ekterya.com

IOS के लिए Lync में दिन की बैठकों को कैसे देखें

माइक्रोसॉफ्ट लिंक्स कॉरपोरेट परिवेश में प्रयुक्त एक त्वरित मैसेजिंग क्लाइंट है I आमतौर पर, यह डेस्कटॉप कंप्यूटरों में उपयोग किया जाता है, लेकिन यह आपके आईपैड और आईफोन के लिए भी उपलब्ध है। Lync कसकर माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के साथ एकीकृत है, जिससे आप अपने कैलेंडर का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर से बाहर और दूर हैं, लेकिन पता करने के लिए आप आज अपने एजेंडे पर है चाहते हैं, आप अपने मोबाइल डिवाइस पर Lync में सीधे देख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

खुला लिंक्स
देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
1
खुला लिंक्स अपने मोबाइल डिवाइस पर Lync एप्लिकेशन को ढूंढें यह वह एप्लिकेशन है जिसका आइकन एक एल है, इसे खोलने के लिए टैप करें।
  • देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
    2
    साइन इन करें अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके प्रवेश करें ये वही हैं जो आप अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर पर हैं जब आप उपयोग करते हैं। आम तौर पर, वे वही होते हैं जो आप अपने ईमेल के लिए अपने Microsoft Outlook खाते के साथ उपयोग करते हैं।
  • विधि 2

    दिन की बैठकों को देखें

    Video: बाहर निकले हुए दांतों को अंदर और सीधा करने के तरीके

    देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
    1



    बैठकों में जाओ शीर्ष मेनू में "बैठकों" को स्पर्श करें चूंकि Lync माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के साथ एकीकृत है, यह स्वचालित रूप से आउटलुक सर्वर से सिंक्रनाइज़ करेगा और आपके कैलेंडर को पुनर्प्राप्त करेगा।
    • हालांकि, ध्यान रखें कि आप केवल दिन के एजेंडे को देख सकते हैं, कल या कल नहीं।
  • देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
    2
    अपने एजेंडे के माध्यम से स्क्रॉल करें दिन में क्या है और किस मीटिंग में आपको आमंत्रित किया गया है यह देखने के लिए ऊपर और नीचे स्क्रॉल करें
  • देखें शीर्षक आज का चित्र` class=
    3
    मीटिंग का चयन करें कैलेंडर प्रविष्टि पर क्लिक करें और आप मीटिंग के बारे में अधिक विवरण देखेंगे।
  • बैठक की तिथि, समय, आयोजक और अन्य महत्वपूर्ण विवरण जैसे कि कॉल करने के लिए संख्या और वर्चुअल सम्मेलनों के लिंक उपलब्ध हैं।
  • 4

    Video: डेंटल कॉस्मेटिक सर्जरी से दिखे सुंदर - Onlymyhealth.com

    एक बैठक में शामिल हों यदि आप एक सक्रिय मीटिंग में शामिल होना चाहते हैं, तो बस "मीटिंग में शामिल हों" दबाएं और लिंच आपके सेल फोन को मीटिंग के सम्मेलन में जोड़ देगा। बैठक में भाग लेने के लिए आपको अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर के पास होने की ज़रूरत नहीं है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com