ekterya.com

टीम किले 2 में अभियंता के रूप में कैसे खेलें

अभियंता (इंजीनियर), मैकेनिक टीम किले 2. बह निकला ज्ञान और बियर, इंजीनियरों खिलाड़ी हैं जो दुश्मन के आक्रामक का त्याग करके क्षेत्र की रक्षा कर रहे हैं। वे, डिज़ाइन कर सकते हैं का निर्माण और उस हथियार, धातु या स्वास्थ्य प्रदान घातक संतरियों जो रॉकेट आग, साथ ही मशीन की मरम्मत, और भी सुसज्जित किया जा सकता है teleporters (teleporters), लड़ाई को बनाए रखने के एक क्षेत्र को बनाए रखने या विरोधी टीम को पीछे धकेलने के खाते हैं। हालात चाहे जो भी हो, एक अभियंता हमेशा अपने साथियों को समर्थन देने के लिए और एक नियंत्रण बिंदु स्थापित करेगा जो उनकी टीम को खेल जीतने में मदद करेगा। एक योजना विफल रहता है, इंजीनियरों तुरंत बन्दूक, बंदूक और उसके भरोसेमंद रिंच ले सकते हैं।

चरणों

टीम गढ़ 2 चरण 1 में एक इंजीनियर प्ले करा का शीर्षक

Video: फिल्म Heyy baby की एंजेल आज भी दिखती है उतनी ही क्यूट देखिए...

1
अपना टूलबॉक्स ले लो इंजीनियर्स एक शॉटगन (शॉटगन) 6/32 midrange गोलियों (प्राथमिक हथियार), एक पिस्तौल 12/200 गोलियों की (पिस्तौल) (माध्यमिक हथियार) और एक रिंच (पाना) है कि उन सब को हमारी सहायता करती है पागल कोंटरापशन (मेली हथियार) इसके अलावा, इंजीनियरों के पास कई संरचनाएं होती हैं जो उनके निर्माण (चाबी चार) के लिए धातुओं की आवश्यकता होती हैं।
  • टीम के किले 2 चरण 2 में इंजिनियर चलायें एक छवि
    2
    धातुएं प्राप्त करें जब आप खेल सभी इंजीनियरों 200 धातुओं की एक अधिकतम के साथ शुरू शुरू (झंडा ठीक नीचे देखा जा सकता है)। धातुओं के लिए, गोला बारूद के बक्से के लिए दृष्टिकोण, मृत, एक जोड़ने कैबिनेट या एक मशीन के हथियारों। जब आप किसी चीज़ का निर्माण पूरा करते हैं, तो याद रखें कि आपको सुधार करना होगा ताकि यह अपनी अधिकतम क्षमता तक पहुंच सके। प्रत्येक निर्माण स्तर 1 से सुधार किया जा सकता है (जब नव निर्मित) स्तर 2 (200 धातुओं की आवश्यकता है) और अंत में 3 स्तर (पूरा सुधार) करने के लिए। एक प्रहरी को बेहतर बनाने के अपने चरम (3) यह (दो और एक सैनिक Pesados ​​करने के लिए जब एक ही लक्ष्य पर एक साथ निकाल दिया समकक्ष) घातक निर्माण हो जाते हैं, डबल मशीनगन और रॉकेट आग करने में सक्षम होने में आता है। एक मशीन में सुधार टीम अधिक गोला बारूद, धातु प्रदान करने और बढ़ती जा रही चिकित्सा के स्तर को मदद मिलती है।
  • Video: Jagan Mohini - Scene 7/18

    टीम के किले 2 चरण 3 में एक इंजीनियर प्ले करा का शीर्षक
    3
    अपने प्राथमिक हथियारों का उपयोग कब और कैसे करें इंजीनियरों को एक बन्दूक, एक पिस्तौल, एक रिंच और एक उपकरण प्राप्त होता है जो उन्हें अपने निर्माणों को विस्फोट करने की अनुमति देता है।
  • लघु और मध्यम श्रेणी के हमलों के लिए शॉटगन का उपयोग करें। यह आपका बेस हथियार है, जिसका उपयोग आप ज्यादातर मामलों में हमला करने के लिए करेंगे।
