ekterya.com

बाहर की तरफ एक लैपटॉप स्क्रीन कैसे पढ़ती है

यह एक अद्भुत दिन बनाता है और आपके पास एक लैपटॉप है। क्यों अपने पिछवाड़े के लिए अपने कार्यालय में परिवर्तन नहीं जब तक आप बैठ नहीं पाते हैं और आपको पता चलता है कि सूर्य के प्रकाश ने आपको बाहर ले लिया है, तो यह भी आपकी स्क्रीन को दिखाना असंभव है। यदि आप बाहर बैठना चाहते हैं और जब आप पक्षियों के गाने सुनते हैं और गर्म हवा महसूस करते हैं, तो यहां कुछ युक्तियां दी जाती हैं, जो लैपटॉप के उपयोग में अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बाहर हैं।

चरणों

लेपटॉप स्क्रीन को पढ़ने योग्य आउन्डोडोर चरण 1 बनाने वाला इमेज
1
एक मैट स्क्रीन के साथ एक लैपटॉप का उपयोग करें। यदि आप कई लैपटॉप के बीच चयन कर सकते हैं, या यदि आप खरीदारी कर रहे हैं और अपने शौक को बाहर के दिमाग में रखना चाहते हैं, तो स्क्रीन के साथ लैपटॉप को देखें जो मैट फिनिश हैं जो चमकदार खत्म होते हैं वे अंदर की तरफ बेहतर दिख सकते हैं, लेकिन यदि आप उन्हें बाहर ले जाएंगे तो सूरज को प्रतिबिंबित करेगा।
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोअर्स चरण 2 को बनाने वाला इमेज
    2
    छाया में काम करें चाहे आप किसी पेड़ के नीचे एक अच्छी छाया पाएं, या बड़े समुद्र तट के छतरी खोलें। न केवल यह आपके लैपटॉप स्क्रीन को देखने के लिए आसान बनाता है, यह लैपटॉप को अधिकता से बचाएगा (विशेषकर यदि यह काला है)। यदि आप अपने शरीर को सूरज में रखना पसंद करते हैं, तो कंप्यूटर को छाया में रखें, और सूरज को चमकने से रोकने के लिए कंकड़ या टोपी का छज्जा पहनें।
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोर्सेज़ चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: नागिन के बदले की एक सच्ची कहानी परिवार ने ली पहले नाग की जान, फिर 4 दिन बाद नागिन ने लिया बदला

    अपने लैपटॉप की स्क्रीन सेटिंग्स में चमक (चमक) बढ़ाएं। और क्योंकि एक उच्च चमक का मतलब ऊर्जा का उच्च व्यय है (क्योंकि स्क्रीन जो लैपटॉप में अधिक शक्ति की आवश्यकता होती है), आपको शायद लैपटॉप की बैटरी पर निर्भर होने के बजाय एक विद्युत कनेक्टर की आवश्यकता होती है। एक्सटेंशन या विस्तार का उपयोग करें



  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोअर्स चरण 4 को बनाएं
    4
    आप खरीद या एक कर सकते हैं "लैपटॉप हुड"। ये बाहर की तरफ सफेद होते हैं (गर्मी निर्माण को कम करने के लिए) और अंदर पर काली (चमक को कम करने के लिए)
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटोडोर चरण 5 बनाम इमेज

    Video: पूरे शरीर में कहीं पर भी खुजली होने पर यह नुख्सा आजमाए

    5
    एक अंधेरे शर्ट पहनें, इसलिए यह स्क्रीन पर सूरज की रोशनी को प्रदर्शित नहीं करेगा।
  • युक्तियाँ

    • मैक लैपटॉप पर (मैट स्क्रीन के साथ, यह भी उज्ज्वल हो सकता है) यदि आप रंगों को उलटा करते हैं तो स्क्रीन को देखना आसान हो सकता है यह अच्छा नहीं है यदि आपको रंग देखना है, लेकिन पाठ पढ़ने के लिए, यह काफी सहज है। निवेश का उपयोग करने के लिए (और बंद करना) का उपयोग करने के लिए आप कंट्रोल-विकल्प-कमांड -8 हॉट कुंजी का उपयोग कर सकते हैं

    चेतावनी

    • गर्मी का संचय सूरज एक काला या काले रंग का नोटबुक बहुत गर्म कर सकता है और स्पर्श करने के लिए दर्दनाक नहीं है, बल्कि यह घटकों को भी नुकसान पहुंचाएगा।
    • जिन गलियारे में लोग और पालतू जानवर यात्रा कर सकते हैं, उनमें कोई एक्सटेंशन या एक्सटेंशन लटका या लटका नहीं छोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com