ekterya.com

पॉकी निन्जा कैसे खेलें

Pockie निंजा एक इंटरनेट गेम है जो आपको लोकप्रिय मंगा और ऐनाईम खिताब जैसे ब्लीच और नारुतो से अक्षर नियंत्रित करने की अनुमति देता है, और इसे पूरा किया जाना चाहिए और अन्य खिलाड़ियों से लड़ना होगा।

चरणों

प्ले पोकी निन्जा चरण 1 नामक छवि
1
पर Pockie निंजा वेबसाइट पर जाएँ https://rinja.game321.com/ और साइन अप करें आप इंटरनेट एड्रेस, यूज़रनेम और पासवर्ड के साथ फॉर्म भरकर अकाउंट बना सकते हैं। आपके पास अपने Google, याहू, या फेसबुक अकाउंट से जुड़ने का विकल्प भी है।
  • 2
    खाता बनाने और प्रवेश करने के बाद, पेज के ऊपर बाईं ओर "स्टार्ट गेम" लिंक पर क्लिक करें। उपलब्ध गेम सर्वरों का एक मेनू दिखाई देगा। जिस सर्वर पर आप खेलना चाहते हैं उसे चुनें

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">प्ले पोकी निन्जा चरण 2 नामक छवि
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निन्जा चरण 3 नामक छवि
    3
    लोड करने के लिए खेल के लिए थोड़ी देर रुको। अगर आपके ब्राउज़र में जावा या फ्लैश नहीं है, तो यह लोड नहीं होगा। लोड होने के बाद, गेम आपको चरित्र निर्माण पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • Video: मिथकः का चयन करना होगा! निंजा या POKI? | Fortnite डेली मजेदार लम्हें Ep.22

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निंजा चरण 4 नामक छवि
    4
    एक प्रारंभिक वर्ण चुनें जिसे आप नियंत्रित करना चाहते हैं। एक अद्वितीय नाम दर्ज करें और एक निंजा गांव चुनें जहां आप शुरू करना चाहते हैं। ये गांव नारुतो में मुख्य निंजा गांव हैं: आग, हवा, पानी, बिजली और पृथ्वी के गांव।
  • आप अपने विकल्पों के आधार पर अपने चरित्र के आँकड़े (मूल्यों की पहचान कर सकते हैं, जो यह पहचानते हैं कि आपका चरित्र कितना मजबूत या तेज़ है, और आपके पास कितने प्रतिरोध हैं)। आप यह चुन सकते हैं कि किस हथियार का इस्तेमाल करना है पॉकी निन्जा में 3 श्रेणियों के हथियार हैं, वे तीक्ष्ण, असार, और मुट्ठी हैं। आपका मुख्य पात्र एक का उपयोग कर सकते हैं दूसरी ओर, यदि आपके पास ब्लीच या नारुतो से पहले से कोई पसंदीदा किरदार है, तो आप इसे चुन सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि केवल ब्लीच और नारुतो के माध्यमिक पात्रों ही उपलब्ध हैं। क्यूरोसकी या नारुतो जैसे कथित अन्य अन्य शक्तिशाली पात्रों को अक्सर खेल में पाया जाता है, या खरीदा जाता है
  • 5
    यह निर्णय लेने के बाद कि आप गेम में हैं, "लड़ो" बटन पर क्लिक करें। दिखाई देने वाली विंडो में "ठीक" पर क्लिक करें

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">प्ले पोकी निन्जा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निंजा चरण 6 नामक छवि
    6
    खेल लोड होने तक प्रतीक्षा करें। आप गारा के खिलाफ शुरू करेंगे यदि आप नारुतो प्रशंसक हैं तो आप निश्चित रूप से डरेंगे जब आप उसके खिलाफ हों, और यदि आप उसे नहीं जानते तो आपको ये कहना है कि वह बहुत शक्तिशाली है। जाहिर है अपने चरित्र को हराने। इसके बारे में बुरा मत मानो, यही खेल है यह कहानी का एक तत्व है - अब अपनी मंशाओं में से एक इसे मजबूत करने के लिए पर्याप्त मजबूत हो जाएगा।
  • Video: निंजा गोल्डन कुदाल से मिट्टी खुरपना विजेता! और Moki POKI? (एएम टूर्नामेंट हाइलाइट्स)

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निंजा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    ट्यूटोरियल का पालन करें पहले आपको ट्यूटोरियल के मिशन का अनुसरण करने के लिए खेल के दबावों से थोड़ी सी सीमित होगी। बस निर्देशों का पालन करें और उस समय तक आप सहमत हो जाएंगे कि आप समाप्त कर लेंगे। एक बार जब आप ट्यूटोरियल खत्म करते हैं और गेम के यांत्रिकी के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, तो यह समय आपकी खुद की गति से तलाशने का समय है।
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निंजा चरण 8 नामक छवि
    8

    Video: निंजा Pokimane से प्यार हो गया!

    मिशन को पूरा करें मिशनों को एनपीसी के साथ बोलने या पुरस्कार मिशन के कमरे में शामिल मिशनों द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।
  • अपने चरित्र के स्तर के लिए उपलब्ध सभी मिशनों को देखने का एक अच्छा तरीका अपनी स्क्रीन के निचले दाहिनी ओर "मिशनों की नेविगेशन" मेनू पर जाना है

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-8Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">प्ले पोकी निन्जा चरण 8 बुललेट 1 नामक छवि
  • एक विस्मयादिबोधक चिह्न (!) किसी भवन या एनपीसी पर भी इसका अर्थ है कि कोई मिशन उपलब्ध है।

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-8Bullet2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">प्ले पोकी निंजा चरण 8 बुललेट 2 नामक छवि
  • 9
    अपने चरित्र के लिए कौशल या तकनीक चुनें एक बार जब आप विभिन्न अभियानों को पूरा कर लेंगे, तो आपका चरित्र अलग-अलग क्षमताओं को ऊपर उठाना और अनलॉक करेगा।

    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">प्ले पोकी निंजा चरण 9 नामक छवि
  • आप "स्किल्स" मेनू में अपने कौशल को चुन सकते हैं,
    प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-9Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निन्जा चरण 9 बुलेट 1 नामक छवि
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्ले पोकी निन्जा चरण 10 नाम की छवि
    10
    जब आप काफी आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो एरिना में लड़ें। अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ाई जीतना, पदक जमा करने के लिए एक अच्छा तरीका है (विशेष आइटम खरीदने के लिए खेल का पैसा) और अपने चरित्र की स्थिति बढ़ाने के लिए
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-11.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Play Pockie Ninja Step 11 नामक छवि
    11
    वलहाला और लास नोकेश में मिशन करें ये तहखाने हैं जहां आप राक्षसों से लड़ते हैं, ताकि आपको बड़ा इनाम मिले। वालहाला एक टीम के रूप में खेलने के लिए बेहतर है, जबकि लास नोकेश एक का मिशन है। इन कालकों को दर्ज करने से पहले शक्तिशाली कौशल सीखना और अधिक शक्तिशाली वस्तुएं प्राप्त करना उपयोगी है।
  • प्ले-Pockie-निंजा-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Play Pockie Ninja Step 12 नामक छवि
    12
    इन-गेम आइटम बनाने के लिए व्यंजनों को जानें। गेम में आइटम खरीदने के अतिरिक्त, यह शक्तिशाली आइटम प्राप्त करने का दूसरा तरीका है। गेम गाइड में नए आइटम बनाने के बारे में विशिष्ट विवरण मिल सकते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट
    • पॉकी निंजा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com