ekterya.com

सुपर मारियो ब्रदर्स 2 कैसे खेलें

सुपर मारियो 2 मूल खेल सुपर मारियो ब्रॉल्स की अगली कड़ी है। यह 1 9 88 में बनाया गया था, और इसे पहली बार एनईएस के लिए जारी किया गया था, लेकिन उस तारीख से कई अन्य शान्ति के लिए फिर से रिलीज़ किया गया है। यह पहली मारियो खेलों की काली भेड़ है, क्योंकि इसमें अलग-अलग नियंत्रण था, और वास्तव में, यह अपने पूर्ववर्ती के साथ आम में लगभग कुछ नहीं है। सुपर मारियो 2 को अभी भी एक क्लासिक माना जाता है, और इसकी अनूठी गेमप्ले आपको आच्छादित कर देगा। यहां एक गाइड है कि इसे कैसे खेलें

चरणों

चलायें सुपर मारियो ब्रदर्स 2 चरण 1 छवि

Video: नई सुपर मारियो ब्रदर्स 2 - विश्व 6 अंतिम कैसल

1

Video: Super Mario 2 HD1.1 APK गेम खेलों बच्चो गेम डाउनलोड करें फ्री बिल्कुल लिंक description मे

नियंत्रणों को जानें रेट्रो गेम होने के नाते, सुपर मारियो ब्रदर्स 2 में बहुत सरल नियंत्रण होते हैं आप तीरों से आगे बढ़ते हैं, और कूदने के लिए ए दबाएं और बी को पृथ्वी से पौधों और अन्य वस्तुओं को हटाने के लिए दबाएं। नियंत्रण आपके गेम के संस्करण के आधार पर भिन्न हो सकते हैं।
  • चलायें सुपर मारियो ब्रदर्स 2 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे खेलने के लिए जानें यह अन्य सुपर मारियो खेलों की तरह नहीं है आप उन पर कूद कर दुश्मनों को खत्म नहीं कर सकते। पौधों का उपयोग करके उन्हें मारना होगा कि आप मंजिल से निकलते हैं आप उन पौधों को खत्म करने के लिए उन्हें समाप्त करने के लिए इसके अलावा, आप दुश्मन के सिर पर कूद सकते हैं और बी दबा सकते हैं जैसे कि आप एक संयंत्र ले जा रहे हैं, और फिर दुश्मन को एक और प्रतिद्वंद्वी को दोनों से छुटकारा पाने के लिए फेंक दो।
  • चलायें सुपर मारियो ब्रदर्स 2 चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: (Obsoleted पंजाब) नई सुपर मारियो ब्रदर्स 2: 27:00 में कोई% स्पीड भागो

