ekterya.com

शुरुआती लोगों के लिए वाम 4 मृत कैसे खेलें

यह लेख वाल्व के प्रथम-व्यक्ति मल्टीप्लेयर गेम में जीवित रहने की मूलभूत बातें बताएगा, वाम 4 मृत। ध्यान रखें कि यह मार्गदर्शिका गेम डेमो के समय बनाई गई थी, इसलिए रणनीतियों को बदल सकता है।

चरणों

भाग 1

अपने हथियारों का उपयोग करने के लिए मास्टर करें
1
बंदूक का उपयोग करने के लिए मास्टर बंदूक आपकी इन्वेंट्री का माध्यमिक हथियार है और दोहरी पिस्तौल बनाने के लिए दूसरे से लैस किया जा सकता है। दो पिस्तौल के मामले में पिस्तौल के पास असीम गोला बारूद है और 15 पत्रिका प्रति पत्रिका और 30 है। यदि आप लाश की भीड़ आपको नीचे दस्तक देते हैं, तो आप उनका उपयोग करेंगे।
  • अगर आप इसे हर बार दूसरी बार दूसरी बार उठाते हैं, तो आप अधिक बुलेट्स शूट कर सकते हैं। क्राउचिंग शॉट की सटीकता को बढ़ाता है, इस बिंदु पर जहां यह हथियार काफी रेंज में बहुत प्रभावी हो जाता है
  • जब संभव हो तो बंदूक का इस्तेमाल करने से आप उन मामलों के लिए अपने अनमोल मुख्य गोला बारूद को बचाने की अनुमति दे सकते हैं जिनमें आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत है
  • 2
    शॉटगन का उपयोग करने के लिए मास्टर दो प्रकार के शॉटगन हैं। पहली बार एक मूल 12-गेज रिचार्ज एक्शन है। आप कुल 8 कारतूस स्टोर कर सकते हैं और प्रत्येक शॉट के बाद आपको इसे रिचार्ज करना होगा। दूसरा 10 राउंड की क्षमता वाला 20 गेज दंगा बन्दूक है। प्रत्येक शॉट के बाद, यह स्वचालित रूप से एक और कारतूस को चैंबर में लोड करता है और यह भी बहुत तेज है। शॉटगन थोड़े दूरी के लड़ाइयों के लिए उत्कृष्ट है, खासकर तब जब आप भीड़ के खिलाफ लड़ते हैं
  • 3
    स्वचालित हथियारों के उपयोग के लिए मास्टर उजी मशीन गन 50 पत्रिकाओं के साथ एक पत्रिका है और भीड़ के विरूद्ध युद्ध के लिए अच्छा है, हालांकि जब आप गोला-बारूद से बाहर निकलते हैं तो आप आसानी से खटखटाया जा रहे हैं। एम 16 तेज और अधिक शक्तिशाली है, और आपको इसे अपने पसंदीदा स्वचालित हथियारों के बीच हमेशा रखना चाहिए। हालांकि, दोनों हथियार बहुत जल्दी से गोला बारूद का सेवन करते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके शॉट्स को गिनें।
  • 4
    घुड़सवार turrets के उपयोग के मास्टर। वे मिनी मशीन गन के समान हैं जो टीम किले 2 में भारी उपयोग करता है और जल्दी से लाश की पूरी सेना से छुटकारा पा सकता है। हालांकि, अंतराल पर गोली मारो, ऐसा लगातार होने से हथियार को ज़्यादा गरम करने का मौका मिलेगा, जिससे आप हमलों के संपर्क में जा सकते हैं और संभावना है कि भीड़ आपको जल्दी से मार देगा।
  • 5
    राइफल का उपयोग करने के लिए मास्टर यह हथियार 15 चार्ज प्रति चार्ज है और सिर में एक ही शॉट के साथ सामान्य लाश को मार सकता है। राइफल में एक पैरोल है और इसका प्रदर्शन लंबी दूरी की लड़ाई में बहुत अच्छा है। इस हथियार के साथ आपको एक पंक्ति में एक से ज़ोंबी के माध्यम से शूट करने की क्षमता भी है।
  • उदाहरण के लिए, यदि एक पंक्ति में तीन लाश खड़े होते हैं, तो इस राइफल का एक शॉट उन सभी को मार देगा।
  • इसके अलावा, आप लाश को दरवाजे, कुछ दीवारों और अन्य वस्तुओं के माध्यम से शूट कर सकते हैं जो उन्हें किसी अन्य हथियार की आग की सीधी रेखा से अवरुद्ध कर सकते हैं।
  • इसका नुकसान अल्प दूरी की लड़ाई में होता है, क्योंकि यह हथियार दूसरों के विपरीत इस प्रकार की लड़ाई में बहुत कुशलतापूर्वक प्रदर्शन नहीं करता है। इसके अलावा, संक्रमित लोगों के साथ घनिष्ठता के दौरान, राइफल की दृष्टि बेकार हो जाती है।
  • 6
    ग्रेनेड का उपयोग करने के लिए मास्टर पहला मोलोटोव कॉकटेल है यह ग्रेनेड आग की एक दीवार को छोड़ सकता है जो लाश को आश्चर्यजनक रूप से तेज़ी से मार देगा, हालांकि तुरंत नहीं (हालांकि लपटों में संक्रमित लोग अभी भी आप की ओर चल सकते हैं जब तक वे मर जाते हैं), और यह भीड़ के खिलाफ लड़ाइयों में उत्कृष्ट है आपको अच्छी तरह से करना चाहिए, क्योंकि अगर आप इसे बहुत करीब निकाल देते हैं, तो आप और आपके मित्र अक्षम हो जाएंगे या गंभीर रूप से घायल हो जाएंगे।
  • 7
    होममेड बम का प्रयोग करें मिनी मशीन गन के अतिरिक्त, घर का बना बम शायद खेल में सबसे अच्छा उपकरण है। जब जारी किया जाता है, लगभग सभी संक्रमित जो इसे सुन सकते हैं, वे इसके प्रति भाग लेंगे। किसी दिए गए परिदृश्य में, आप इसे प्रवेश करने से पहले पूरी तरह से संक्रमित एक क्षेत्र को साफ करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • हालांकि सावधान रहें - जब आप का सामना करेंगे चुड़ैल, उसे सीधे उसे फेंक मत करो यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उसे गुस्से में कर देंगे और बम से विस्फोट करने के लिए आप से दूर चले जाएंगे, जिससे इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, इस तथ्य के अलावा कि आप एक बम बर्बाद कर देंगे और आप मरेंगे क्योंकि डायन।
  • 8

