ekterya.com

Xbox 360 पर मूल Xbox वीडियो गेम कैसे खेलें

से मूल एक्सबॉक्स कई वीडियो गेम कहीं एक बॉक्स में सहेजा हुआ है तो आप अभी भी कुछ का उपयोग देने के लिए सक्षम हो सकता है। उस के लिए मूल एक्सबॉक्स जारी किए गए खेल से कई Xbox 360 आप खेल काम करने के लिए एक अद्यतन डाउनलोड करने के लिए आवश्यकता हो सकती है के साथ संगत कर रहे हैं, लेकिन सभी पुन: पेश नहीं कर सकता लेकिन से अधिकाधिक लाभ प्राप्त करने के लिए एक अच्छा तरीका है अपने पुराने वीडियो गेम।

चरणों

1
आधिकारिक Xbox 360 हार्ड ड्राइव स्थापित करें यदि आपके पास एक नहीं है हालांकि अधिकांश Xbox 360 डिवाइसों में हार्ड ड्राइव स्थापित है, 4 जीबी एस, आर्केड और कोर मॉडल में हार्ड ड्राइव नहीं है। एक आधिकारिक Xbox 360 हार्ड ड्राइव को इम्यूलेशन प्रोग्राम को स्टोर करने और Xbox वीडियो गेम के लिए डेटा सहेजने की आवश्यकता है।
  • गैर-माइक्रोसॉफ्ट हार्ड ड्राइव में इम्यूलेशन प्रोग्राम शामिल नहीं होगा। यदि आप Xbox 360 के लिए एक हार्ड ड्राइव खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक आधिकारिक है
  • इसे स्थापित करने से पहले Xbox 360 से डेटा को नई हार्ड ड्राइव पर ट्रांसफर करने के लिए शामिल कनेक्टर केबल और सीडी का उपयोग करें फिर आप Xbox 360 के साइड पैनल को निकालकर और हार्ड ड्राइव से कनेक्ट करके हार्ड ड्राइव को स्थापित कर सकते हैं। पर एक नज़र डालें प्रक्रिया पर अधिक विस्तृत निर्देशों के लिए यह मार्गदर्शिका.
  • 2
    इंटरनेट से Xbox 360 को कनेक्ट करें गेम खेलने के लिए आवश्यक अपडेट डाउनलोड करने के लिए, आपको पहली बार Xbox 360 से इंटरनेट खेल से जुड़ा होना चाहिए।
  • मेनू के माध्यम से Xbox लाइव से कनेक्ट करना संभव है "सिस्टम सेटिंग"। आपके पास एक निशुल्क Xbox लाइव खाता की आवश्यकता होगी, यदि आपके पास एक नहीं है, और आपको पहली बार कनेक्शन प्रक्रिया के दौरान निर्देशित किया जाएगा। यहां क्लिक करें Xbox 360 को इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए अधिक निर्देशों के लिए
  • 3
    नवीनतम उपलब्ध Xbox लाइव सिस्टम अपडेट स्थापित करें सिस्टम को अपडेट करने से आपको Xbox वीडियो गेम खेलने के लिए आवश्यक एमुलेटर प्रोग्राम इंस्टॉल करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • यदि गेम कंसोल Xbox Live से जुड़ा है, तो यह आपको अपडेट अपडेट करने के लिए आपको बताएगा कि उपलब्ध उपलब्ध है।
  • अगर आपके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है, तो आप डिस्क पर अद्यतन स्टोरों में बेचे जा सकते हैं। Xbox 306 के लिए नवीनतम रिलीज़ में से एक प्राप्त करना आपके गेम कंसोल के लिए हाल ही में अपडेट की गारंटी देगा।
  • यहां क्लिक करें Xbox 360 को अपडेट करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए
  • Video: Card Throwing Trick Shots | Dude Perfect