    उपयुक्त चरित्र चुनें. प्रत्येक चरित्र की ताकत और कमजोरियां हैं। मारियो शुरुआती के लिए अच्छा है, क्योंकि वह सब कुछ में औसत है। लुइगी बहुत ऊँची और बहुत दूर कूद सकता है, लेकिन यह नियंत्रित करने में मुश्किल है (कर्षण की कमी के कारण)। लुइगी भी गति और ताकत में औसत (उदाहरण: एक पौधे को जमीन, या एक दुश्मन कितनी तेजी से मिल सकता है)। टॉड सबसे तेज, सबसे मजबूत और सबसे अच्छा कर्षण है, लेकिन यह भयानक कूद है। पीच (GBA के पहले संस्करणों में राजकुमारी के रूप में जाना जाता है) सबसे धीमी और सबसे कमजोर है, लेकिन वह लुइगी की छलांग के रूप में हवा में हॉवर कर सकती है, जिससे कि उसे अनूठा लाभ मिलता है कुछ वर्ण अलग-अलग क्षेत्रों में दूसरों की तुलना में बेहतर हैं। उदाहरण के लिए, बर्फ / छलनी टॉड और मारियो की दुनिया में उनके श्रेष्ठ कर्षण के कारण लाभ हैं। उन क्षेत्रों में जहां नियंत्रण एक समस्या नहीं है, लुइगी बेहतर हो सकता है, उनके कूदने के कारण।
  • चलायें सुपर मारियो ब्रदर्स 2 चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    मालिकों को हार यदि आपको नहीं पता कि प्रत्येक स्तर के मालिकों का सामना कैसे करना है तो आप इस खेल में कहीं नहीं पाएंगे। सबसे आम नेता बर्डोस हैं, जो अपने मुंह से अंडे फेंकते हैं। उसे हराने के लिए आप अपने अंडे पर कूदना चाहिए और इसे तीन बार फेंकना उच्च स्तर पर, अंडे फेंकने के अलावा, वे भी आग लगाते हैं, इसलिए सावधान रहें! इसके अलावा, स्तर के अंत में बर्डो को हराने के बाद, प्रत्येक दुनिया का अपना मालिक होता है इनमें से प्रत्येक अद्वितीय है, इसलिए सावधान रहें और उन्हें हराने के तरीके ढूंढें। अक्सर वहां हथियारों या सहायक उपकरण हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, म्यूसर आपको बम फेंकता है)। इसे हराने के लिए आपको विस्फोट होने से पहले अपना बम फेंकना होगा।
  • चलायें सुपर मारियो ब्रदर्स 2 चरण 5 छवि का चित्र
    5
    नए संस्करणों पर विचार करें मूल खेल खरीदने से पहले सुपर मारियो के तीन पुनः रिलीज़ हुए हैं। सुपर नाइनटेडो (1993 के सुपर मारियो ऑल स्टार गेम में) के संस्करण में एनईएस संस्करण की तुलना में बेहतर ग्राफिक्स और इसे खेलने का बेहतर तरीका था। उस गेम में तीन रेट्रो गेम्स (सुपर मारियो ब्रोस, लॉस्ट लेवल और सुपर मारियो ब्रोस 3) शामिल हैं। गेम बॉय एडवांस का नया संस्करण 2001 में सुपर मारियो अग्रिम नामक खेल में भी आवाज जारी किया गया था। अपने मूल संस्करण में गेम को निनटेंवो Wii के आभासी कंसोल में खरीदा जा सकता है
  • युक्तियाँ

    Video: (8: 32.78) सुपर मारियो ब्रदर्स 2 किसी भी% speedrun

    • उस चरित्र का चयन करें जो श्रेष्ठ स्तर पर फ़िट हो।
    • मारियो शुरुआती लोगों के लिए अच्छा है
    • सुपर मारियो सभी सितारे एक अच्छा खेल है यदि आप एक रेट्रो गेम (सुपर मारियो 2 सहित) खेल रहे हैं क्योंकि इसमें एनईएस के चार सुपर मारियो खेल SNES के लिए एक एकल कारतूस में शामिल हैं।

    चेतावनी

    • कुछ बर्डोस आग
    • प्रत्येक विश्व मालिक अद्वितीय है और इसे एक विशेष तरीके से पराजित किया जाना चाहिए।
    • गेम ब्वॉय एडवांस संस्करण को इसके पुराने संस्करणों की तुलना में "बहुत आसान" होने की आलोचना की गई है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निंटोना एंटरटेनमेंट सिस्टम (एनईएस) वैकल्पिक, मूल संस्करण को चलाने के लिए
    • सुपर नाइन्टेन्दो एंटरटेनमेंट सिस्टम (एसएनईएस) वैकल्पिक, "सुपर मारियो ऑल स्टार्स" में खेलने के लिए
    • सुपर मारियो अग्रिम के पुन: लॉन्च खेलने के लिए गेम ब्वॉय एडवांस (जीबीए) वैकल्पिक।
    • Nintendo Wii कंसोल (वैकल्पिक, गेम को ऑनलाइन खरीदने के लिए)
    • Nintendo Wii का नियंत्रण (Nintendo Wii संस्करण खेलने के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com