ekterya.com

गिटार हीरो कैसे खेलें

गिटार हीरो पीसी प्लेटफॉर्म, प्लेस्टेशन 2, निनटेंडो Wii, प्लेस्टेशन 3 और एक्सबॉक्स 360 पर उपलब्ध लय गेम है, जहां आपको प्रसिद्ध गीतों की हरा करने के लिए "गिटार" खेलना होगा। खेलने के लिए ताल की एक निश्चित भावना, एक छोटी सी धैर्य, खेल में शामिल कुछ गाने के लिए स्वाद और अधिक महत्वपूर्ण बात, उंगलियों के आंदोलन में तेजता (क्षमता जिसे हासिल किया जा सकता है) की आवश्यकता है, ।

भले ही गिटार हीरो असली गिटार खेलने के लिए बहुत ज़्यादा सरल संस्करण होता है, खेलना लगभग असंभव हो सकता है - विशेष रूप से उच्च कठिनाई स्तरों में। क्या आप गिटार हीरो के शिक्षक बनना चाहते हैं? इस ट्यूटोरियल में कई तकनीकों को शामिल किया जा सकता है जो कि इस्तेमाल किया जा सकता है, और गेम मोड को एक बुनियादी स्तर से एक विशेषज्ञ स्तर तक बताता है

चरणों

प्ले गिटार हीरो चरण 1 नामक छवि
1

Video: सुपरस्टार रवि तेजा की पत्नी को देखकर आपको यकीन नही होगा

अपने गिटार को जानने के लिए जानें एक पारंपरिक इलेक्ट्रिक गिटार के समान खेलने के लिए या उसके समान आकार के होने के बावजूद, उसके मिनी-गिटार में इस खेल को एक असली चुनौती बनाने के लिए पर्याप्त सुविधाएं हैं सबसे पहले रास्पूडो बार, गिटार के बीच में एक दो-तरफा स्विच होता है। एक नोट खेलने के लिए इसे धक्का दिया जाता है या ऊपर या नीचे खींच लिया जाता है गिटार की गर्दन पर स्थित पांच बटनों के कुछ संयोजनों को दबाकर निभाया जाने वाला नोट निर्धारित किया जाता है। ये बटन अलग-अलग रंगों में आते हैं ताकि पहचान आसान हो सके। रैज्यूएडा बार के बगल में शिकारी बार, एक छोटा बार है जिसे विस्तारित नोट द्वारा उत्पादित शोर को नियंत्रित करने के लिए स्थानांतरित किया जाना चाहिए। अंत में, प्रारंभिक और चयन बटन हैं, जो पारंपरिक नियंत्रण में मौजूद हैं और इस गेम में झूठी मात्रा और टोन बटन के रूप में काम करते हैं। उनके साथ मात्रा कम करने की कोशिश मत करो।
  • यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो रंगीन बटन पर तीन या चार अंगुलियों के साथ गिटार की गर्दन लेने के लिए अपने बाएं हाथ का उपयोग करें और स्ट्रिंगिंग बार पर या उसके पास अपना दाहिना हाथ रखें। वामपंथियों को विपरीत करना चाहिए, लेकिन उन्हें अपनी पसंद के लिए झटका पट्टी को समायोजित करना चाहिए।
  • अगर आप गिटार बजाते रहना चाहते हैं, तो आप अपनी स्कर्ट के उपकरण का समर्थन कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप साधन को खड़े करना चाहते हैं, तो आपको उपकरण के साथ आने वाली पट्टा का उपयोग करना चाहिए।
  • आपको गिटार को आसानी से हथियाने के लिए इस्तेमाल करने के लिए समय निकालें, गेम को पसंद करने के लिए कई बार ऐसा किया जाएगा
  • यदि आप चाहें, तो आप गेम बॉक्स में आने वाले स्टिकर का उपयोग करके अपना गिटार कस्टमाइज़ कर सकते हैं
  • प्ले गिटार हीरो चरण 2 नामक छवि
    2
