ekterya.com

फेसबुक पेज मैनेजर के साथ अपने पृष्ठों को पसंद करने के लिए अपने मित्रों को आमंत्रित कैसे करें

फेसबुक पेज मैनेजर आपको अपने फोन से अपने पृष्ठों को व्यवस्थित करने की अनुमति देता है। फेसबुक पेज बनते हैं ताकि ब्रांड, फर्म, व्यवसाय और लोग अपने दर्शकों को समाचार, कहानियां और घोषणाएं साझा कर सकें। पृष्ठों की प्रतिष्ठा को "पसंद" (पसंद) की संख्या के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, इसलिए यदि आप अपने ब्रांड या व्यवसाय का विज्ञापन करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपको सबसे ज्यादा "मुझे यह पसंद है" संभव। इसे प्राप्त करने के लिए, आप अपने फेसबुक दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ से सीधे पृष्ठ प्रबंधक का उपयोग करके अपने पृष्ठ पर।

चरणों

Video: कैसे की तरह करने के लिए फेसबुक पेज गैर मित्रों को आमंत्रित करने के लिए | आमंत्रित करने के लिए कैसे पोस्ट अपने पेज को पसंद करने के लिए पसंद करती है

शीर्षक वाले चित्र फेसबुक पेजों पर आपका पेज पसंद करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एप्लिकेशन इंस्टॉल करें फेसबुक पेज मैनेजर iTunes और एंड्रॉइड के लिए Google Play दोनों ऐपर्स स्टोर (ऐप स्टोर, अंग्रेजी में) में उपलब्ध है।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    2
    अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। ईमेल पता और पासवर्ड भरें और आगे बढ़ने के लिए "लॉगिन" पर क्लिक करें। अगर आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो एक बनाने के लिए "रजिस्टर" पर क्लिक करें प्रवेश करने के बाद, आपको अपने पृष्ठ की दीवार पर ले जाया जाएगा।
  • यदि आपके पास कई पेज हैं, तो आपको यह चुनने की आवश्यकता है कि आप कौन-से पृष्ठ मित्रों को देने के लिए आमंत्रित करें "मुझे यह पसंद है"। एप्लिकेशन मेनू खोलें, मेनू के "अपने पृष्ठ" अनुभाग पर स्क्रॉल करें और अपने किसी एक पृष्ठ पर क्लिक करें।
  • अगर आपके पास अभी तक पेज नहीं है, तो आपको सबसे पहले एक बनाना होगा। एप्लिकेशन मेनू खोलें और एक बनाने के लिए "पेज बनाएँ" दबाएं।
  • फेसबुक पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ शीर्षक पेज प्रबंधक चरण 3
    3



    "अपने दोस्तों को अपने पेज को पसंद करने के लिए आमंत्रित करें" अपने पृष्ठ की दीवार में, "दोस्तों को अपने पृष्ठ पसंद करने के लिए आमंत्रित करें" दबाएं। यह आपके फेसबुक मित्रों की सूची दिखाएगा।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    4
    अपने दोस्तों को आमंत्रित करें खोज बार में अपने मित्र का नाम दर्ज करें या स्क्रॉल करें और अपने दोस्तों की सूची में से एक चुनें और "आमंत्रण" बटन दबाएं।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    5
    पुष्टिकरण के लिए प्रतीक्षा करें आपके द्वारा आमंत्रित किए गए लोग एक बार साइन इन करने के बाद आमंत्रण के बारे में सूचना प्राप्त करेंगे। बस पुष्टिकरण के लिए प्रतीक्षा करें और मुझे आपका पृष्ठ पसंद है।
  • Video: कैसे लोग हैं, जो फेसबुक समूह 2018 के लिए अपने पृष्ठ की तरह आमंत्रित करने के लिए

    युक्तियाँ

    • आप अभी भी व्यवस्थापकों को उसी पृष्ठ को पसंद करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, जिन्हें वे संभालते हैं, जब तक कि उन्हें अभी तक यह पसंद नहीं है। यहां तक ​​कि आप, जो इसे बनाते हैं, अपना खुद का पृष्ठ पसंद कर सकते हैं।
    • आप इस पद्धति का उपयोग करते हुए अपने व्यक्तिगत खाते से केवल अपनी मित्र सूची में लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, अन्य तरीकों से आप कई पेज प्राप्त कर सकते हैं जैसे आप अपने पृष्ठ की तरह सीधे अन्य समूहों या साइटों में अपने पेज की लिंक साझा करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com