    Video: INSANE FLOOR IS LAVA TOURNAMENT | Fortnite Custom Game

    यह हाथापाई हमलों का उपयोग करता है संक्रमित हिट करने के लिए सभी वस्तुओं और हथियारों का उपयोग संभव है। उन्हें मारने के कारण उन्हें गिरने का मौका मिलेगा, जो आपको लक्ष्य या पुनः लोड करने का समय देगा, या एक भीड़ के लिए भी होगा यदि आप भीड़ से घिरे हुए हैं
  • आप उन्हें मारने के लिए उपयोग कर सकते हैं शिकारी और इस प्रकार छाती से एक सहयोगी को हटा देते हैं या फिर उसे बाद में हिट कर देते हैं यदि यह एक की भाषा में फंस गया है धूम्रपान न करने।
  • आप एक का ध्यान रखने के लिए उनको भी इस्तेमाल कर सकते हैं टैंक जो एक दोस्त पर हमला करता है
  • आप मेले आक्रमणों का उपयोग करने के लिए ए को भी दबा सकते हैं बुमेर, ताकि जीवित रहने वालों को उनके पित्त के द्वारा कवर नहीं किया जाता है जब वे उसे मार देते हैं।
  • भाग 2

    अपने दुश्मनों को जानें
    1

    Video: Ip Man: nace la leyenda, la vida real del maestro de Bruce Lee (1)