    खेल चालू करें - कंसोल के लिए गिटार को कनेक्ट करें टीवी चालू करें, कंसोल, ध्वनि प्रणाली (यदि आपके पास है) और ट्रे में गेम डिस्क डाल दीजिए। अगर आप जिस कंसोल का उपयोग करने जा रहे हैं वह प्लेस्टेशन 2 है, तो आप स्कोर को बचाने और गाने को अनलॉक करने के लिए शायद एक मेमोरी कार्ड का उपयोग करना चाहते हैं।
  • यदि आप पहली बार कैरियर मोड खेल रहे हैं, तो आपको अपने बैंड के लिए एक नाम दर्ज करना होगा। आप कैसे आविष्कारशील बनना चाहते हैं, क्योंकि यह आपको गेम में सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक नहीं है।
  • मुख्य स्क्रीन आपको गेम मोड और विकल्पों की श्रृंखला दिखाती है: रेस, क्विक गेम, मल्टीप्लेयर, ट्रेनिंग और ऑप्शंस।
  • रेस है जहां ज्यादातर खेल होता है। आप कठिनाई के चार स्तरों में वितरित 35 अलग-अलग गीतों को चला सकते हैं। यह आपको पैसे, यश और प्रसिद्धि को जमा करने में सक्षम बनाता है। गाने के प्रत्येक समूह को स्वचालित रूप से स्थिति बढ़ जाती है, इस प्रकार नए परिदृश्य और पांच गीतों के सेट को अनलॉक करना मुनाफा विस्तार की "खरीद" की अनुमति देता है, जैसे कि नए गिटार, गीत और वर्ण।
  • क्विक प्ले आपको किसी भी कठिनाई स्तर पर कैरियर मोड में पहले से अनलॉक किए गए किसी भी गाने (डिफ़ॉल्ट रूप से 10 गाने उपलब्ध हैं) खेलने के लिए अनुमति देता है। अधिकतम स्कोर की एक तालिका शामिल है
  • मल्टीप्लेयर केवल तभी उपलब्ध होगा जब कंसोल से जुड़े दो नियंत्रक हों। यदि आवश्यक हो तो गिटार हीरो के साथ एक मानक नियंत्रक (गिटार नहीं) का उपयोग करना संभव है आप व्यक्तिगत रूप से एक दूसरे गिटार नियंत्रक प्राप्त कर सकते हैं, या कोई मित्र आपको एक को उधार दे सकता है गिटार हीरो 2 और 3 में, कई गेम मोड हैं फेस-ऑफ मोड गीत नोट्स को विभाजित करता है और उन्हें खिलाड़ियों के बीच वितरित करता है (जैसे कि गिटार हीरो 1 में विरासत मोड), जबकि प्रो फेस-ऑफ मोड दोनों खिलाड़ियों को गाना खेलने के लिए अनुमति देता है, जैसे कि वे थे क्विक गेम मोड में गिटार हीरो 3 बदले में "युद्ध" मोड है, जहां प्रत्येक खिलाड़ी को दूसरे को खोने की कोशिश करनी चाहिए।
  • ट्यूटोरियल गेम मोड के लिए एक शानदार परिचय है, आपको एक पूरे गाना के दबाव के बिना सरल नोटों को खेलने का पहला अनुभव प्रदान करते हुए कई ट्यूटोरियल हैं, अनुशंसा की जा रही है कि उन्हें क्रमिक रूप से किया जाएगा यह मार्गदर्शिका गेम को अपने सबसे बुनियादी सिद्धांतों से प्रस्तुत करता है और, हालांकि ट्यूटोरियल का उपयोग करना अधिक फायदेमंद है, यह गाइड मानता है कि खिलाड़ी ने उन्हें नहीं किया है।
  • विकल्प - यदि आपके पास चौड़ी-स्क्रीन स्क्रीन है या कुछ को संशोधित करने की आवश्यकता है तो बहुत महत्वपूर्ण है। एक बहुत ही महत्वपूर्ण विकल्प तथाकथित बाएं फ़्लिप है, जिसे सक्रिय किया जाना चाहिए, यदि खिलाड़ी बाएं हाथ वाला है और दाहिने हाथ से रंगीन बटन दबाकर दिखावा करता है। यह विकल्प आपके परिप्रेक्ष्य में अनुकूलित करने के लिए नोटों को दोबारा तैयार करेगा।
  • Video: सेल्यूलर जेल या काला पानी की सजा इतनी खतरनाक क्यों थी?

