ekterya.com

होमब्रे ब्राउज़र को कैसे स्थापित करें

होमब्रे ब्राउजर एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसे आपको पहले इसे स्थापित करने और अपने निनटेंडो Wii पर उपयोग करने से पहले अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करना होगा। ब्राउज़र आपको अपने Wii के होमब्रा चैनल के माध्यम से सीधे Homwbrew एप्लिकेशन और उपयोगिताओं को खोज और डाउनलोड करने की अनुमति देगा। जब आप ब्राउज़र को इंस्टॉल करना शुरू करते हैं तो यह चैनल आपके Wii पर स्थापित होना चाहिए। होमब्रे चैनल को स्थापित करने के बारे में जानकारी के लिए, देखें 4.37 में मेन्यू में होमब्रे स्थापित करने के लिए (अंग्रेज़ी में)

. यहां तक ​​कि अगर ब्राउज़र डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के लिए कंप्यूटर की आवश्यकता होती है, तो एक बार आपने इसे सही तरीके से स्थापित किया है, तो आप केवल अपने Wii का उपयोग करके सभी होमब्रे तक पहुंच, डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
होमब्रे ब्राउज़र डाउनलोड करें

होमब्रे ब्राउज़र चरण 1 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
ब्राउज़र के नवीनतम संस्करण की खोज करें। CodeMii (https://codemii.com) होमब्रे ब्राउज़र सहित कई होमब्रे फ़ाइलों के अधिकांश नवीनतम संस्करणों का एक विश्वसनीय स्रोत है। खोज "होमब्रे ब्राउजर" सबसे अद्यतन लिंक का उपयोग करने के लिए पेज पर।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 2 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    2
    ब्राउज़र डाउनलोड करें कंप्यूटर पर फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। डाउनलोड एक फ़ाइल में किया जाएगा ".zip" और आपको इसे एक्सेस करने के लिए इसे संस्थापित करने और इसे स्थापित करने की आवश्यकता होगी।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    ब्राउज़र फ़ाइलों तक पहुंचें। ऑपरेटिंग सिस्टम और विशिष्ट सेटिंग्स के आधार पर, कंप्यूटर डाउनलोड हो जाने पर फ़ाइल को असंपीड़ित कर सकता है। उस स्थिति में .zip फ़ाइल ब्राउज़र फ़ाइलों के साथ फ़ोल्डर की एक श्रृंखला में खुल जाएगी। अन्यथा, आपको एक अलग एप्लिकेशन का उपयोग करके फ़ाइल को अनझिप करना होगा।
  • मैक पर, असारिवाइज़र एक नि: शुल्क और सुविख्यात विकल्प है जो फाइलों को असंपीड़ित करने का विकल्प है।
  • कंप्यूटर पर, 7-ज़िप या आईजेएआरआरसी जैसे मुफ्त कार्यक्रमों के बीच चुनें।
  • भाग 2
    होमब्रे ब्राउज़र की फ़ाइलों को स्थानांतरित करें

    होमब्रे ब्राउज़र चरण 4 इंस्टॉल करें
    1
    एक स्टोरेज डिवाइस चुनें Wii में यूएसबी डिवाइस या एसडी कार्ड के लिए स्लॉट हैं, और आपको उनमें से एक की स्थापना की आवश्यकता होगी। होमब्रे एप्लिकेशन और उपयोगिताओं को स्टोर करने के लिए भी उपयोग किया जाएगा जो आप डाउनलोड करने जा रहे हैं, इसलिए इस प्रयोजन के लिए किसी विशिष्ट स्टोरेज डिवाइस को खरीदने या तैयार करने पर विचार करें।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 5 इंस्टॉल करें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: यूट्यूब वीडियो kaise डाउनलोड करे || यूट्यूब विश्वविद्यालय

    स्टोरेज डिवाइस तैयार करें सुनिश्चित करें कि डिवाइस पर निशुल्क स्थान है और यह नई फ़ाइलों को सहेजने के लिए ठीक से स्वरूपित है। स्टोरेज डिवाइस को प्रारूपित करने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए, लेख देखें "एसडी कार्ड को प्रारूपित करने के लिए कैसे करें" या "कैसे एक यूएसबी ड्राइव प्रारूप करने के लिए"। होमब्रे से संबंधित सभी फाइलों को स्टोर करने के लिए यह स्टोरेज डिवाइस का उपयोग किया जाएगा, जिसमें ब्राउज़र फाइलें और खुद के भविष्य के डाउनलोड शामिल हैं जिन्हें आप होमब्रे ब्राउज़र का उपयोग करके एक्सेस करते हैं।
  • एसडी कार्ड पर, सुनिश्चित करें कि लिखें लॉक बंद है
  • Video: यूसी ब्राउज़र से वीडियो kaise डाउनलोड करे