    संक्रमित के लिए बने रहें आमतौर पर, संक्रमित चल रहे हैं और ज्यादातर समय वे काफी कमजोर हैं, लेकिन बड़ी संख्या में वे पूरे गेम का सबसे घातक दुश्मन हैं। वे शारीरिक लड़ाकू, आग्नेयास्त्रों की आवाज़, फ्लैश लाइट्स का उपयोग और इस तथ्य के प्रति आकर्षित हैं कि वे अपनी दृष्टि की रेखा में दिखाई देते हैं। जब वे आपकी उपस्थिति का एहसास करते हैं, तो वे शीघ्र और चुस्त होंगे, लेकिन आप उन्हें आसानी से मार सकते हैं
    • संक्रमित लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा कर सकते हैं, एक समय में 100 भी, जो आपको और आपके साथी (चाहे मानव या ऐ) को एक साथ रहने के लिए प्रोत्साहित करता है। इन स्थितियों में, संक्रमित लोगों को नष्ट करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आम तौर पर वे 2 या 3 अलग-अलग दिशाओं से आते हैं। उन्हें रोकने के लिए कई अलग-अलग तरीके हैं, लेकिन सर्वश्रेष्ठ घरों के बमों, मोलोटोव कॉकटेल का उपयोग करना है और उनको खाड़ी में रखते हुए स्थिति को मजबूत करना है।
    • कभी-कभी नाटकीय संगीत और दूरी में चिल्लाने की आवाज़ से पहले एक बड़ी भीड़ से पहले हो सकता है।
  • 2



    को मार डालो पीढ़ी। यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। पीढ़ी पीढ़ी बचे लोगों पर उल्टी कर सकती हैं, जो संक्रमित लोगों की भीड़ को आकर्षित करेगा। उन्हें मारकर, वे मस्तिष्क और पित्त के एक बादल में विस्फोट कर देंगे, संक्रमित लोगों की भीड़ को आकर्षित करेंगे।
  • उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका उनको धक्का देना है और जब वे सुरक्षित दूरी पर हैं
  • कई बार, वे आश्चर्य की बात यादृच्छिक हो सकते हैं और जल्दी से कमरे में प्रवेश कर सकते हैं, एक जीवित छोड़ दिया और छोड़ दें। यह उन्हें कभी-कभार पट्टियां देने के अलावा उनके खंभे और गलेलों को सुनने के द्वारा होने से रोकें।
  • 3
    से बचें धूम्रपान करने वालों के। यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। यह एक उच्च संक्रमित है कि वे जीवित व्यक्ति के आसपास अपनी जीभ को लपेट कर उसे अपनी टीम से दूर खींच सकते हैं यह आमतौर पर मारना आसान होता है, लेकिन एक बार जब आप अपनी जीभ के साथ एक साथी पकड़े हैं, तो आपको इसे जल्दी से बचाने की आवश्यकता होगी
  • उसे मारने का सबसे अच्छा तरीका जीभ में पकड़े गए खिलाड़ी को मारना है, जो कि कारण होगा धूम्रपान करने वाला इसे खींचने के लिए जारी रहता है और फिर इसे कई बार शूट करता है जब तक कि यह धुआं के बादल का निर्माण नहीं करता।
  • धुएं का बादल जो छोड़ देता है वह एक छोटी सी बाधा है, जो आपकी दृष्टि को थोड़ा बिगड़ता है और आपकी टीम को शोर से खांसी करना शुरू कर देता है।
  • आप अगर एक पता कर सकते हैं धूम्रपान करने वाला उसे खांसी और चीख सुनाने के करीब है।
  • 4
    इस के लिए खोजें शिकारी। यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। शिकारी एक खतरनाक संक्रमित प्रकार हैं। वे जल्दी से आप पर कूद और तुम गिर जाएगा जब एक शिकारी जो जमीन पर झूठ बोल रहा है, उसे शिकारी ने भारी मात्रा में नुकसान पहुंचाया है, जिससे वह उसे अक्षम कर देगा और तब तक मर जाएंगे जब तक कि एक साथी उसे मदद नहीं करता।
  • अपने साथी को मुक्त करने के लिए जितनी जल्दी हो सके उसे मारने का एक अच्छा विचार है, खासकर यदि आपके पास कोई अच्छा हथियार नहीं है लेकिन जब वह डगमगाता है या आप के लिए वापस कूद जाएगा उसे मारने के लिए सुनिश्चित करें
  • आप इसे रोक भी सकते हैं यदि आप कूदते समय इसे दबाते हैं। इससे रोकने जाएगा हंटर आपको पकड़ता है और आपको जमीन पर दस्तक देता है
  • जब वह दंग रह जाए तो आप उसे आसानी से मार सकते हैं।
  • जब आप हिंसक चीखें और ग्रन्ट्स सुनते हैं, तो आप के पास एक आस-पास हो सकता है।
  • 5

