ekterya.com

एक टोरेंट फ़ाइल से गेम कैसे स्थापित करें

टोरेंट फ़ाइलें ऑनलाइन फ़ाइलों को साझा करने का सबसे लोकप्रिय तरीका हैं आप विभिन्न ऑनलाइन धार फ़ाइल साइटों के माध्यम से लगभग किसी भी खेल पा सकते हैं। आपके द्वारा खरीदा गया गेम इंस्टॉल करने से जो गेम को डाउनलोड किया गया था, उसे इंस्टॉल करना थोड़ा और अधिक जटिल है, क्योंकि आपको गेम की सुरक्षा को दरकिनार करने की आवश्यकता होगी। हमेशा "README" फ़ाइल जो कि टोरेंट फ़ाइलों के साथ आती है पढ़ें।

चरणों

भाग 1

टोरेंट डाउनलोड करें
एक टोरेंट गेम चरण इंस्टॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
BitTorrent क्लाइंट को डाउनलोड और इंस्टॉल करें इन कार्यक्रमों में आप धार फ़ाइलों को डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं, जो कि पी 2 पी फाइलों को साझा करने का एक तरीका है। धार फ़ाइलें बहुत छोटी हैं, लेकिन वे हार्ड ड्राइव पर बड़ी फ़ाइलों को इंगित करते हैं जो आप अन्य लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। सबसे लोकप्रिय क्लाइंट हैं:
  • एक टोरेंट गेम चरण 2 इंस्टॉल करें
    2
    उस खेल के लिए धार फ़ाइल ढूंढें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। कई तरह की जगहें हैं जहां आप टोरेंट फ़ाइलों के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं, लेकिन आप यहां लिंक नहीं डाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि फ़ाइल में सकारात्मक टिप्पणियां हैं, क्योंकि आप एक वायरस से एक कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं।
  • बहुत सी "बीजों" (सीडर्स) वाले प्रवाह को ढूंढने का प्रयास करें ये लोग हैं जो फाइल साझा करते हैं, और जितनी अधिक आप कनेक्ट करते हैं, उतनी ही फाईल डाउनलोड की जाती है (कनेक्शन के आधार पर)।
  • एक टोरेंट गेम चरण 3 स्थापित करें
    3

    Video: Internet Speed kaise badhaye kisi bhi mobile me

    धार फ़ाइल डाउनलोड करें और इसे अपने ग्राहक के साथ खोलें। धार फ़ाइलें बहुत छोटी हैं और आम तौर पर कुछ सेकंड में डाउनलोड की जाती हैं चूंकि धार फ़ाइल में खेल की कोई जानकारी नहीं होती है। इसके बजाय, यह आपको अन्य उपयोगकर्ताओं को सीधे गेम के टुकड़ों को डाउनलोड करने की अनुमति देता है, जो पूरी तरह से डाउनलोड हो जाने के बाद इसमें शामिल हो जाएगा।
  • अधिकांश ग्राहक स्वचालित रूप से धार फ़ाइलें खोलते हैं अगर क्लाइंट स्वचालित रूप से नहीं खोली है, तो क्लाइंट को प्रोग्राम की सूची से चुनें।
  • आप केवल कानूनी रूप से उन खेलों की धार फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं जो आपके हैं
  • टोरेंट फ़ाइलों को कैसे डाउनलोड करें पर विस्तृत निर्देश के लिए यहां क्लिक करें.
  • एक टोरेंट गेम चरण 4 इंस्टॉल करें
    4
    डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। इसमें थोड़ी देर लग सकती है, खासकर अगर खेल बहुत बड़ा है या बहुत से बीज नहीं हैंटोरेंट फ़ाइलों के डाउनलोड को गति देने के लिए यहां क्लिक करें.
  • भाग 2

    खेल को स्थापित करें
    एक टोरेंट गेम चरण इंस्टॉल करें शीर्षक वाली छवि
    1
    डाउनलोड करें और एक फाइल एक्सट्रैक्टर स्थापित करें (यदि आवश्यक हो)। कई फाइल आरएआर प्रारूप में आती हैं इन फ़ाइलों को उन्हें अनझिप करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम की आवश्यकता है इन फ़ाइलों को खोलने का सबसे लोकप्रिय (और फ्री) विकल्प 7-ज़िप है



