ekterya.com

साम्राज्यों की आयु ऑनलाइन कैसे खेलें

साम्राज्यों के उम्र जो विजेता, रोम का उदय, एशियाई राजवंशों और एज ऑफ माइथोलॉजी की तरह उम्र से संबंधित एक से अधिक संस्करण के साथ 1997 में शुरू किया गया था एक लोकप्रिय कंप्यूटर खेल है। सबसे पहले, आप एक ऑनलाइन सर्वर के माध्यम से इन खेलों में से प्रत्येक का मल्टीप्लेयर संस्करण खेल सकते हैं, लेकिन खेल सर्वर कई साल पहले बंद हुआ था। नतीजतन, आप लैन (लोकल एरिया नेटवर्क) कनेक्शन के बिना मूल सर्वर का उपयोग करके मल्टीप्लेयर संस्करण ऑनलाइन नहीं खेल सकते। हालांकि, आप चैट रूम में खेल के मल्टीप्लेयर संस्करण को चलाने के लिए गेम के साथ संगत कुछ तृतीय पक्ष वेबसाइटों का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
Voobly.com का उपयोग करें

एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 1 के साथ खेलते हैं
1
वेब पेज पर जाएं Voobly.com एक तीसरी पार्टी की वेबसाइट है जो गेम होस्ट करता है और आपको इसके "गेम्स रूम" के माध्यम से कई गेम के मल्टीप्लेयर संस्करणों को चलाने की अनुमति देता है। शुरू करने के लिए, अपने ब्राउज़र में voobly.com खोलें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 2 के Play Age नाम की छवि
    2
    Voobly क्लाइंट डाउनलोड करें उस वेबपेज के दाईं ओर एक बटन है जो कहते हैं "voobly क्लाइंट डाउनलोड करें"। ऐसा करके, आप अपने गेम के मल्टीप्लेयर संस्करण को चलाने के लिए वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। अगर एक डायलॉग बॉक्स आपको पूछ रहा है "निष्पादित" फ़ाइल, पर क्लिक करें "रन"।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 3 के खेल आयु शीर्षक
    3
    अपना खाता बनाएं तब आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाने के लिए कहा जाएगा। इसे वेबसाइट पर एक नया उपयोगकर्ता नाम और एक अनोखा पासवर्ड का उपयोग करें और जो अन्य वेबसाइटों पर आपके द्वारा उपयोग किए गए लोगों से अलग है, अन्यथा यह सुरक्षित नहीं होगा
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 4 के खेल आयु शीर्षक
    4
    क्लाइंट को कमरे से डाउनलोड करें खेल शुरू करने से पहले, आपको कमरे से ग्राहक को डाउनलोड करना होगा। यह प्रक्रिया वोओब्ली क्लाइंट डाउनलोड के समान है, आपको डाउनलोड लिंक मिलेगा और इसे शुरू करने के लिए आपको क्लिक करना होगा "रन"।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 5 के खेल आयु शीर्षक
    5
    क्लाइंट को अपडेट करें, यदि आवश्यक हो पहली बार voobly ग्राहक डाउनलोड करने के बावजूद, यह संभावना है कि पृष्ठ आपको इसे अपडेट करने के लिए कहता है। क्लाइंट को अपडेट करने के लिए लिंक पर क्लिक करें और जब तक यह खत्म नहीं हो जाता तब तक इसे चलाएं।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 6 के खेल का शीर्षक
    6



    गेम रूम पर जाएं डाउनलोड पूरा होने पर, गेम रूम में प्रवेश करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। यहां आप सभी उपलब्ध गेमों की सूची पाएंगे, जिन्हें आप खेल सकते हैं, जिसमें साम्राज्यों की उम्र के सभी संस्करण शामिल हैं। अपने व्यक्तिगत कमरे में जाने के लिए गेम लिंक पर क्लिक करें
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 7 के खेल का शीर्षक
    7

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    प्रारंभ करें या एक मल्टीप्लेयर गेम में शामिल हों जब आप अपने विशिष्ट गेम के कमरे में हों, तो आपको एक मल्टीप्लेयर गेम बनाने या मौजूदा गेम में शामिल होने का अवसर होगा। सभी विकल्प कमरे के ऊपर स्थित हैं, और खुला मल्टीप्लेयर मैचों नीचे सूचीबद्ध हैं।
  • विधि 2
    GameRanger.com का उपयोग करें

    एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 8 के खेल का शीर्षक

    Video: Let's Start a YouTube Channel | Youtubers Life Episode 1

    1
    GameRanger वेबसाइट पर जाएं GameRanger.com एक तीसरी पार्टी की वेबसाइट है जो आपको दोस्तों के साथ ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम शुरू करने और शामिल करने की अनुमति देती है। GameRanger को डाउनलोड करके प्रारंभ करें, बड़े बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड करें (डाउनलोड करें)" अपने वेब पृष्ठ का
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 9 के खेल का शीर्षक
    2
    अपना खाता बनाएं और समुदाय में शामिल हों वेब पेज पर अपना यूज़रनेम और पासवर्ड बनाएं, फिर कॉन्फ़िगरेशन विकल्प देखेंगे जो दिखाई देंगे। आप चाहते हैं कि खेल खेलने के लिए, आप पा सकते हैं ".exe फ़ाइल" साम्राज्यों की आयु डाउनलोड करने के लिए, ताकि GameRanger खेल शुरू होने के निर्माता के तुरंत बाद खेल शुरू कर सकता है।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन खेल के नाम से छवि चरण 10
    3
    साम्राज्यों की आयु का पता लगाएं। सर्वर का पता लगाएं साम्राज्यों 3 की उम्र और आइटम उस समय नहीं खेल रहे हैं या अभी तक खिलाड़ियों की अधिकतम संख्या नहीं है (या एक नया सर्वर को संगठित करने और खिलाड़ियों में शामिल होने के लिए प्रतीक्षा) की तलाश में। जब आपको एक कमरा मिल गया है, तो आप वहां मौजूद अन्य खिलाड़ियों के साथ संवाद कर सकते हैं। कमरे के निर्माता खेल, साम्राज्यों 3 के खुले GameRanger उम्र शुरू करने और अन्य खिलाड़ियों के उन लोगों के साथ खेलने के लिए शामिल हो सकते हैं। यदि आप इन लोगों के साथ खेला युद्धों को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें अपने गेमरेंजर मित्रों की सूची में जोड़ सकते हैं।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन खेल के शीर्षक से छवि चरण 11
    4
    एक ऑनलाइन गेम रूम बनाएं यदि आप इंटरनेट से अपने दोस्तों के साथ ही खेलना चाहते हैं, तो आप गेमरेंजर का उपयोग कर सकते हैं और केवल उन्हें प्रवेश करने की अनुमति दे सकते हैं या आप हामाची का उपयोग कर सकते हैं। Hamachi एक मंच है जिस पर खिलाड़ियों को बना सकते हैं "ऑनलाइन कमरे" और लोग इन कमरों में प्रवेश कर सकते हैं यदि उनके पास इंटरनेट है और कमरे का पासवर्ड पता है। Hamachi के माध्यम से साम्राज्यों की आयु 3 खेलने के लिए, आपको एओई 3 लॉडर नामक एक अतिरिक्त कार्यक्रम की आवश्यकता होती है, जो गेम को हैमाची से जोड़ती है हमें नहीं पता कि क्यों एहो 3 लोडर को हामाची के माध्यम से खेलने के लिए आवश्यक है, लेकिन आप एओई 3 लॉडर के बिना नहीं खेल सकते हैं।
  • (साम्राज्यों 3 की नहीं खुला उम्र स्वचालित रूप से के रूप में यह GameRanger करता है) जब आप और अन्य खिलाड़ियों के AoE3Loader डाउनलोड किया है और कमरे Hamachi में हैं है, तो आप खेल मैन्युअल रूप से प्रारंभ होगा और आप एक कमरे बना सकते हैं या आप के रूप में एक में शामिल हो जाएगा एक सामान्य खेल
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो अपने इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें या किसी दोस्त को गेम रूम बनाएं और उसे दर्ज करें।
    • अगर आप अपने दोस्तों या अन्य लोगों के कमरों से जुड़ नहीं सकते हैं, तो अपने फ़ायरवॉल की जांच करें। कभी-कभी, फ़ायरवॉल खेल को ब्लॉक करता है और आपको इसमें शामिल होने की अनुमति नहीं देता है। इसलिए, गेम की अनुमति दें या फ़ायरवॉल को अक्षम करें, जो भी आपके कंप्यूटर की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com