ekterya.com

फेसबुक पर पिछवाड़े दानव कैसे खेलें

क्या आप पिछवाड़े दानव खेलना शुरू करने जा रहे हैं और पता नहीं क्या करना है? खैर, यह लेख आपको बताएगा कि कैसे शुरू किया जाए, और गेम के मूल यांत्रिकी को कैसे समझें।

चरणों

प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
घास के साथ शुरू करें जिसमें आप एक महान महानगर बनाने के लिए नियत हैं।
  • 2
    शांति से शुरू करें पहली बात यह है कि जब आप खेलना शुरू करते हैं तो दो छोटी कताई वाली चीज़ें, मैचों का एक बॉक्स और एक बड़ी इमारत होती है।
  • कि गियर के साथ ग्रे चीज है कि बदल जाता है? इसे पाइड्रेसिटास निर्माता कहते हैं यह मशीन पत्थरों को `संसाधनों` के रूप में इकट्ठा करती है जिसे आप अन्य भवनों का निर्माण करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-2Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1
  • भूरे रंग का स्क्रू कैप एक ट्विग कलेक्टर है यह विरूपण साक्ष्य टहनियाँ इकट्ठा (इसलिए नाम "ट्रिग कलेक्टर")। वैसे भी, आप चीजों को बनाने के लिए इन टहनियाँ भी इस्तेमाल करना चाहिए
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-2Bullet2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 2
  • लाल बॉक्स के आकार का भवन कहा जाता है "दुकान"। आप इसे कुछ चीजें खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे संसाधन
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-2Bullet3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 3
  • सबसे बड़ी इमारत जिसे आप देखते हैं वह कहा जाता है "टाउन हॉल"। इसे अपने अन्य भवनों में सुधार और अनलॉक करने के लिए अपडेट करें।
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-2Bullet4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 4
  • 3
    कैमरा ले जाएं ऐसा करने के लिए, माउस पर क्लिक करें और उसे खींचें जहां आप देखना चाहते हैं।

    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 3
  • प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कुछ का निर्माण करने के लिए विकल्प पर क्लिक करें "निर्माण", और वह इमारत चुनें जिसे आप चाहते हैं इसके लिए कुछ संसाधनों की आवश्यकता होती है, और आपके बगीचे में भी जगह का उपयोग करती है।
  • किसी भवन में सुधार करने के लिए, उस पर क्लिक करें और चुनें "में सुधार" (ध्यान रखें कि इससे आपको संसाधनों का खर्च करना पड़ेगा) जब आप किसी इमारत को सुधारते हैं, तो पिछले स्तर की कुछ सुविधाएं बेहतर हो जाएंगी या नई सुविधाओं को जोड़ दिया जाएगा। जितनी जल्दी हो सके आपके सभी भवनों को बेहतर बनाने की कोशिश करें।

    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-4Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 4 बुलेट 1
  • एक इमारत से छुटकारा पाने के लिए, भवन पर क्लिक करें, चयन करें "और ..." और फिर क्लिक करें "रीसायकल।" इससे आपको उस इमारत में खर्च किए गए 80% संसाधन मिलेगा, और इमारत पूरी तरह से गायब हो जाएगी।

    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-4Bullet2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 4 बुलेट 2
  • 5



    खेल के बुनियादी यांत्रिकी जानें। ट्यूटोरियल काफी सरल है, और यह आपको एकत्र करने के लिए अन्य दो संसाधनों को दिखाता है, कैसे हमला करता है और सुरक्षा का निर्माण, राक्षस बना सकता है, और चमकदार क्या है (छोटा एक "सोना" मुद्रा के रूप में उपयोग किया जाता है जिसके साथ आप सुधार में तेजी ला सकते हैं, और वास्तविक पैसे से खरीदी जानी चाहिए) तो अगर आप ट्यूटोरियल में कुछ याद करते हैं, तो आपको ऐसा करना चाहिए।
  • एक गोजो फैक्टरी और पुटीटी निर्माता का निर्माण ये भवन अन्य दो संसाधनों को इकट्ठा करते हैं
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-5Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • हमला कैसे करें: पहले, इनक्यूबेटर का निर्माण करें (अनुभाग में पाया गया है "निर्माण") और राक्षस का चयन करें "क़ुलफ़ी" (खर्च goo) यह एक राक्षस है और जब आप किसी पर हमला करते हैं तो यह आपके भवनों को नुकसान पहुंचाएगा। लेकिन इन पोकी को कहाँ रखा है? उन्हें घर कहा जाता है ये अनुभाग में पाया जा सकता है "निर्माण"। आपके पास इन घरों की सीमित क्षमता है, जिसका अर्थ है कि आपके पास केवल सीमित मात्रा में पोकीज़ हैं जब आपके पास अपना पहला हमला करने के लिए पर्याप्त पोकी है (कहते हैं ... 20) एक अवलोकन केंद्र और एक गुलेल का निर्माण आप अनुभाग में दोनों पा सकते हैं "निर्माण"।
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-5Bullet2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 2
  • प्रेस "आक्रमण" कुछ खिलाड़ी में यह आपको उस खिलाड़ी के बगीचे में ले जाएगा स्क्रीन के किनारे पर एक आइकन है जो आपके पास पॉकी की मात्रा और एक + या - साइन दिखाता है।
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-5Bullet3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 3
  • अपने हमले के लिए पॉकी को जोड़ने के लिए + साइन पर क्लिक करें