  • एक टोरेंट गेम चरण 6 स्थापित करें
    2
    निर्धारित करें कि गेम किस प्रारूप का है ऐसे दो प्रारूप हैं जिनमें आप डाउनलोड किए गए गेम हो सकते हैं: EXE या ISO EXE प्रारूप का मतलब है कि आप फ़ाइल को चला सकते हैं और इंस्टॉलर से सब कुछ इंस्टॉल किया जाएगा। एक आईएसओ फाइल भौतिक डिस्क की एक छवि है और किसी डिस्क पर रिकॉर्ड की जानी चाहिए या वर्चुअल ड्राइव में कंप्यूटर पर माउंट किया जाना चाहिए।
  • एक डीवीडी में एक आईएसओ फाइल को कैसे जलाएं यह जानने के लिए यहां क्लिक करें.
  • आभासी ड्राइव में एक आईएसओ फाइल कैसे माउंट करने के लिए यहां क्लिक करें.
  • एक टोरेंट गेम चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    "README" (या "README") फाइल को पढ़ें अधिकांश खेल एक पाठ फ़ाइल के साथ आते हैं जहां वे निर्देशों को विस्तार से समझाते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है, चूंकि कई गेम में कुछ निश्चित कार्य हैं जो आपको ठीक से काम करने के लिए सही क्रम में पूरा करने की जरूरत है। हमेशा निर्देशों को देखने के लिए "README" फ़ाइल पढ़ें।
  • एक टोरेंट गेम चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    इंस्टॉलर चलाएं यह खेल के आधार पर थोड़ा भिन्न होता है, लेकिन आपको आमतौर पर EXE फ़ाइल को चलाने या आईएसओ फाइल को माउंट करने और इंस्टॉलर चलाने की जरूरत होती है। आप इंस्टॉलर चला सकते हैं जैसे कि आपने गेम खरीदा था, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप "README" फ़ाइल में दिए गए निर्देशों का पालन कर रहे हैं।
  • एक टोरेंट गेम चरण इंस्टॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    "दरार" प्रोग्राम निष्पादित करें अधिकांश खेल प्रतिरूप संरक्षण के एक प्रकार के साथ आते हैं इस सुरक्षा को दरकिनार करने के लिए, आपको एक डिस्क कुंजी दर्ज करना होगा या "दरार" प्रोग्राम को निष्पादित करना होगा। इन धार फ़ाइलों में से अधिकांश पहले से ही इन फ़ाइलों के साथ स्थापना फ़ाइलों के साथ आते हैं, लेकिन यह प्रक्रिया खेल से भिन्न हो सकती है दोबारा, "README" फाइल को जानने के लिए कि क्या करना है
  • कुछ गेम को एक्सई फाइल की आवश्यकता होती है जो खेल फ़ोल्डर में दरार संस्करण के साथ स्थापित है। हर बार जब आप गेम खेलना चाहते हैं तो आपको उस एक्सई फाइल को चलाने चाहिए।
  • कुछ गेम के लिए आपको एक प्रमुख जनरेटर प्रोग्राम चलाने की आवश्यकता होती है जो एक कार्यशील सीडी कुंजी प्रदान करेगा।
  • कुछ गेम में एक सरल EXE फ़ाइल है जिसे आपको खेल को अनलॉक करने के लिए एक बार चलाने की आवश्यकता है।
  • यह बहुत आम नहीं है कि आपको गेम खेलने के लिए कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइलों को संपादित करना होगा। आप "README" फाइल में दिए गए निर्देश देखेंगे।
  • एक टोरेंट गेम चरण 10 का शीर्षक चित्र
    6
    खेल खेलते हैं। खेल शुरू करने के लिए "README" फ़ाइल में संकेतित किसी भी विधि का उपयोग करें ऐसा लगता है कि आपको पहली बार गेम कॉन्फ़िगरेशन को चलाने के लिए ग्राफ़िक विकल्पों को कॉन्फ़िगर करने के लिए खोलने की आवश्यकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com