  • लंबी दूरी के हमलों के लिए बंदूक का उपयोग करें। हालांकि यह जरूरी नहीं कि सबसे सटीक है, अभियंता की बंदूक एक पीछे हटने वाले दुश्मन को खत्म करने के लिए अच्छी है। यदि आपका शॉटगन युद्ध की गर्मी के दौरान गोला-बारूद से बाहर निकलता है, तो बंदूक निकाल कर तुरंत गोलीबारी शुरू करें
  • अपने संरचना का दुरुस्त करने के लिए अपने रिंच का उपयोग करें और शरीर को शरीर से लड़ें। रिंच से मृत्यु मज़ा है, लेकिन हाथ का मुकाबला करने के लिए हाथ में व्यावहारिक नहीं हैं। , अपने संतरी गन (संतरी बंदूक) और अन्य संरचनाओं की मरम्मत के लिए यद्यपि आप उपयोग कर सकते हैं आपत्तिजनक रूप से जब एक जासूस अपने construcciones- बजाय स्विच हथियारों में सैपर उपयोग कर रहा है अपने कुंजी सहेजें, एक ही हथियार से हमला करने के लिए तेजी से और अधिक प्रभावी है आप उस चीज़ को ठीक करने के लिए उपयोग करते हैं जो आपने बनाया था।
  • टीम के किले 2 के चरण 4 में एक इंजीनियर प्ले करा का शीर्षक
    4



    जानें कि आपके प्रत्येक संरचना का उपयोग कैसे करें अभियंता के पास संतरी, एक मशीन, और एक टेलीपोर्टर के प्रवेश और निकास बनाने की क्षमता है। अगर आप चाहें, तो कन्स्ट्रक्टर की एक योजना चुनें और उसे दाएं क्लिक करके 90 डिग्री में बदल दें। वांछित स्थान में एक संरचना रखें और देखें कि यह प्रक्रिया स्वचालित करने के लिए शुरू हो जाती है - आप इसे अपने रिंच के साथ कई बार हिट कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे निर्माण के दौरान अच्छी तरह से संरक्षित रखेंगे - अन्यथा, एक दुश्मन इसे समाप्त होने से पहले आसानी से नष्ट कर सकता है।
  • प्रहरी हथियार (130 धातु) ये टार्गेट आपके बचाव में मूलभूत हैं, क्योंकि वे किसी भी दुश्मन के खिलाफ स्वचालित रूप से गोली मारते हैं जो करघे हैं। Sentinels की एक सीमित सीमा होती है, आपकी टीम के रंग की एक दीवार आपको स्थापित करने से पहले आपकी आक्रामक पहुंच को सीमित करती है।
  • प्रहरीओं के तीन स्तरों में गोलाबारी (स्तर 1, 2 और 3) हैं, इन्हें अधिक धातु मिलकर और रिंच के साथ इमारत को मारकर सुधार किया जा सकता है। सुधार के प्रत्येक स्तर को 200 अतिरिक्त धातुओं की आवश्यकता है अपने न्यूनतम स्तर पर, प्रहरी केवल रक्षा और स्तर 2 तक टीम के आक्रामक पूरक हैं, प्रहरी जासूसों को छोड़कर अपनी सीमा में शत्रुओं को नष्ट करने में सक्षम है।
  • स्तर 1 संवेदनशील बहुत ही बुनियादी हैं। वे आग की गोलियां आग लगाते हैं और दूसरे स्तरों की तुलना में बहुत धीमी गति से चलती हैं, इससे उन्हें तेजी से खिलाड़ियों से नुकसान उठाना पड़ता है। उनका हमले एक्सप्लोरर की बंदूक के बराबर है, लगभग किसी भी खिलाड़ी इस स्तर पर एक प्रहरी को नष्ट कर सकता है।
  • स्तर 2 प्रहरी अधिक आक्रमण शक्ति है और स्तर 1 से अधिक तेजी से घुमा सकते हैं। वे हेवी मिनी पिस्तौल के साथ अधिक या कम तुलनीय हैं।
  • स्तर 3 प्रहरी सबसे शक्तिशाली, तेजी से घूर्णन और फायरिंग रॉकेट के साथ-साथ बुलेट की एक बड़ी रेंज के लिए सक्षम हैं। वे एक भारी मशीन (मिनी बंदूक) और एक सैनिक के रॉकेट लांचर के बराबर हैं।