    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-5Bullet4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 4
  • एक बार जब आप अपने घर में सभी 20 पॉकी जोड़ते हैं, तो क्लिक करें "गोली मार"। यह आपके सभी पोकी को किसी पर हमला करने के लिए भेजता है पोकी अपनी इमारतों को नुकसान पहुंचाएंगे। किसी पर हमला करने का उद्देश्य अपने टाउन हॉल को नष्ट करना है। (लेकिन सावधान रहें, क्योंकि वे आप पर हमला कर सकते हैं यदि आप उन पर हमला कर सकते हैं)
    प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-5Bullet5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 5
  • प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6

    Video: Gharaonda 1977 | Full Video Songs Jukebox | Amol Palekar, Zarina Wahab, Dr. Shreeram Lagoo

    अपने आप को बचाव यदि आप किसी पर हमला करते हैं, तो यह एक मौका है कि वे आपका हमला वापस करेंगे। इसलिए आपको सुरक्षा की जरूरत है, सही? खैर, निर्माण अनुभाग पर क्लिक करें और फिर सुरक्षा टैब पर क्लिक करें। फिर अपने बेस के चारों ओर की दीवारों की रक्षा करने के लिए इसे सुरक्षित रखें (राक्षस दीवारों के माध्यम से तोड़ सकते हैं, वे केवल एक प्रकाश अवरोध के रूप में कार्य करते हैं) उसके बाद, तोप टॉवर और स्निपर टॉवर पर क्लिक करें उन्हें एक रणनीतिक स्थिति में रखें जहां आपके सभी भवन सुरक्षित हैं। आपको पूरी तरह से अपने आधार की रक्षा करना कठिन लगता है, लेकिन कम से कम आप जिस व्यक्ति पर हमला कर रहे हैं उसे नष्ट नहीं किया जाएगा!
  • प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    इमारतें और भवनों को जितनी जल्दी और अक्सर आप कर सकते हैं, उतना ही बेहतर मदद दीवारों में सुधार किया जा सकता है, इसलिए आपको उन्हें सुधारना होगा। संसाधन कलेक्टर प्रति घंटे अधिक संसाधनों का उत्पादन करते हैं, जब सुधार, और अपनी भंडारण क्षमता में वृद्धि भी करते हैं।
  • प्ले-पिछवाड़े-दानव-ऑन-फेसबुक-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने अवलोकन केंद्र में सुधार करें जब आप इस इमारत को अपग्रेड करते हैं तो आप बाहरी संदेश प्राप्त कर सकते हैं जो आपको अपने संसाधनों के साथ मदद करेंगे। जब आप इसे जंगली जातियों के राक्षसों से प्राप्त करते हैं, तो आप बगीचे के साथ फिर से शुरू करेंगे। जब आप इसे दूसरे खिलाड़ी से प्राप्त करते हैं, तो आप अपने सभी भवनों का नियंत्रण लेते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो
    • खदानों निश्चित रूप से एक हमले से बचने के लिए मदद मिलेगी
    • अपने टावरों को अपने महानगर की रक्षा के लिए बंकरों और दीवारों का निर्माण करने पर विचार करें।

    चेतावनी

    • अपने सभी भवनों को अद्यतन करना एक अच्छा समय ले सकता है, लेकिन यह खेल का सिर्फ एक हिस्सा है। इस वजह से हार न दें, यह केवल समय-समय पर कंप्यूटर से छुटकारा पाने में आपकी सहायता करता है।
    • जब भी आप डिस्कनेक्ट हो जाते हैं, तब लोग आपको दुश्मनों के साथ हमला करेंगे, ताकि आप जितनी जल्दी हो सके अपने टॉवर का निर्माण और अद्यतन कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com