    प्ले गिटार हीरो चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    खेल
  • खेल मोड में इस्तेमाल करने का सबसे अच्छा तरीका है गाने को जानने के लिए, और सबसे आसान गीत सूची की शुरुआत में हैं। यदि आपके पास पहले से ताल का एक निश्चित अर्थ है या संगीत वाद्ययंत्र के साथ कुछ अनुभव है, तो आपको पहले मध्यम कठिनाई स्तर के तहत खेलने का प्रयास करना चाहिए। आसान स्तर आपके लिए बहुत सरल होगा मुख्य मेनू पर जाकर और "क्विक गेम" या "रेस" का चयन करके और फिर सूची से पहला गीत चुनें।
  • एक लोडिंग स्क्रीन के बाद, जिसमें उपयोगी टिप्स या संदेशों की एक श्रृंखला शामिल होगी, जिनमें से कुछ गेम के बारे में हैं, आपको उस मंच का एक विशाल दृश्य दिखाई देगा, जिस पर आप खेलेंगे, बैंड जो आपके साथ होगा और गिटार को लेकर आपका अवतार होगा। क्विक गेम मोड में होने के मामले में, ने कहा कि अवतार यादृच्छिक तरीके से चुना जाएगा। एक तालिका, स्क्रीन के निचले हिस्से में, दोनों सिरों पर स्थित दो संरचनाओं के साथ दिखाई देगी।
  • मुख्य भाग, जो सफलता की कुंजी है, वह तालिका है जो स्क्रीन के मध्य में है। इसमें, गिटार के बटनों के रंगों के अनुरूप रंगों के साथ नोट्स दिखाई देंगे। इन नोटों की स्थिति गिटार की गले में स्थिति को प्रतिबिंबित करेगी (उदाहरण के लिए, हरे रंग की नोट हमेशा टेबल के बाएं छोर पर दिखाई देगा - या बाईं ओर अगर बाएं फ्लिप विकल्प सक्षम है)। स्क्रीन के नीचे अपारदर्शी बटनों की एक श्रृंखला होती है, किसी भी नियंत्रण बटन को दबाए जाने से स्क्रीन पर संगत होना चाहिए
  • स्क्रीन के निचले तल पर, आपका स्कोर और "गुणक स्कोर" है प्रत्येक नोट के लिए आपको सही तरीके से अंक मिलेंगे, लेकिन हर 10 नोटों के लिए आप सही ढंग से खेलेंगे, ताकि आप अपने गुणक स्कोर को बढ़ा सकें ताकि प्रत्येक नोट के लिए आप दो अंकों के अंक प्राप्त कर सकें। यह 4x बोनस तक बढ़ रहा है यदि आप एक नोट ठीक से नहीं खेलते हैं, गुणक स्कोर को 1x रीसेट कर दिया जाएगा।
  • स्क्रीन के निचले दाहिने हिस्से में आपको एक मीटर दिखाई देगा जो दर्शकों की आपकी राय दर्शाता है। जब आप अच्छी तरह खेलते हैं और दर्शकों को सुनना पसंद करते हैं तो एक सुई हरे रंग की ओर झुक जाएगी। सुई लाल क्षेत्र की तरफ बढ़ जाएगा, जब वह अच्छी तरह से छू नहीं पाती। यदि सुई को लाल ज़ोन की तरफ झुकाया जाता है तो दर्शकों को इसे मंच से बाहर कर दिया जाएगा और गाना वापस खेलना शुरू कर देना चाहिए। मीटर पर आपके "स्टार पावर" का संकेत देने वाला एक बार है, जिसे बाद में समझाया जाएगा
  • आसान कठिनाई मोड में, रिमोट पर केवल हरा, लाल और पीले बटन का उपयोग किया जाता है। मध्य स्तर पर, नीले बटन का प्रयोग करना शुरू हो जाता है। मुश्किल और विशेषज्ञ मोड गिटार की गर्दन पर सभी बटनों का उपयोग करता है।