  • औषधि (100 धातु) औषधि आपके टीम के साथी के लिए धीरे-धीरे धातु और गोला-बारूद उत्पन्न करती है। वह भी उन्हें ठीक कर सकता है, हालांकि एक चिकित्सक की तुलना में बहुत धीमी गति से

  • पास के एक संतरी के साथ एक मशीन, एक अभियंता और अन्य खिलाड़ियों के लिए धातु, गोला बारूद और स्वास्थ्य के लगभग असीमित मात्रा प्रदान कर सकते हैं। ध्यान रखें कि डिस्पेन्सर्स अपेक्षाकृत धीमी गति से धातु का उत्पादन करते हैं, इसलिए जब आप उनका निर्माण खत्म करते हैं तो जैसे ही धातु का एक बैच होने की उम्मीद न करें
  • स्वास्थ्य के निरंतर स्रोत के साथ अपने साथियों को प्रदान करने के लिए लड़ाई के सामने की रेखा पर रणनीतिक रूप से एक मशीन रखें। डिस्पेंसर्स अचानक मौत के खेल में अमूल्य हैं।
  • टीम किले और टीम के किले क्लासिक के विपरीत, आप अपने मशीन को उड़ाने से दुश्मनों को नहीं मार सकते। हालांकि, आप अचानक एक बाधा बनाने के लिए एक संकीर्ण गलियारे में एक औषधि रख सकते हैं। पीछे हटने वाले दुश्मनों में बाधाएं डालने के लिए यह उपयोगी है, साथ ही आने वाले दुश्मनों के अभियंता को भी सूचित किया जा सकता है।
  • औषधि के 3 स्तर हैं। अधिक स्तर के औषधि में, लोगों की तेजी से चिकित्सा। स्तर 1 पर वसूली दर 10 जीवन अंक प्रति सेकेंड (पीवी / एस) है - स्तर 2, 15 पीवी / एस - स्तर 3, 20 पीवी / एस, लगभग एक चिकित्सक द्वारा ठीक होने के लगभग उपवास के रूप में , जिसकी 27 पीवी / एस की दर है
  • हीलिंग डिस्पेंसर्स को पास के डिस्पेंसर्स के पास खड़ी किया जा सकता है, दो या दो से अधिक जोड़कर आपके उपकरण के लिए एक त्वरित चिकित्सा बिंदु बनाता है - हालांकि, दूसरे अभियंता का सहयोग आवश्यक है।
  • एक भारी या एक एक मशीन के पास अग्निछाया, कभी नहीं इस कारण के लिए रोके बिना आग्नेयास्त्र नहीं थे, हालांकि गोली मार, अगर आप मशीन का उचित स्थान बनाने के लिए, एक अस्थायी प्रहरी या एक अग्निछाया के रूप में एक भारी अभिनय हो सकता था एक एंटिसपी अभिभावक के रूप में
  • टेलीपोर्टर (125 धातु) नवोदित खिलाड़ियों को युद्ध के मोर्चे को जल्दी से परिवहन के लिए टेलीपोर्टर बहुत उपयोगी है। याद रखें कि आपको टेलीपोर्टर के प्रवेश और बाहर निकलना होगा।
  • अपने टेलरपोर्टर प्रवेश के लिए रणनीतिक स्थान चुनें। आप उस जगह पर एक प्रवेश द्वार का पता लगाना चाहते हैं जहां आपके टीम के सदस्यों को जल्दी से देख सकते हैं, लेकिन आप इसे एक बहुत ही स्पष्ट जगह पर नहीं देखना चाहते जहां यह दुश्मन आग प्राप्त करने के लिए सामने आ सकता है।
  • उसी तरह, टेलरपोर्टर के आउटलेट खुले में रखने से बचें। न केवल आप इस निर्माण के जीवन को बनाए रखना चाहते हैं, बल्कि यह भी कि आपके सहकर्मियों को जब पता चला कि वे कहां टेलीपोर्ट किए गए थे।
  • याद रखें कि आपके टेलरपोर्टर से गुजरने वाले खिलाड़ी अस्थायी रूप से अपनी टीम के रंग के निशान को अपने जाग में छोड़ देंगे अनुभवी विरोधियों को यह नोटिस होगा और आपके बाहर निकलने के स्थान को ट्रैक करने का प्रयास करेंगे।
