ekterya.com

BlueStacks का उपयोग कर कंप्यूटर पर एंड्रॉइड गेम्स कैसे खेलें

क्या आपके पास कंप्यूटर है? एक मैक या विधवाओं के साथ एक मशीन? क्या आप अपने कंप्यूटर पर एंड्रॉइड एप्लिकेशन और गेम चला सकते हैं? खैर, तो यह लेख आपके लिए है! चलो, आपको बताएं कि एंड्रॉइड सिस्टम को आपके कंप्यूटर पर कैसे चलाना है ताकि आप गेम्स और लगभग सभी एंड्रॉइड एप्लीकेशन चला सकें!

चरणों

ब्लूस्टैक्स चरण 1 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
1


कार्यक्रम प्राप्त करें:
इस प्रोग्राम को डाउनलोड करके शुरू करें BlueStacks. यह एक निशुल्क प्रोग्राम है और दोनों मैक और विंडोज पर काम करता है यदि आप सोच रहे हैं "यह क्या है?", ठीक है, यह एक ऐसा प्रोग्राम है जो आपके कंप्यूटर पर एंड्रॉइड सिस्टम चला सकता है।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 2 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं

    Video: व्हाट्सऐप स्टेटस अब नए अवतार में | WhatsApp Status Messages Get New Features | Hindi

    2



    स्थापना: विंडोज उपयोगकर्ताओं के लिए यह छोटी फ़ाइल (लगभग 20 एमबी) होनी चाहिए, जिसे आपको खोलने और फिर अपने संकुल (स्वचालित रूप से) डाउनलोड करना होगा और आप तैयार होंगे। मैक उपयोगकर्ताओं के लिए, यह एक 100 एमबी। डीएमजी फ़ाइल होनी चाहिए, जिसे आपको अपने कंप्यूटर पर जिस स्थान पर आप पसंद करते हैं उसे .app फ़ाइल को माउंट और खींचना होगा।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 3 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    3
    इसे खोलें: इन सभी annoyances के बाद, BlueStacks चलाने इसे पहली बार लोड करने में थोड़ी देर लगनी चाहिए, लेकिन यह समय के साथ बेहतर होगा।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 4 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    4
    इच्छित अनुप्रयोग स्थापित करें: याहू! अंत में आप अब एंड्रॉइड एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सकते हैं और चला सकते हैं। आपको केवल यह सुनिश्चित करना है कि आपके पास Google खाता है। किसी एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए, आइकन पर क्लिक करें "खोज" और किसी भी आवेदन का नाम टाइप करें जिसे आप डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com