    Video: EPIC GAMES BUILDING MY PIRATE SHIP IN FORTNITE | Fortnite Custom Game

    इस पर बने रहें डायन। यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। चुड़ैल आमतौर पर ऐसे क्षेत्रों में पाए जाते हैं जहां जीवित रहने वालों को पास करना होगा, जिससे यह एक वास्तविक कठिनाई और बचाना मुश्किल हो जाता है चुड़ैल अविश्वसनीय रूप से खतरनाक है, बचे लोगों को एक झटका मार कर दस्तक दे सकता है, और विशेषज्ञ कठिनाई पर उसे मार डालते हैं।
  • आप पा सकते हैं डायन फर्श पर रो रही है और यदि आप स्मार्ट हैं, तो आप उससे बचेंगे और उससे लड़ने से बचेंगे, हालांकि कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जिनके लिए आपको उसे जारी रखना चाहिए (जैसे सीढ़ी पर) चुड़ैल हमेशा उस व्यक्ति पर हमला करेगा जो इसे उत्तेजित करता है।
  • इसके साथ निपटने का सबसे अच्छा तरीका यह नहीं है, बस इसे अकेला छोड़ दें और अपनी फ्लैश लाइट बंद करें। यदि आप उसे मारना चाहते हैं और आपके पास एक बन्दूक है, उसके सिर पर लक्ष्य है। सिर पर एक अच्छी तरह से रखे शॉट आपको तुरन्त मार सकता है यदि आप सभी बॉलशिप को छोड़ देते हैं, तो यह आपके या आपकी टीम को किसी भी क्षति से बचा सकता है। यदि आप तुरंत उसे नहीं मारते हैं या शॉटगन के अलावा किसी अन्य हथियार से लैस हैं और उसे का पीछा करते हैं, पहुंच से बाहर रहें और उसके सिर को मारा यदि वह अपने लक्ष्य तक पहुंचता है, तो वह उसे (विशेषज्ञ कठिनाई) मार देगा या उसे अक्षम करेगा (कोई अन्य कठिनाई)।
  • Video: 211 Tips and Tricks for Last Day on Earth Survival Update LDOE Tips

    6
    को मार डालो टैंक। यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। टैंक बिल्कुल बड़े पैमाने पर संक्रमित है और यह खेल का सबसे मजबूत दुश्मन है। यह बचे लोगों के आकार के बारे में दो बार है और, विशेषज्ञ कठिनाई पर, यह विशेष रूप से मारना मुश्किल है। आप उन्हें फेंकने के लिए कंक्रीट ब्लॉक और कारों को उठा सकते हैं, साथ ही साथ अपने विशाल हथियारों के साथ आपको मार सकते हैं। उसके साथ लड़ाई से बचने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि जब वह आपको देखता है तो वह तुरंत आपकी टीम पर हमला करेगा।
  • टैंक बहुत आसान है मार अगर ज्यादातर या अपने सभी उपकरण राइफलें हमले किया। उसे जल्दी से मारो इन हथियारों का उपयोग कर टैंक सेकंड के मामले में उसे मार सकता है। दोहरी पिस्तौल भी एक के खिलाफ अच्छे हथियार हैं टैंक। एक और बेहतरीन रणनीति है कि इसे आग पर सेट करने के लिए एक मोलोटोव कॉकटेल डालना है, जो आपके जीवन को अधिक तेज़ी से निकालेगा, लेकिन साथ ही साथ अपने आंदोलन की गति भी बढ़ जाएगी बनाम मोड में, आपको हमेशा उस खिलाड़ी को आग लगा कर रखना चाहिए जो उपयोग करता है टैंक, क्योंकि ऐसा करने से आपकी गति थोड़ा कम हो जाएगी।
  • आप जान सकते हैं कि क्या कोई एक है टैंक बंद है क्योंकि इसके महान stomping, यह पहले या उसके विशिष्ट घुरघुर पहले से भयानक संगीत के लिए
  • भाग 3