  • रंग नोट्स तालिका के शीर्ष से नीचे स्लाइड करने के लिए शुरू हो जाएगा जब आप पहली नोट दिखाई देते हैं, तो संबंधित बटन दबाएं। जब नोट अपारदर्शी बटनों के क्षेत्र में पहुंचता है, तो rasgueado बार का उपयोग करें। स्क्रीन पर दिखाई देने वाले प्रत्येक नोट की प्रक्रिया को दोहराएं। अन्य नोट्स उसी तरह से खेला जाता है: संबंधित बटन दबाया जाता है और रास्पूडो बार दबाया जाता है जब स्क्रीन पर अपारदर्शी बटन होते हैं। गीत की लय आपको यह जानने में मदद करेगी कि आपको यह सटीक क्षण क्या करना चाहिए। इस तरह से ज्यादातर गेम विकसित किए गए हैं: एक बार में रासगुएडा बार का उपयोग करते हुए कि स्क्रीन पर नोट के रंग से संबंधित बटन अपारदर्शी बटन के क्षेत्र में पहुंचते समय दबाया जाता है। यदि यह पहले या बाद किया जाता है, तो नोट "खोया" होगा, एक अप्रिय आवाज सुनाई जाएगी और कुछ लोकप्रियता खो जाएगी।
  • यह गेम मोड विस्तारित किया जाएगा, जब आप खेल सकते हैं: इस मामले में आपको दो या दो से अधिक बटन को एक के बजाय दबा देना चाहिए। एक बार फिर, बटन प्रेस करने के लिए स्क्रीन पर दिखाए गए रंगों के अनुरूप हैं।
  • लंबे नोट्स ऐसे नोट हैं जो कि खेला जाने के बाद आयोजित किए जाते हैं। वे स्क्रीन के नीचे उतरते समय नोट के बाद रंगीन रेखा रखकर मान्यता प्राप्त होते हैं। लाइन को भंग होने तक इसी बटन को पकड़कर एक-दूसरे को स्पर्श करें। प्रारंभिक नोट को छूने के बाद बैक स्ट्रम बार का उपयोग करना आवश्यक नहीं है इसके बजाए, आप अपने हाथ को झूला बार पर रख सकते हैं,
  • बस यही है! आपको स्क्रीन पर अनुरोधित नोटों को स्पर्श करना होगा। पहले प्रयासों में विफल हो जाने पर इसे आत्मसमर्पण नहीं करना चाहिए, क्योंकि क्षमता प्राप्त करने में देरी हो सकती है। धीरे-धीरे गाने के साथ काम करना, चाहे आप कितने बुरी तरह से खेल रहे हों या स्कोर कितना कम हो, आपकी क्षमता में सुधार होगा, भले ही आपको इसका एहसास न हो। जैसे ही आप एक पंक्ति में कई नोट्स खेल सकते हैं, कैरियर मोड का विकल्प चुन सकते हैं और कुछ गीतों के साथ खेल सकते हैं। वे कठिनाई के समान स्तर पर हैं
  • प्ले गिटार हीरो चरण 4 नामक छवि
    4
    उन्नत तकनीकों - आपके द्वारा उपयोग की जा सकने वाली कई तकनीकों हैं:
  • स्टार पावर, जैसा कि पहले उल्लेख, एक गुणवत्ता है कि यदि संतोषजनक ढंग से `स्टार नोट्स "की एक श्रृंखला को छुआ बढ़ जाती है। ये नोट हलकों के बजाय सितारों के आकार में दिखाई देते हैं और अक्सर संगीत के सबसे प्रसिद्ध टुकड़े में दिखाई देते हैं। अगर वहाँ एक स्टार लंबे टिप्पणी है, मार झेल बार के उपयोग के अतिरिक्त स्टार शक्ति दे देंगे। इन नोटों को सफलतापूर्वक बनाने की कोशिश करो! आप उन्हें सफलतापूर्वक स्पर्श कर सकते हैं (मीटर ब्रांड की तुलना में अधिक भरना होगा), तो आप "का उपयोग" और कुछ समय अपने गिटार ऊपर जा रहा है या चयन बटन दबाने से स्टार शक्ति डाल सकते हैं। यह अस्थायी रूप से आप अंक दोगुनी हो जाएगी। प्रत्येक नोट के लिए कमाएँ और तेजी से जनता के साथ उनकी लोकप्रियता में वृद्धि। जब लगातार नोटों की एक श्रृंखला का उपयोग करने का प्रयास करें। बदले में, एक बार स्टार मोड, जब मीटर खाली है आप केवल इसे छोड़ सकते हैं, इसलिए जब तक प्रतीक्षा करें आप नोट देखने क्योंकि अन्यथा अपने स्टार पावर व्यर्थ हो जाती है में प्रवेश किया। तुम भी एक गाना है कि अकेले नहीं कर सके की मुश्किल क्षणों के माध्यम से मदद करने के लिए अपने स्टार पावर का उपयोग कर सकते हैं।