  • आपका टेलीपोर्टर प्रत्येक 10 सेकेंड में एक खिलाड़ी को ट्रांसपोर्ट कर सकता है, जब तक कि सर्वश्रेष्ठ नहीं। जब आप करते हैं, तो समय स्तर 2 में 5 सेकंड तक और स्तर 3 में 3 सेकंड तक कम हो जाएगा।
  • निकास बनाने से पहले, सही क्लिक करके संरचना को फ्लिप करने की आपकी क्षमता का उपयोग करें। इससे आने वाले खिलाड़ियों को यह स्पष्ट रूप से देखने में मदद मिलती है कि वे एक कोने को देखने के बजाय कहां जा रहे हैं
  • टीम के किले 2 के चरण में एक इंजीनियर का नाम दें चित्र 5
    5
    एक रणनीति विकसित करें. यद्यपि इंजीनियरों को एक प्रकार का रक्षात्मक खिलाड़ी माना जाता है, लेकिन उनके पास खेल में आक्रामक भूमिका निभाने के कई तरीके हैं। विभिन्न तकनीकों और योजनाओं के साथ प्रयोग करना सुनिश्चित करें जो आपके और बाकी टीम को सबसे अधिक लाभ प्रदान करते हैं।
  • अपनी रक्षात्मक भूमिका को ध्यान में रखें ज्यादातर अभियंताओं उन जगहों पर संतों को रखने के आधार के अंदर अपना समय बिताएंगे जहां उन्हें आसानी से नष्ट नहीं किया जा सकता है। यदि आप उत्थान के बहुत करीब हैं, तो आप अपने टीम के साथी को स्वास्थ्य प्रदान करने के लिए पहली पंक्ति के पास, एक मशीन का निर्माण करने पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास आपूर्ति कैबिनेट तक आसान पहुंच है। अपने साथियों के परिवहन में मदद करने के लिए दूरदराज के टेलीपोर्टर के बाहर निकलने के लिए मत भूलना। लक्ष्य की रक्षा के लिए रक्षात्मक इंजीनियर को प्रहरी हथियार की स्थिति में रखना चाहिए।
  • अपनी आक्रामक भूमिका पर विचार करें इंजीनियर्स को "मिनीबेज" बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जहां वे लड़ाई से रिटायर होने पर टीम के सदस्यों को स्वास्थ्य और गोला-बारूद प्रदान कर सकते हैं, वहां आप उन्हें ट्रांसपोर्ट करने के लिए एक टेलीपोर्टर भी रख सकते हैं। एक आक्रामक भूमिका में, एक प्रहरी हथियार को टेलीपोर्टर और मशीन के उत्पादन की रक्षा के लिए काम करना चाहिए।
  • टीम के किले 2 के चरण 6 में एक इंजीनियर खेलें
    6
    जासूस और उनके सेपर्स के साथ सावधान रहें जासूस उनके साथ सेपर्स ले जाते हैं जो आपके संरचनाओं को निष्क्रिय कर देगा और उन्हें बेकार में प्रस्तुत करेगा। ये सेपरर्स भी धीरे-धीरे आपकी संरचना की ऊर्जा को अवशोषित करेंगे, और अगर यह कार्य लंबे समय तक जारी रहेगा तो उसे नष्ट कर देगा। यदि एक स्पाट आपके किसी एक संरचना पर सैपर का उपयोग करता है, तो सैपर को नष्ट करने और उसे सुधारने के लिए अपनी रिंच के साथ कुछ बार जल्दी से उसे टैप करें। आमतौर पर, सबसे अच्छा विचार पहले ध्यान दिया और उसके बाद जासूस को मारने अन्यथा मरम्मत या अपने structures- के पुनर्निर्माण प्रदर्शन करने के लिए है, जासूसी बार बार अपने ढांचे में सैपर उपयोग करने के लिए जारी रहेगा, और यहां तक ​​कि आप वार कर सकता है वापस जब आप अपने प्रहरी की मरम्मत पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं
  • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सेपर्स आपके संरचनाओं को निष्क्रिय कर देंगे इसलिए, यदि एक जासूस आपके प्रहरी की ऊर्जा को समाप्त करता है, तो जब तक आप सैपर को हटा नहीं लेते हैं, तब तक वह आग में सक्षम नहीं होगा। यह स्थिति न केवल जासूसों के हमले के प्रति आपको कमजोर छोड़ देगी, बल्कि आपके क्षेत्र में आने वाले अन्य दुश्मनों के हमले के लिए भी होगी।
  • बेशक, यह मत भूलो कि आपके संभ्रांत एक जासूस पर हमला नहीं करेंगे जो आपके साथियों में से एक के रूप में पहना जाता है या प्रच्छन्न है।
  • सामान्य तौर पर, विरोधी दल आपके प्रहरी, डिस्पेंसर और टेलीपोर्टर्स के विनाश के रूप में पहली प्राथमिकता के रूप में होंगे, या तो एक बचाव के दौरान या विशेष रूप से बचाव के दौरान इसलिए, संतरियों और teleporters, छिपे हुए अप्रत्याशित और बहुत दुर्गम स्थानों में निर्माण अक्सर एक बेहतर निर्णय से केवल रक्षा, जहां वे दुश्मन द्वारा तुरंत स्थित किया जा सकता है की पारंपरिक अंक में उन्हें स्थापित हो सकता है। एक मशीन और कूद का उपयोग कर जब आप बिंदु सी बजरी गड्ढे में छत तक पहुँचने, या चरण 1, बिंदु 2 गोल्ड रश (Goldrush) में पर फैला हुआ कोने उपयोग करने के लिए आमादा हैं पर विचार करें। एक टीम जो एक असामान्य स्थिति में रखी एक प्रहरी के सामने आती है, कभी-कभी इतनी धक्का होती है कि वे इस हथियार को हराने या इसे नष्ट करने की रणनीति पर विचार नहीं कर सकते हैं!
  • डेमडम के साथ सावधान रहें, यदि उनके आस-पास हैं तो उनके चिपचिपा बम अभियंता के निर्माण की एक श्रृंखला को ठुकरा सकते हैं। लगातार सभी कोनों या अंधा स्थानों की जांच करें, जहां से डेममन अपने सामंजस्य बमों को फेंक सकता है।
  • टीम के किले 2 के चरण में एक इंजीनियर का नाम दें चित्र 7
    7
    अधिक हथियार का उपयोग करें हथियार ढूंढना या उद्देश्यों को पूरा करने से आपको न्याय (फ्रंटियर जस्टिस), डाकू (गन्सलिंगर) और अररे (रैंगलर) को देना चाहिए। यदि आप इसे डिजाइन करते हैं, तो आप एक और हथियार भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य इंजीनियरों के साथ काम करते समय, एक टेलीपोर्टर रखने पर विचार करें जो आपके आधार पर लौटने की अनुमति देता है। यह क्रिया धातु के अनंत स्टोर में एक हाथ उधार देने में सक्षम होने के लिए काफी उपयोगी है, और पुनर्जीवित करने के लिए अन्य भागीदारों की वापसी का मार्गदर्शन भी करती है। ध्यान रखें कि यह अधिकांश खिलाड़ियों को भ्रमित करेगा, इसलिए अपनी टीम को अपनी रणनीति के साथ संवाद करने का ध्यान रखें।
    • यदि आप कक्षाएं बदलते हैं, तो जैसे ही आप पुनर्जीवित करते हैं, आपके संरचनाएं गायब हो जाएंगी।
    • जब आपकी इमारतों में सुधार होता है, कभी-कभी यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी जासूस या, वास्तव में, कोई अन्य खिलाड़ी आपको मारने के इरादे से आपके पीछे चुपके से आ रहा है
    • याद रखें कि आप एक सरल दायाँ क्लिक (डिफ़ॉल्ट रूप से) करके उन्हें बनाने से पहले अपने संरचना को घुमा सकते हैं। ऐसा करने से मॉडल 90 डिग्री को आधार पर घुमाएगा। उत्कृष्ट रणनीतिक सुविधाओं या समान स्थानों के लिए यह असाधारण रूप से उपयोगी है।
