ekterya.com

फेसबुक पर धन कैसे एकत्र करें

सोशल नेटवर्किंग समुदाय आपके पसंदीदा कारण या धर्मार्थ संगठन के बारे में जागरूकता बढ़ाने का एक प्रभावी तरीका है। एक फेसबुक पेज आपके अनुयायियों में पारदर्शिता, वैधता और विश्वास की भावना स्थापित कर सकता है। जब भी आप अपने संगठन के बारे में खबर साझा करते हैं, तो यह दिखाता है कि कौन सहायता करता है और दाता का पैसा कैसे खर्च किया जाता है, आप वफादारी का निर्माण कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप अतिरिक्त दान हो सकते हैं। पृष्ठ को अद्यतन रखें और दिखाएं कि योगदान कैसे लागू होते हैं, उन्हें फिर से देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए जनता के साथ लगातार रिश्ते बना सकते हैं, बशर्ते कि आपके फेसबुक पेज का एक ऐसा अनुप्रयोग है जो नकद दान की अनुमति देता है फेसबुक पर धन जुटाने के तरीके:

चरणों

फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
अपने कारण के लिए धन जुटाने के लिए एक फेसबुक पेज सेट करें यदि आप किसी गैर-लाभकारी दान के लिए पैसा जुटाना चाहते हैं या किसी व्यक्ति के मेडिकल व्यय के लिए भुगतान करने में सहायता करना चाहते हैं, तो आप चित्रों, वीडियो और शब्दों के माध्यम से अपनी कहानी साझा करने के लिए आकर्षक फेसबुक पेज बनाकर फेसबुक पर पैसा कमा सकते हैं। ।
  • फेसबुक पर उठाने के लिए नामित छवि स्टेप 2
    2
    अपने फेसबुक पेज पर एक दान आवेदन जोड़ें। GoGetFunding.com और FundRazr जैसे धन उगाहने के आवेदन लोगों को ऑनलाइन देना आसान बनाते हैं
  • प्रोफ़ाइल जानकारी पृष्ठ पर पहुंचने के लिए दान एप्लिकेशन को सक्षम करें यह गारंटी देता है कि वर्तमान में आपके पास प्रत्येक प्रशंसक के फेसबुक पेज पर दिखाई देगा। एक बार स्थापित होने पर, आपके फेसबुक वॉल पर एक विशेष बॉक्स दिखाई देगा। यह लोगों को फेसबुक छोड़ने के बिना अपने समूह में दान करने की अनुमति देता है
  • धन उगाहने वाले एप्लिकेशन के लिए भुगतान करने के लिए एक बजट बनाएं कुछ लेन-देन संसाधित किए जाने पर प्रत्येक बार कुछ सेंट के एक पूरक का भुगतान करेंगे। यह शुल्क आपके कार्ड खाते से क्रेडिट कार्ड प्रोसेसर के मुकाबले कम है, जो संगठनों को क्रेडिट कार्ड के साथ दान लेने की इजाजत देता है। शुल्क कुल नकद लेनदेन के प्रतिशत पर आधारित होते हैं, लेकिन कभी-कभी एक मासिक शुल्क का शुल्क लिया जाता है।
  • फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाला इमेज। चरण 3
    3

    Video: How The Bosman Ruling Changed Football

    धन उगाहने वाले आवेदन के लिए फेसबुक के साथ अतिरिक्त संगत अनुप्रयोगों की जांच करें। ऐसे सॉफ़्टवेयर खोजें जो समूह के पेज को मोबाइल उपकरणों जैसे अन्य उपकरणों में एकीकृत करता है। एमजीिव जैसे अनुप्रयोग विशेष रूप से गैर-लाभकारी संस्थाओं, दान के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं ताकि उन्हें दाताओं तक पहुंचने और मोबाइल फोन और सोशल नेटवर्क के माध्यम से आसानी से पैसा जुटा सके।
  • उन अनुप्रयोगों का उपयोग करें, जो आपके संगठन में पैसा बचाते हैं। उनमें से कई स्वतंत्र हैं वे एक इंटरफ़ेस प्रदान कर सकते हैं जो आपके फेसबुक संग्रह पृष्ठ में एकीकृत है और उपयोगकर्ताओं को पेपैल के माध्यम से दान करने की अनुमति देता है। बदले में, आपको केवल लेन-देन की मात्रा के अनुसार पेपैल के लिए एक छोटा शुल्क देना होगा।



  • फेसबुक पर राइज फंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4

    Video: Art Sherpa ATC Design Team Deliberately Creative Promo

    फेसबुक पर अपने पेज को बढ़ावा दें संपर्क सूची में फेसबुक लोगों पर खोजें। उन लोगों के लिए खोजें, जो आपके कारण में दिलचस्पी लेते हैं और उन्हें व्यक्तिगत संदेश भेजते हैं ताकि उन्हें आपके पेज को पसंद किया जा सके।
  • फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपने लक्षित दर्शकों को अपने फेसबुक पेज पर लाएं
  • आपके कारण के निकट सामाजिक नेटवर्क में सक्रिय रहें चर्चा समूहों, न्यूज़लेटर्स और अन्य जगहों पर गौर करें जहां ऐसे लोग हैं जो आपके समूह में रुचि रखते हैं।
  • अपने अभियान को सामाजिक नेटवर्किंग वेबसाइट जैसे ट्विटर पर सक्रिय रूप से बढ़ावा दें अपने सबसे आकर्षक समाचारों का एक संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत करें और हमेशा अपने धन उगाहने वाले फेसबुक पेज पर जाने के लिए लिंक प्रदान करें।
  • Video: हम भी भारत, एपिसोड 29: उन्नाव बलात्कार मामला

    फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाला चित्र, चरण 6

    Video: ME HAGO PASAR POR CIEGO Y ME ROBAN $10,000 | Experimento Social

    6
    पृष्ठ की गतिविधि और धन उगाहने की निगरानी करें फेसबुक में निशुल्क डेटा विश्लेषण उपकरण हैं, जिन्हें कहा जाता है "विचारों" यह प्रशासकों को बताता है कि लोग पृष्ठ पर क्या कर रहे हैं और वे कब तक वहां रहते हैं।
  • चेतावनी

    • अपने कारणों से संबंधित मुद्दों के बारे में अपने विचार साझा करते समय, दान के लिए मत पूछो, जब तक कि आप समुदाय के भीतर अच्छे रिश्ते का निर्माण न करें। चर्चा मंचों और अन्य सोशल नेटवर्किंग समुदायों में धन उगाहने के बारे में अत्यधिक आक्रामक होने के कारण आपकी वेबसाइट बंद हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com