  • हैमर-ऑन और पुल-ऑफ्स यदि आप स्क्रीन पर स्लाइड करने वाले नोट्स पर सावधानी से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि कुछ नोट्स दूसरों से अलग हैं नॉर्मल के पास एक अपारदर्शी और काली केंद्र है, जबकि "हथौड़ा-ऑन" नोट्स में एक सफेद केंद्र होता है। एक असली गिटार अनुकरण करने के लिए, कुछ दृश्यों एक हथौड़ा-ऑन मोड या एक पुल बंद मोड को छुआ जा सकता है: बस काला केंद्र (अनुक्रम के पहले टिप्पणी) के नोट के लिए आम तौर पर बार rasgueado उपयोग करें, और प्रेस सफेद भरने के लिए सही समय पर बटन हथौड़ा-ओन्स नोट्स को ध्यान में रखते समय नोट रिकॉर्ड किया जाएगा। आखिर में सबसे मुश्किल गीतों में इस तकनीक को पूरा करने की कोशिश करें, नोट्स बहुत तेजी से बढ़ जाएंगी ताकि वे सभी को ठीक से फेंक दिया जा सके।
  • यदि आप लंबे नोट मिलते हैं, तो आप भड़काऊ बार का उपयोग कर सकते हैं। लम्बी या निरंतर नोट्स ज़ोरदार पट्टी को ऊपर और नीचे ले जाते हैं। एक तारा आकार में रखे गए नोटों में भड़काऊ बार का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जिससे आपको अधिक स्टार पावर मिलेगा। यह केवल तारे के आकार के नोट को प्रभावित करता है, सामान्य लोगों के नहीं।
  • युक्तियाँ

    • आप नारंगी बटन गुरु नहीं कर सकते (हम सभी इसके माध्यम से किया गया है) विशेषज्ञ मोड पर एक आसान गीत को प्राप्त या यहाँ तक कि विशेषज्ञ कठिनाई पर बास भागों खेलने के लिए के साथ अभ्यास का प्रयास करें। बास भागों आपको नारंगी बटन को दबाए जाने की आवश्यकता नहीं है। शायद ही, आपको इसे दबाया जाना चाहिए, जिससे कि उसे नए बटन पर समायोजित कर सकें।
    • नारंगी बटन का उपयोग करने वाले गाने में ध्यान दें। कभी-कभी आपको थोड़ी देर के लिए हरे बटन नहीं दिखाई देगा। इस स्थिति में, नीचे दिए गए चार बटन पर अपना हाथ रखें। छोटी उंगली नीचे ले जाने की तुलना में सूचक उंगली को स्थानांतरित करना आसान है चार कम बटन (नारंगी में लाल रंग में सूचकांक, पीला में सबसे ज्यादा, नीले अंगूठी और छोटी उंगली) और अपने सबसे बड़ी चुनौती के साथ अपनी उंगलियों सहयोगी उस स्थिति में अपने हाथ के लिए जब हो जाएगा फिर से करना सीखें।
    • रिलैक्स। एक गीत खोना या एक नोट (या यहां तक ​​कि एक दर्जन) के साथ गलती करने का मतलब दुनिया का अंत नहीं है। आराम से होने से तनावपूर्ण होने की तुलना में बेहतर प्रदर्शन प्राप्त होगा।
    • अगर आपको एक विशेष रूप से जटिल गीत का एक मार्ग मिलता है, तो इसे किसी दूसरे स्थान पर करने का प्रयास करें।
    • क्या आप एक लंबे समय के लिए एक गीत पास करने की कोशिश कर रहे हैं? अन्य आसान गीतों के स्कोर में सुधार करने की कोशिश करें, अपनी तकनीक में सुधार करें और कठिन गीत चलाने के लिए आवश्यक कौशल प्राप्त करें।
    • मल्टीप्लेयर खेलने के लिए एक प्लेमेट खोजें, या फिर गिटार हीरो पार्टी बनाने की कोशिश करें। यह मजेदार है!