    • आपके संरचनाओं को घुमाने के लिए यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि वे अधिक प्रभावी होंगे अपने टेलीपोर्टर बंद कर देता है, जिससे कि यह एक ही के प्रवेश द्वार का सामना करना पड़ रहा है, उलझन में बारी जब बाहर निकलें या टेलीपोर्टर में प्रवेश करने की जरूरत नहीं है अपने साथियों के लिए क्या। अपने प्रहरी को बारी करें ताकि वे शूट करने के समय फ्लिपिंग बर्बाद न करें - यदि आप करते हैं, तो आपके दुश्मनों को प्रतिक्रिया देने में कम समय होगा।
    • अभियंता की आवाज पर ध्यान दें। आप स्थिति के आधार पर उसे चीजों को चीखेंगे सुनेंगे। उदाहरण के लिए, वह "सेंटीनेल गिर गए!" अगर आपकी प्रहरी नष्ट हो जाती है, या "जासूस ने मेरे प्रहरी को कमजोर कर दिया"! जब एक जासूस आपके प्रहरी को निष्क्रिय करता है
    • मान लें कि केवल आप अपने खुद के प्रहरी मरम्मत और सुधार कर सकते हैं। यदि आपकी प्रहरी नष्ट हो जाती है और आपकी टीम का एक अन्य अभियंता है, तो उसके साथियों के पतन से बचने के लिए उससे जुड़ें
    • यदि आप खेल के दौरान मारे गए तो आप अपनी टीम के एक अभियंता के निर्माण से सेपर को निकाल सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप मृत दुश्मनों (और सहयोगियों) से हथियार उठाते हैं, और न ही गोला बारूद बक्से को इकट्ठा करना भूल जाते हैं। ये आपकी संरचनाओं को बनाने, मरम्मत और सुधारने के लिए धातु का एक बड़ा स्रोत है।
    • आप इकट्ठा प्रत्येक हथियार के लिए 100 धातुओं कमाते हैं! हालांकि, अपने शिविर से बहुत दूर नहीं मिलता!
    • उच्च संरचनाओं को बनाने के लिए आप अपनी संरचनाओं पर कूद सकते हैं। उच्च, बतख प्राप्त करने के लिए और फिर अपने ढांचे के शीर्ष तक पहुंचने के लिए आगे बढ़ने के बाद हवा में कूदें। स्थायी और अपने संतरी या मशीन पर कूद आप उच्च सतहों तक पहुँच सकते हैं, स्थानों जहां जासूस तक नहीं पहुंच सकता है! यदि आप इन उच्च सतहों तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो आप अभी भी ऊंची छलांग लगा सकते हैं और एक टेलीपोर्टर को वहां पहुंचने के लिए स्थापित कर सकते हैं, एक बार इसे पूरा कर लिया जाएगा। आपकी टीम, विशेष रूप से बंदूकधारियों, आपकी मदद करेंगे ताकि वे जासूस और स्काउट्स की पहुंच से इतनी ऊंची और दूर तक पहुंच सकें, जो आपके साथियों को मारना पसंद करते हैं।
    • लड़ाई के मोर्चे के करीब रहने की कोशिश करें, लेकिन इसके पीछे पर्याप्त नहीं है जब कोई क्रॉस फायर नहीं है।
    • आप स्पैनर के साथ जासूस को मारने की कोशिश नहीं करते। जाहिर है कई इंजीनियरों को इस प्रयोजन के लिए उपयोग करने की आदत है। जबकि खेल में सभी हाथापाई हथियारों के बीच एक महत्वपूर्ण हिट पाने का रिंच सबसे अधिक मौका है, बन्दूक लगभग हमेशा चाबी से अधिक नुकसान पहुंचाएगा केवल स्पैनर का प्रयोग करें जब शॉटगन बुलेट्स लक्ष्य को नहीं मार रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com