    एक विशेषज्ञ खिलाड़ी बनें
    1
    अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें सबसे पहले, प्राथमिक चिकित्सा किट का इस्तेमाल करना सीखें, जो कम से कम 80% स्वास्थ्य का इलाज करेगा, लेकिन यदि आप पहले से ही उच्च स्वास्थ्य के साथ ऐसा करते हैं तो आप खुद को थोड़ा अधिक दे सकते हैं। आप अपने साथी को चंगा करने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। अंत में, आपके पास एस्पिरिन है, जो आपको अस्थायी स्वास्थ्य देगा, जो धीरे-धीरे बूंद होगा, लेकिन थोड़ी देर के लिए आपकी सहायता करेगा। जब आप 40 से 65% के बीच स्वास्थ्य रखते हैं, तो उनका उपयोग करना बेहतर होता है।
    • आप मानचित्र के आरंभ और अंत में किट पा सकते हैं, और मानचित्र के कुछ क्षेत्रों में भी (शायद ही कभी)। जब आप मरने के लिए (25% स्वास्थ्य या उससे कम) के साथ उन्हें प्रयोग करें।
    • पल के बारे में जागरूक रहें जब आप को ठीक करना चाहिए। जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो केवल अपनी किट का प्रयोग करें, यदि आपका नुकसान इतनी गंभीर नहीं है या यदि आपको तेज़ी से चलाने के लिए स्वास्थ्य को बढ़ावा देने की आवश्यकता है तो एस्पिरिन का चयन करें
  • 2
    चलते रहें हमेशा गति में रहें, क्योंकि यदि आप एक ही स्थान में बहुत लंबे समय तक रहते हैं, तो संक्रमित आपको मार देगा, खासकर विशेषज्ञ मोड में।
  • यदि आप इसे सही कर रहे हैं तो प्राथमिक चिकित्सा किट या एस्पिरिन को जमा न करें। उन्हें दूसरों के साथ साझा करें, क्योंकि एक कमजोर खिलाड़ी का मतलब चौथा हथियार है और इस गेम में आपको उन सभी हथियारों की आवश्यकता होगी जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं।
  • 3
    समूह के साथ रहो! इस गेम की कुंजी टीम वर्क है। एक साथ चलें, एक साथ शूट करें और साझा करें यदि आप तय करते हैं कि आप लाश के खिलाफ "नायक" बनना चाहते हैं, तो धूम्रपान करने वाला या एक हंटर आपको मिलेगा और आपको आसानी से पकड़ लेगा
  • 4
    हाथ-टू-हाथ से लड़ने का रणनीतिक उपयोग करें अगर किसी संक्रमित व्यक्ति को आप की ओर चलना शुरू हो जाता है और आप रिचार्ज कर रहे हैं, उसे मारा, वापस कदम और रिचार्ज करें। अंत में, उसे गोली मारो।
  • 5
    सही तरीके से बतख डक जब आप भीड़ के पास पहुंचते हैं (संभालने के लिए आपको मॉलोटॉव कॉकटेल या होममेड बम नहीं है) और ज़ोंबी में शूटिंग जारी रखें। क्राउचिंग उन लोगों को शूट करने की अनुमति देता है जो शूट करने के लिए होते हैं और शूटिंग करते समय आपको कम हटना देता है।
  • 6
    समय के साथ आसान कठिनाई और स्तर में वृद्धि शुरू करें यदि आप वाल्व गेम में नए हैं, तो एक आसान कठिनाई चुनें यदि आप वाम 4 मृत के लिए नए हैं, तो सामान्य कठिनाई चुनें। इस कठिनाई पर एक खेल के बाद, थोड़ी देर के लिए उन्नत खेलते हैं। तब, जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो विशेषज्ञ पर जाएं जल्दी मत करो, यह खेल में मास्टर करने के लिए आपको कुछ समय लगेगा!
  • 7
    लगातार सतर्क रहें याद रखें कि लाश की भीड़ और विशेष infests किसी भी समय दिखाई दे सकते हैं, इसलिए हमेशा सतर्क रहें
  • युक्तियाँ

