 1 के साथ बस शुरू करें

चरणों

एक नोकिया Lumia 920 चरण 1 अनलॉक शीर्षक वाली छवि

Video: बिना पासवर्ड जाने किसी का भी फोन अनलॉक करे मिनट में । how to unlock any phone ?

1
अपने फोन के IMEI (अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) प्राप्त करें नोकिया ल्यूमिया 9 20 को अनलॉक करने का पहला कदम अंतरराष्ट्रीय मोबाइल डिवाइस पहचान प्राप्त करना है, जो प्रत्येक मोबाइल डिवाइस को एक संख्यात्मक संयोजन दिया जाता है। आईएमईआई कोड आमतौर पर फोन की बैटरी पर मिलते हैं
  • एक और विकल्प * # 06 # को फोन के स्क्रीन कीबोर्ड पर चिह्नित करना है और IMEI तुरंत स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • अनलॉक एक नोकिया Lumia 920 चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: Nokia X - How to remove security lock by hard reset

    2
    अपने फोन के लिए अनलॉक कोड प्राप्त करें अनलॉक कोड किसी भी डिजिटल प्रतिबंध को हटाते हैं जो मोबाइल सेवा प्रदाता ने फोन पर रखा है। अनलॉक कोड प्राप्त करने के दो तरीके हैं:
  • अपने मोबाइल सेवा प्रदाता के ग्राहक सेवा केंद्र के माध्यम से कॉल करें और अनलॉक कोड के लिए पूछें। एटीटी जैसी कुछ कंपनियों को अनुबंध के साथ फोन अनलॉक करने में काफी लचीला है आपके पास आईएमईआई और आपके खाते का विवरण तैयार होगा। नीचे कुछ कंपनियों के ग्राहक सेवा केंद्र की कुछ पंक्तियां हैं, ताकि आप अगर आप संयुक्त राज्य में हों तो कॉल कर सकते हैं:
  • एटीटी: (800) 331-0500
  • Verizon: (800) 922-0204 या * 611 अपने Verizon फोन पर
  • स्प्रिंट: (844) 665-6327 या * 2 आपके स्प्रिंट फोन पर
  • इंटरनेट पृष्ठों के माध्यम से, जो अनलॉकिंग सेवा प्रदान करते हैं। सर्वाधिक उपयोग की जाने वाली साइट्स में से एक फ्री अनलॉक है आप अपने सेल फोन, आईएमईआई और आपके ईमेल के सेवा प्रदाता को आसानी से प्रदान करते हैं। आवेदन में प्रवेश करने के बाद, अनलॉक कोड आपके मेल को कुछ दिन बाद भेजा जाएगा।



  • अनलॉक एक नोकिया Lumia 920 चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Forgot Password - How to Hard Reset Lumia 535 or ANY Windows Phone

    3
    अपना सेल फ़ोन बंद करें और किसी अन्य कंपनी से एक सिम कार्ड डालें। संबंधित कुंजी दबाकर फोन को बंद करने के बाद, फोन के ऊपरी बाएं कोने में कवर को खोलने के लिए दबाएं और इस तरह सिम कार्ड स्लॉट को खोलें। किसी अन्य कंपनी का सिम कार्ड डालें (राष्ट्रीय या विदेशी हो सकता है) और फोन को फिर से चालू करें। आप एक पिन को दर्ज करने के लिए एक संदेश देख सकते हैं।
  • अनलॉक एक नोकिया Lumia 920 चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आपके पास 20 अंक कोड दर्ज करें। फ़ोन स्क्रीन पर कीबोर्ड का उपयोग करें और उसे दर्ज करने के लिए "ओके" कुंजी दबाएं। कोड स्वीकृत होने के बाद, सेल फ़ोन स्क्रीन पर एक पुष्टिकरण संदेश दिखाई देगा।
  • आपका नोकिया ल्यूमिया 9 20 अब अनलॉक होगा और आपके लिए किसी अन्य सेवा प्रदाता के साथ उपयोग करने के लिए तैयार होगा।
  • युक्तियाँ

    • कुछ वेबसाइट जो अनलॉक कोड की पेशकश करते हैं, उन्हें भुगतान की आवश्यकता होती है। यह सुनिश्चित करने के लिए पहले पूरी तरह से जानें कि आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली साइट वैध है। आपके क्रेडिट कार्ड की जानकारी प्रदान करते समय बहुत सावधान रहें
    • अपने फोन को अनलॉक करने का सबसे सुरक्षित तरीका अपने मूल सेवा प्रदाता के माध्यम से अनलॉक कोड प्राप्त कर रहा है। यह निशुल्क होगा, जब तक कि आपका खाता ऐसे विशेषाधिकार के लिए योग्य नहीं है
    • अपने मूल सेवा प्रदाता के ज्ञान के बिना अपने फोन को अनलॉक करना आपके अनुबंध समझौते का उल्लंघन कर सकता है, जो किसी कारखाने की वारंटी को रद्द कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com