ekterya.com

ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास में कार मॉड स्थापित करने के तरीके

गेम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सॅन एंड्रियास के लिए उपलब्ध हजारों वाहन मॉड हैं, और इन्हें आसानी से सैन एंड्रियास मॉड इंस्टालर प्रोग्राम (सैन एंड्रियास के लिए मोड्स के संस्थापक) का उपयोग करके स्थापित किया जा सकता है। जब आप कुछ आधुनिक फ़ाइलों को डाउनलोड करते हैं, तो आप उन्हें दो क्लिक के साथ जीडीए गेम में जोड़ने के लिए मॉड्स इंस्टॉलर का उपयोग कर सकते हैं। आप एक और मॉड स्थापित कर सकते हैं जिससे आप आसानी से उस गाड़ी का चयन कर सकते हैं जिसे आप इसे गेम में इस्तेमाल करना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
उपकरण स्थापित करें

ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 1 में कार मॉडेल्स को स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र
1
सैन एंड्रियास मॉड इंस्टालर प्रोग्राम की स्थापना फ़ाइलों को डाउनलोड करें, या सैमी (सैन एंड्रियास के लिए मोड के संस्थापक) सैमी आपको लगभग किसी भी जीटीए सॅन एंड्रियास मॉडेड को नए वाहनों सहित स्थापित करने की अनुमति देता है, जिसमें कुछ क्लिकें हैं
  • आप से इंस्टॉलर डाउनलोड कर सकते हैं gtainside.com/en/sanandreas/tools/5604-san-andreas-mod-installer/. बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड"(डाउनलोड) RAR फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए जिसमें इंस्टॉलर शामिल हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 2 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    SAMI प्रोग्राम से RAR फ़ाइल निकालें। आपके द्वारा डाउनलोड की गई रार फ़ाइल से फ़ाइलों को निकालने के लिए आपको WinRAR या 7-Zip जैसे प्रोग्राम की आवश्यकता है। 7-ज़िप सबसे लोकप्रिय मुक्त विकल्प है और आप इसे से डाउनलोड कर सकते हैं 7-zip.org.
  • 7-ज़िप स्थापित करने के बाद, रारा फ़ाइल पर राइट क्लिक करें और चुनें "7-Zip" → "फ़ाइलें निकालें ..." यह फ़ाइलों को उसी निर्देशिका में एक नए फ़ोल्डर में निकालेगा जहां आप हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 3 में कार मॉम्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सैमी स्थापित करें EXE फ़ाइल निष्पादित करें "सैन एंड्रियास मॉड इंस्टालर v1.0" और पुष्टि करें कि आप इसे निष्पादित करना चाहते हैं। आप डिफ़ॉल्ट स्थापना सेटिंग्स को छोड़ सकते हैं। स्थापना के बाद, आप डेस्कटॉप पर SAMI शॉर्टकट आइकन देखेंगे।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 4 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    डाउनलोड और माइक्रोसॉफ्ट कार्यक्रम स्थापित करें .नेट फ्रेमवर्क आपको एसएएमआई कार्यक्रम चलाने में सक्षम होने की आवश्यकता है। आप से इंस्टॉलर डाउनलोड कर सकते हैं {{{1}}}. कार्यक्रम को चलाएं "dotnetfx" इसे डाउनलोड करने और इसे स्थापित करने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करने के बाद।
  • भाग 2
    वाहनों को जोड़ें

    ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 5 में कार मॉडस नामक छवि का शीर्षक
    1
    वह वाहन डाउनलोड करें जिसे आप जीटीए एसए में जोड़ना चाहते हैं। अब जब आपके पास मॉड के इंस्टॉलर हैं, तो आप कुछ वाहन से एक मॉड डाउनलोड कर सकते हैं। वाहन मोड्स ज़िप या आरएआर प्रारूप में डाउनलोड किए जाते हैं, जिसके लिए आपको निकालने की चिंता नहीं है। ऐसे कई पृष्ठ हैं जहां आप वाहन मोड डाउनलोड कर सकते हैं, जैसे:
    • gtainside.com
    • nexusmods.com/gtasanandreas
    • gtaall.com
    • gta-modding.com
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 6 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ओपन सैमी जब आप चाहते हैं कि वाहन मॉड डाउनलोड करें, सैमी को सैन एंड्रियास में जोड़ने के लिए खोलें। आप अपने डेस्कटॉप पर SAMI शॉर्टकट आइकन पा सकते हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 7 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पर क्लिक करें "एक मॉड स्थापित करें" (एक आधुनिक स्थापित करें) यह एक नई विंडो खोल देगा।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 8 में कार मॉडस स्थापित शीर्षक वाली छवि
    4
    विकल्प पर क्लिक करें "पता लगाना" (पता लगाने) जो सैन एंड्रियास निर्देशिका क्षेत्र से नीचे है। यह आपकी सिस्टम को स्कैन करेगा जीटीए एसए गेम डायरेक्टरी को खोजने के लिए ताकि आपको इसे स्वयं मैन्युअल रूप से नहीं करना पड़े।
  • यदि कार्यक्रम गेम निर्देशिका नहीं खोज सकता, तो बटन का उपयोग करें "ब्राउज" (ब्राउज़ करें) इसे अपने कंप्यूटर के फ़ोल्डर्स में ढूंढने के लिए और उसे चुनें।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 9 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि विकल्प "ज़िप RAR फ़ाइल" (ज़िप / आरएआर फ़ाइल) का चयन किया गया है। यह आपको फ़ाइल से सीधे चयनित मॉड को लोड करने के लिए SAMI प्रोग्राम को बताएगा।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 10 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    बटन पर क्लिक करें "ब्राउज" (नेविगेट) के अनुभाग में "मॉड स्थान" (आधुनिक स्थान)। यह एक नई नेविगेशन खिड़की खोल देगा।
  • Video: GTA सैन एंड्रियास - नौकरी

    ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 11 में कार मॉडेल्स को स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र
    7



    आपके द्वारा डाउनलोड किए गए वाहन की ज़िप या RAR फ़ाइल का चयन करें। सामान्य तौर पर, आप उस फ़ाइल को डाउनलोड फ़ोल्डर में पाएंगे, हालांकि यह भी संभावना है कि आप इसे कहीं और डाउनलोड कर सकते हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास स्टेप 12 में कार मॉम्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    पर क्लिक करें "जारी रखें"(जारी) और उसके बाद फिर से "जारी रखें"। कोड की लाइनें बदल दी जाएंगी, आप इस पर ध्यान नहीं दे सकते।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 13 में कार मॉडेल्स को स्थापित किया गया शीर्षक वाला छवि
    9
    वाहन के लिए एक कस्टम नाम लिखें आप मॉड के नाम का उपयोग कर सकते हैं या वाहन के लिए इच्छित नाम लिख सकते हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास स्टेप 14 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    वह वाहन चुनें जिसे आप प्रतिस्थापित करना चाहते हैं। खेल में मौजूदा वाहनों के स्थान पर सबसे अधिक मॉडसियां ​​असाइन की जानी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप एक ही प्रकार के वाहन का चयन करें (उदाहरण के लिए, आप एक कार के साथ एक नाव को नहीं बदल सकते)।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 15 में कार मॉम्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    11
    पर क्लिक करें "स्थापित" mod को स्थापित करने के लिए आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए मॉडेड आपके द्वारा डाउनलोड किए गए वाहन के लिए आपके द्वारा चयनित गेम के उस वाहन के सभी उदाहरणों को बदल देगा।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 16 में कार मॉम्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    12
    सॉन एंड्रियास को खोलें और नया वाहन ढूंढें। वाहन मॉड स्थापित करने के बाद, आप सैन एंड्रियास को खोल सकते हैं और इसे अपने गेम में ढूंढ सकते हैं। आधुनिक मॉड के वाहन के साथ मूल वाहन के सभी उदाहरणों को बदल दिया जाएगा, ताकि आप अपनी खोज को कम कर सकें, यदि वाहन आमतौर पर केवल कुछ क्षेत्रों में ही दिखाई देता है।
  • आप एक ऐसे आधुनिक मॉड का उपयोग कर सकते हैं जो आपके द्वारा चुने गए वाहनों को प्रदर्शित करता है, ताकि आप जब भी चाहें वाहन मिल सकें। अधिक विवरण के लिए अगला अनुभाग पढ़ें।
  • भाग 3
    स्थापित "वाहन स्पॉनर"

    ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 17 में कार मोड्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीटीए एसए के लिए सीएलओ कार्यक्रम डाउनलोड करें पृष्ठ पर जाएं cleo.li/ और GTA San Andreas के संस्करण को डाउनलोड करें यदि आपने खेल में कई अलग-अलग कार जोड़े हैं, तो आप वाहनों को प्रदर्शित होने के लिए एक प्रोग्राम इंस्टॉल करके चीजें बहुत सरल बना सकते हैं। यह प्रोग्राम उस वाहन को लाएगा जिसे आप किसी भी समय उपयोग करना चाहते हैं।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 18 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    CLEO इंस्टॉलर चलाएं आपको यह संकेत देने की आवश्यकता है कि सीएलए स्थापना के दौरान जीटीए एसए खेल कहाँ स्थापित है।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 1 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्क्रिप्ट डाउनलोड करें "वाहन स्पॉनर" (वाहनों को दिखाने के लिए) CLEO आप में सबसे लोकप्रिय में से एक प्राप्त कर सकते हैं zazmahall.de/ZAZGTASANATORIUM/zazmoddat00100/VehicleSpawnerPremium.htm. डाउनलोड करने के बाद, सामग्री देखने के लिए फ़ाइल पर डबल क्लिक करें।
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 20 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: GTA सैन एंड्रियास - ALARM

    4
    जीटीए स्थापना निर्देशिका में जोड़ा गया CLEO फ़ोल्डर खोलें। आप जीटीए एसए स्थापना के आधार फ़ोल्डर में उस फ़ोल्डर पाएंगे
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 21 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    वाहनों को दिखाने के लिए जिम्मेदार प्रोग्राम फाइल की कॉपी करें उस फ़ोल्डर में डाउनलोड किए गए प्रोग्राम की सीएस फ़ाइल को खींचें और फिर फ़ोल्डर में पाठ फ़ाइल (TXT) करें "cleo_text"। यह वाहनों के प्रदर्शित होने के लिए कार्यक्रम स्थापित करेगा
  • ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास चरण 22 में कार मॉडस स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सैन एंड्रियास खोलें और कुंजी दबाएं 7. यह कार्यक्रम मेनू खोल देगा और वहां से आप चुन सकते हैं कि आप कौन से वाहन को दिखाना चाहते हैं
  • आपको उस गाड़ी का चयन करना होगा जिसे आपके वाहन के द्वारा बदल दिया गया था जिसे आपने नया वाहन लोड करने में सक्षम होने के लिए डाउनलोड किया था। उदाहरण के लिए, यदि आपने ऑफी के साथ चीता को बदल दिया है, तो आपको उस मेनू से चीता का चयन करना होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com