    Video: How to Set Xbox One Child Time Limits

    4
    Xbox 360 पर मूल Xbox वीडियो गेम दर्ज करें खेल स्वचालित रूप से शुरू कर देंगे और Xbox लोगो प्रकट होता है। ध्यान दें कि सभी खेल Xbox 360 पर चलेगा पता लगाने के लिए जो खेल काम करेंगे और क्या नहीं पर एक्सबॉक्स 360, बाहर की जाँच यह सूची. संगत वीडियो गेम हरे रंग में हाइलाइट हो जाएंगे
  • 5



    यदि आपसे पूछा गया है तो वीडियो गेम अपडेट स्थापित करें जब आप गेम दर्ज करते हैं, तो आपको एक अपडेट इंस्टॉल करने के लिए कहा जा सकता है। कुछ वीडियो गेम को डाउनलोड करने के लिए अपडेट की आवश्यकता नहीं है जबकि अन्य को एक विशिष्ट अपडेट की आवश्यकता होती है।
  • आप को खेल खेलने के लिए आवश्यक अद्यतन फ़ाइल प्राप्त करने के लिए इंटरनेट से कनेक्ट होना चाहिए। अगर एक संदेश प्रकट होता है कि यह गेम संगत नहीं है, लेकिन पिछली सूची में यह पुष्टि की गई है कि यह सुनिश्चित करें कि वीडियो गेम कंसोल इंटरनेट से जुड़ा हुआ है
  • 6
    वीडियो गेम खेलना शुरू करें जब अपडेट इंस्टॉल हो जाता है, तो वीडियो गेम शुरू हो जाएगा। आपको भविष्य में किसी और चीज को डाउनलोड करने की ज़रूरत नहीं होगी, जब आप गेम फिर से खेलेंगे।
  • समस्याओं का समस्या निवारण

    1. 1

      Video: HOW TO GET THE MINIGUN | Ghost Recon Wildlands

      सुनिश्चित करें कि वीडियो गेम संगत है। सभी मूल Xbox वीडियो गेम Xbox 360 पर काम नहीं करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वीडियो गेम काम करेगा, ऊपर लिंक्ड सूची देखें।
    2. 2
      जांचें कि डिस्क अच्छी स्थिति में है। यह संभव है कि खेल खरोंच या खरोंच के मामले में काम नहीं करेगा। यह पुष्टि करने के लिए किसी दूसरे सिस्टम में कोशिश करें कि समस्या वीडियो गेम कंसोल है या डिस्क को पढ़ा नहीं जा सकता है।
    3. अगर डिस्क को खरोंच किया जाता है, तो उसे ठीक करना संभव है "इसे चमकाने" टूथपेस्ट के साथ एक छोटी सी बूंद का उपयोग करें और स्क्रैच को पॉलिश करें, डिस्क के केंद्र से सीधी रेखा में रगड़ कर। जब आप इसे खत्म कर दें और उसे सूखा दें इस गाइड पर क्लिक करें (अंग्रेजी में) अधिक जानकारी के लिए
    4. 3
      अपने नेटवर्क कनेक्शन की जांच करें। आपको गेम शुरू होने पर अपडेट डाउनलोड करना पड़ सकता है ऐसा करने के लिए, आपको Xbox Live से एक सिल्वर (फ्री) या गोल्ड (सशुल्क) खाते से कनेक्ट होने की आवश्यकता होगी।
    5. 4
      सुनिश्चित करें कि हार्ड ड्राइव आधिकारिक है केवल हार्ड ड्राइव जिसमें Xbox वीडियो गेम खेलने के लिए आवश्यक इम्यूलेशन कार्यक्रम शामिल है, माइक्रोसॉफ्ट द्वारा निर्मित आधिकारिक लोग हैं। अगर आपने दूसरा हाथ हार्ड ड्राइव या एक अलग विक्रेता खरीदा है, तो यह अनुकरण हो सकता है।
    6. यदि हार्ड डिस्क आधिकारिक है, तो आपके पास एक बग या त्रुटि हो सकती है माइक्रोसॉफ्ट इसे बदल देगा अगर यह वारंटी के अधीन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com