    • बचाव के आने तक लगभग सभी अंतिम अध्यायों में आपको अपनी स्थिति की रक्षा करनी होगी। जब वह करता है, तो उसे मारो। स्थान संक्रमित लोगों से भरा होगा, ताकि आप उनके खिलाफ रोके और लड़ सकें।
    • ज़ोंबी क्षेत्रों को साफ करने के लिए भीड़ और घर के बमों में मॉलोटोव कॉकटेल का उपयोग करें।
    • अगर एक धूम्रपान करने वाला आपको पकड़ता है, आपके पास उसे गोली मारने और उसे मारने के लिए कुछ सेकंड हैं। यदि आप असफल हो जाते हैं, तो यह आपको खींचें शुरू कर देगा
    • जब आप किसी के विरुद्ध लड़ते हैं टैंक, सर्कल में चलाने की कोशिश करो और जब तक वह मर जाता है उसे शूटिंग रखना।
    • अगर आपको अपने समूह से खुद को अलग करना चाहिए, तो इसे हमेशा दो के समूह में करें यदि एक विशेष संक्रमित व्यक्ति किसी पर हमला करता है, तो अन्य खिलाड़ी उसे मार सकते हैं
    • यदि आप जानते हैं कि एक भीड़ आ रही है और आपके पास एक घर का बना बम है, आईटी का उपयोग करें. चूंकि संक्रमित 6 वर्षीय बच्चे की मानसिकता है, इसलिए उन्हें घर के बने बम की तरह झपकाए हुए चीजों के चारों ओर समूहबद्ध किया जाएगा। यह बहुत आसान तरीका है कि हमलों से छुटकारा पाने के लिए अगर आपके पास कई बुलेट न हों
    • जब आप किसी के पास पास करें चुड़ैल, ध्यान रखें कि भौतिक संपर्क उसे डराता है और यदि आप उसे खड़े हो जाओ या गला घोंटना शुरू करते हैं, तो वापस जाएं! उसे अकेला छोड़ दो और उसे चारों ओर से एक और रास्ता तलाशें - अगर कोई अन्य रास्ता नहीं है, उसे मार डालो
    • हमेशा अपने हथियार लोड रखो! यदि आप पुनः लोड करें बटन दबाते हैं और एक या एक से अधिक लाश आप पर हमला कर रहे हैं, तो उन्हें स्थानांतरित करने के लिए उसे टैप करें हाथ पर हाथ से लड़ते समय आपका हथियार पुनः लोड किया जाएगा!
    • हर जगह हथगोले और दवा कैबिनेट की तलाश करें, लेकिन अपने उपकरणों से बहुत दूर भटका मत करो
    • कमरे में प्रवेश करते समय वह हमेशा दरवाजे बंद कर देते हैं, क्योंकि यह एक छोटी सी आड़ू बनाता है लेकिन सावधान रहें! संक्रमित आसानी से उन्हें तोड़ सकते हैं, इसलिए उन्हें गोली मारो क्योंकि वे द्वार में छेद बनाने लगते हैं।

    चेतावनी

    • टैंक कंक्रीट ब्लॉकों को फेंक सकते हैं जो आपको कुचलने देंगे, इसलिए देखें कि वे हर समय क्या करते हैं।
    • की उल्टी पीढ़ी की पीढ़ी संक्रमित सतर्क और उन्हें आप पर हमला होगा सुनिश्चित करें कि आप उन्हें मारा और फिर उन्हें उल्टी में शामिल होने से बचने के लिए गोली मारो।
    • की भाषा धूम्रपान करने वाला आपको इसकी तरफ खींच देगा, लेकिन यदि कोई बाधा उसे रोकती है, तो वह आपको मौत के लिए निचोड़ना शुरू कर देगी और आप आसानी से किसी अन्य संक्रमित हमले के संपर्क में आ जाएगी।
    • अगर एक बुमेर वोमट्स, तैयार हो जाओ, रीचार्ज करें और खुद को लैस करें, क्योंकि तूफान आ रहा है
    • शिकारी आपके स्वास्थ्य को जल्दी से निकाल सकते हैं जितनी जल्दी हो सके अपने टीममेटियों को मुक्त करने या कूदते समय ऐसा करने के लिए उन्हें हिट करना सुनिश्चित करें। आम तौर पर जो सोचा जाता है, इसके विपरीत, किसी साथी को बचाने के लिए है बहुत तेज़ शिकारी को मार डालो जिसने उसे गोली मार दी।
    • धूम्रपान करने वाला आपको लंबी दूरी से खींच सकता है और, आपके पास यह एक बार, यह आपको मारना शुरू कर देगा सुनिश्चित करें कि आप तुरंत अपने कैप्ड साथी को छोड़ दें।
    • विशेषज्ञ कठिनाई में, चुड़ैल एक को मार डालेंगे जो उसे भड़काएगा!
    • भीड़ घातक हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने आसपास के संक्रमित होने की अनुमति नहीं देते हैं अगर वे करते हैं, तो भूल न जाएं कि हाथापाई हमले बहुत उपयोगी हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com