ekterya.com

कैसे एक iPhone पर मुफ्त किताबें पढ़ने के लिए

आपने नई इलेक्ट्रॉनिक पुस्तकों के बारे में सब कुछ सुना है बार्न्स और नोबल और कई अन्य लोग

अमेज़ॅन, लेकिन आप उनके लिए $ 200 का भुगतान नहीं करना चाहते हैं, या किसी भौतिक पुस्तक के लिए आप अपने आईपॉड टच या आईफोन पर सस्ते या पूरी तरह से मुफ्त किताबें कैसे प्राप्त कर सकते हैं? पढ़ना जारी रखें!

चरणों

एक iPhone चरण 1 पर फ्री के लिए पुस्तकें पढ़ें
1
आईट्यून्स पर जाएं और iBooks डाउनलोड करें यह नए कार्यों को खोजने, अच्छी किताबें खरीदने और संभवतः उन्हें मुफ्त में प्राप्त करने के लिए एक शानदार आवेदन है। हम जानते हैं कि इस आवेदन में आप पुस्तकों की तुलना में भौतिक पुस्तकों की तुलना में सस्ता कीमतों पर या किसी अन्य iTunes रीडर में किताबें खरीद सकते हैं।
  • एक iPhone चरण 2 पर निशुल्क पुस्तकें पढ़ना छवि
    2
    आईबुक खोलें I जब एप्लिकेशन खुलता है, तो आप एक पुस्तक शेल्फ देखेंगे (इसे कहा जाता है "पुस्तकालय") और संभवतः एक किताब के अंदर। यह एक मुफ्त काम है जो डाउनलोड के साथ आता है (आमतौर पर यह है विनी द पूह) इस "शेल्फ" में आप डाउनलोड की जाने वाली सभी पुस्तकें प्राप्त करेंगे।



  • एक आईफोन के चरण 3 के लिए मुफ्त में किताबें पढ़ना छवि
    3
    क्या आप अपनी पहली पुस्तक डाउनलोड करने के लिए तैयार हैं? खैर, यदि आप आइपॉड टच का उपयोग कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास वाई-फाई कनेक्शन है, अन्यथा आप डाउनलोड करने में सक्षम नहीं होंगे। पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित "स्टोर" बटन दबाएं शेल्फ चारों ओर मोड़ जाएगा और एक स्टोर लोडिंग शुरू होगा। पृष्ठ के निचले भाग में कई विकल्प हैं जो आप एक पुस्तक प्राप्त करने के तरीके को बदलने के लिए चुन सकते हैं। जब लोग किसी विशिष्ट पुस्तक की खोज करते हैं, तो वे "खोज" बटन दबाते हैं एक पता बार दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें और उस किताब का नाम लिखें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। फिर "खोज" पर क्लिक करें जिन सभी पुस्तकों में उन शब्दों को शामिल किया गया है, उन सभी पुस्तकों को दिखाई देगा। आपको कवर, लेखक, शीर्षक और आपकी योग्यता दिखाई जाएगी।
  • एक iPhone के चरण 4 के लिए निशुल्क पुस्तकें पढ़ना छवि
    4
    क्या आपको वह पुस्तक मिली जो आप खोज रहे थे? उसके बाद, उस पर क्लिक करें पुस्तक के बारे में जानकारी की एक पूरी सूची दिखाई देगी। आप सारांश या ग्रेड पढ़ सकते हैं कीमत पृष्ठ पर प्रदर्शित की जाएगी। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो उस पर क्लिक करें स्टोर आपके iTunes पासवर्ड के लिए पूछेगा और फिर पुस्तक को अपने पुस्तकालय में डाउनलोड करेगा। इसके बजाय, आप किताब की एक पूर्वावलोकन पढ़ना चाहते हैं? "नमूना" पर क्लिक करें। पुस्तक अभी भी आपकी लाइब्रेरी में चार्ज करेगी लेकिन आप केवल पहले 50 पृष्ठों को प्राप्त करेंगे।
  • एक iPhone 5 पर नि: शुल्क पर किताबें पढ़ना छवि

    Video: कुरान की 24 आयत करवाती है दंगे - दिल्ली हाई कोर्ट Thanks Bharat, #DKC54

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com