    • रासगुएदो बार का उपयोग करने से पहले नोट के अनुरूप बटन दबाकर नोट्स के लिए तैयार करें
    • खेल के साथ मज़े करो यदि आप कोई गीत नहीं जीत सकते, तो जुनून न देखें कुछ गीतों का आनंद लें जो आप का आनंद लेते हैं, फिर गीत पर वापस जाएं और इसे वापस प्रयास करें।
    • मध्यम कठिनाई मोड में, नीली बटन को दबाकर अपनी छोटी उंगली का उपयोग करना सीखें इस तरह, आपको बिल्कुल भी अपना हाथ नहीं लेना होगा।
    • मुश्किल कठिनाई मोड में, अपने हाथ ऊपर और नीचे ले जाना सीखें। जब एक खेल के साथ और अधिक परिचित हो जाता है इसे और बटन मेज, एक गिटारवादक chords तरह से खेल रहे हैं के समान नीचे हाथ स्लाइड करने के लिए आसान हो जाता है। अन्यथा, आपकी छोटी उंगली हार्ड मोड और विशेषज्ञ मोड में दब जाएगा
    • नोट ध्यान से देखें लगभग सभी गाने एक पैटर्न है
    • के रूप में लोड हो रहा है स्क्रीन मतलब बोरिंग कर रहे हैं, आप बार चलती अप झनकार और नीचे ध्यान से (दूसरे हाथ से हरा करने के लिए वापस नारंगी हरे और उसके बाद से) रंग के बटन दबाने की कोशिश कर सकते हैं। यह कठिन और विशेषज्ञ कठिनाई स्तरों पर अपने हाथों को स्थानांतरित करने की आपकी क्षमता में सुधार करेगा। जब आप इसे तेज़ी से कर सकते हैं, तो सभी नोट्स को दो या तीन बार खेलने का प्रयास करें।
    • Xbox 360 पर, गाने एक अलग क्रम में वितरित किए जाते हैं, लेकिन नोट समान हैं
    • यदि आप गिटार या किसी अन्य साधन को खेलते हैं जिसकी बाएं हाथ की उंगलियों की त्वरित गति की आवश्यकता होती है, तो आपके पास पहले से ही इस गेम की अवधारणा है और आप पेशेवर मोड की कोशिश कर सकते हैं।
    • हथौड़ा-ओन और पुल-ऑफ (एचओपीओ) का लाभ उठाएं
    • याद रखें कि जब आप एक नोट खेल रहे हों जो बाद में उपयोग के लिए कम रंग बटन रख सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप हरे रंग की टिप्पणी की एक लंबी श्रृंखला है, लेकिन तीन के बाद वहाँ एक पीले रंग की टिप्पणी है, हरे बटन हर समय प्रेस और बस पीला खींच (उस समय दोनों बटन दबाया वाले) जब पीला नोट आता है। आप (दो या अधिक नोट्स अलग) शक्ति कॉर्ड के साथ काम नहीं कर रहे हैं, केवल टिप्पणी तंग सही अंत (लेफ्टी-मोड में बाएं छोर) माना जाता है। दूसरे शब्दों में, अगर एक गीत तार बिजली शामिल नहीं है, आप हरे बटन हर समय जब तक सही टिप्पणी सही समय पर दबाया जाता है दबा सकते हैं,।
    • पहले गिटार हीरो में, हथौड़ा-ओन और पुल-ऑफ तक पहुंचने में बहुत मुश्किल है, इसलिए वे इसके लायक नहीं हैं।
    • हालांकि गिटार हीरो II और III में इसके उपयोग को जीतने के लिए मौलिक है। लाइव, जानें और HOPO प्यार