    होमब्रे ब्राउज़र चरण 6 इंस्टॉल करें
    3
    नामक एक नया फ़ोल्डर बनाएं "क्षुधा"। आपको इसे संग्रहण डिवाइस के रूट डायरेक्टरी में बनाना होगा और यह विशिष्ट नाम होना चाहिए। यह नाम आपके Wii के होमब्रे चैनल को यह जानने के लिए अनुमति देगा कि होमब्रे ब्राउज़र के साथ-साथ बाकी फाइलें कहाँ देखें
  • का फ़ोल्डर "क्षुधा" सभी नाम लोअरकेस में लिखे हुए होंगे।
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 7 को इंस्टाल करें



    4
    फ़ोल्डर को ले जाएं "homebrew_browser" भंडारण युक्ति पर आपके द्वारा डाउनलोड और अनझिप की गई ब्राउज़र फ़ाइलें कम-से-कम 2 अलग-अलग सबफ़ोल्डरों में मिलेंगी। एक फ़ोल्डर में ब्राउज़र फाइल होनी चाहिए ("homebrew_browser") और अन्य की सामग्री "मदद"। फ़ोल्डर को खींचें "homebrew_browser" फ़ोल्डर में "क्षुधा" स्टोरेज डिवाइस के अंदर
  • होमब्रे ब्राउज़र डाउनलोड से शेष फ़ाइलों को स्टोरेज डिवाइस में स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक नहीं होगा क्योंकि ब्राउज़र को काम करने के लिए
  • हो सकता है कि इसकी सामग्री को पढ़ने में लायक हो "मदद" Homebrew ब्राउज़र को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम को और अधिक गहराई से समझने के लिए कि आप उपयोग करने जा रहे हैं, हालांकि यह करने के लिए आवश्यक नहीं है
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 8 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    5
    Wii पर भंडारण डिवाइस दर्ज करें जब आपके पास स्टोरेज डिवाइस पर ब्राउज़र फ़ाइलें होती हैं, तो आप इसे कंप्यूटर से निकाल सकते हैं और उसे Wii पर दर्ज कर सकते हैं।
  • भाग 3
    होमब्रे ब्राउज़र को स्थापित करें

    होमब्रे ब्राउज़र चरण 9 इंस्टॉल करें
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन है। ब्राउज़र को सही ढंग से स्थापित करने के लिए Wii को इंटरनेट से कनेक्ट होना चाहिए जारी रखने से पहले एक कनेक्टिविटी टेस्ट चलाएं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पास कनेक्शन है
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 10 स्थापित करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    होमब्रे चैनल खोलें आपको होमब्राउज़र ब्राउज़र को तुरंत देखने में सक्षम होना चाहिए। इस पर क्लिक करें और स्थापना शुरू करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • यदि आप होमब्राउज़र ब्राउज़र नहीं देखते हैं, तो फिर से उस फ़ोल्डर की जांच करें "क्षुधा" भंडारण युक्ति को सही नाम दिया गया है और डिवाइस की रूट डायरेक्टरी में स्थित है।
  • Video: अगर आप भी इस्तेमाल करते हैं UC Browser, तो जरा ध्यान से देखें ये खबर

    होमब्रे ब्राउजर चरण 11 को इंस्टाल करें
    3
    होमब्रे ब्राउजर लोड करें पहली बार जब आप ब्राउज़र एप्लिकेशन पर क्लिक करते हैं, तो Wii स्टोरेज डिवाइस को माउंट करेगा और कोड की कुछ लाइनों को निष्पादित करेगा। यह ब्राउज़र इंस्टॉलेशन प्रक्रिया का एक हिस्सा है, इसलिए इसे चलाने दें। Wii ब्राउज़र के लिए समय-समय पर अद्यतनों को भी देखेंगे ताकि आपके पास हमेशा नवीनतम संस्करण हो।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 12 इंस्टॉल करें
    4
    ब्राउज़िंग प्रारंभ करें अब आप सामग्री डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं बस उस एप्लिकेशन या उपयोगिता की खोज करें, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इंटरनेट से कनेक्ट हैं, भंडारण डिवाइस में खाली स्थान है और डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • चेतावनी

    • अपने Wii पर होमब्राउज़ चैनल को स्थापित करने से आधिकारिक निंटोना वारंटी समाप्त हो जाएगी

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एसडी कार्ड या यूएसबी स्टोरेज डिवाइस (4 जीबी या अधिक अनुशंसित)
    • होमब्राउ चैनल के साथ निनटेंडो Wii स्थापित है
    • कंप्यूटर जो ब्राउज़र फ़ाइलों को डाउनलोड और डीकंप्रेरी कर सकता है और उन्हें संग्रहण डिवाइस पर कॉपी कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com