    • जब आप एक लंबी स्ट्रिंग का सामना कर रहे हैं, (एक लंबे समय के लिए दोहराया एक नोट) आप उस बटन को दबा सकते हैं और rasgueado बार ऊपर और नीचे ले जा सकते हैं। आपको गीत की सटीक लय हासिल करने के लिए कई बार कोशिश करनी होगी, लेकिन एक बार प्राप्त होने पर, यह सभी गीतों के लिए काम करता है।
    • चलना (उदाहरण के लिए, हरे-लाल-पीले-नीले नारंगी त्वरित कुंजियाँ दबाएँ) बटन बार पर एक उंगली को स्वाइप जबकि Strum बार जाने के रूप में एक ही है। इसे सही ढंग से करने में काफी समय लगेगा, लेकिन मास्टर करने में असंभव नहीं है।
    • स्टार पावर का उपयोग करने में संकोच न करें, जब यह लाल रंग में आता है जब तक लाल बत्ती फ्लैश खतरनाक नहीं हो जाता है और उस समय सहेजे जाने में देर हो सकती है
    • ज्ञान के साथ स्टार पावर का उपयोग करें अच्छा उपयोग 4x के गुणक, कई नोट्स और कठिन छंद हैं। स्टार पावर प्रत्येक नोट और प्रभाव दर्शकों के बिंदु मान दोगुना हो जाता है, ताकि आप इसे उपयोग कर सकते हैं जब आप सबसे अच्छा puntaje- तक पहुंचने के लिए या कठिन स्थितियों में एक 4x गुणक बनाए रख सकते हैं और सूचनाएं प्राप्त करने में मदद करने के लिए।
    • यदि आपको खेल बहुत मुश्किल लगता है, रॉक बैंड खरीदें या खरीदें। यह गिटार हीरो गिटार के साथ संगत है और नोटों की सटीकता का अधिक सहिष्णु है, हालांकि वे छोटे हैं। गिटार हीरो के एक विशेषज्ञ रॉक बैंड को आसान मिलेगा, जबकि रॉक बैंड के विशेषज्ञ गिटार हीरो को और अधिक चुनौतीपूर्ण पाएंगे।

    चेतावनी

    • एक लंबे समय के आंख बेचैनी और / या सिर दर्द पैदा कर सकता है के लिए स्वयं प्रबुद्ध dimly जलाया स्क्रीन के किसी भी रूप का प्रयोग करें, लेकिन कोई स्थायी नुकसान का कारण साबित नहीं किया गया।
    • मुझे याद है कि कुछ भी वास्तविक अनुभव में सुधार नहीं करता है और सच्चाई के एक साधन के रूप में कुछ भी पुरस्कृत नहीं है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कुछ प्रकार की स्क्रीन जिसमें कंसोल कनेक्ट किया जा सकता है (टीवी, कंप्यूटर मॉनीटर, आदि)।
    • प्लेस्टेशन 2, एक्सबॉक्स 360, पीसी या मैक, या तीसरे और चौथे गेम, प्लेस्टेशन 3 या वाई के मामले में।
    • गिटार हीरो, गिटार हीरो द्वितीय, गिटार हीरो की एक प्रति: रॉक 80 के दशक, गिटार हीरो III, गिटार हीरो: एरोस्मिथ गिटार हीरो: मेटालिका, गिटार हीरो विश्व यात्रा, गिटार हीरो स्मैश हिट्स, गिटार हीरो 5, रॉक बैंड, रॉक बैंड 2, रॉक बैंड: एसी / डीसी, रॉक बैंड ट्रैक पैक या द बीटल्स: रॉक बैंड।
    • एक नियंत्रण-गिटार या एक मानक कंसोल नियंत्रक (हालांकि यह पृष्ठ गिटार नियंत्रण के लिए समर्पित है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com