ekterya.com

कैसे जेल तोड़ने के द्वारा अपने आइपॉड टच मुक्त करने के लिए

आप अपने iPod अनुकूलित और सुविधाओं है कि औसत उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध नहीं हैं करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो आप भागने उपयोग करके अपने डिवाइस को अनलॉक करना होगा। आईओएस विकास समुदाय ने अपेक्षाकृत सरल प्रक्रिया बनायी है। पहली कोशिश पर अपने आइपॉड 5.1.1 को मुक्त करने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपने आइपॉड का बैकअप बनाओ

जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ITunes का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करें यदि आप इसे सफलतापूर्वक रिलीज़ नहीं कर सकते हैं, तो आप आइपॉड को पुनर्स्थापित करने के लिए एक बैकअप बनाएंगे।
  • स्विच Iphones चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    कंप्यूटर में आइपॉड को प्लग करें आईट्यून खोलें साइडबार में अपना डिवाइस चुनें चुनना "अब बैक अप करें"। इससे आपके डेटा, एप्लिकेशन और सेटिंग्स का बैक अप होगा।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    आइपॉड लॉक स्क्रीन अक्षम करें यदि आपके डिवाइस पर एक सुरक्षा कोड है, तो रिलीज़ प्रक्रिया को चलाने के लिए इसे बंद करें। प्रक्रिया पूर्ण हो जाने के बाद आप इसे पुनः सक्रिय कर सकते हैं।
  • ITunes बैकअप पासवर्ड को भी प्रक्रिया के दौरान अक्षम किया जाना चाहिए। आईट्यून में, अपना डिवाइस चुनें और बॉक्स को अनचेक करें "स्थानीय बैकअप एन्क्रिप्ट करें"। आपको अपना पासवर्ड दर्ज करने और अपने डिवाइस को दोबारा बैकअप लेने की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2
    अपने आइपॉड टच को अनलॉक करें

    जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    1
    डिवाइस का बैकअप लें ऊपर दिए गए निर्देशों का पालन करें समाप्त होने पर आईट्यून बंद करें, आइपॉड को पूरी तरह से बंद करें, लेकिन इसे कंप्यूटर से कनेक्ट करें।
    • ये चरण IOS 5.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए हैं I
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 5 शीर्षक वाला इमेज
    2
    मुक्ति अस्सिंथे 2, फ़र्मवेयर को रिलीज़ करने के लिए एक निशुल्क प्रोग्राम. प्रोग्राम खोलें रिलीज बटन (जेलब्रेक) पर क्लिक करें
  • Absinthe का उपयोग कर आईओएस 5.1.1 का सबसे सरल कार्यक्रमों रिलीज से एक है। संस्करण 2.0.4 आप अनटेदर (अनटेदर) जारी है, जिसका अर्थ आप रिलीज होने के बाद इसे चालू करने के लिए अपने कंप्यूटर से अपने आइपॉड कनेक्ट करने के लिए की जरूरत नहीं है की सुविधा देता है। वे एक 5.01 रिलीज भी देते हैं जो एक ही चरण का पालन करता है।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    3
    आपका डिवाइस रिलीज़ प्रक्रिया को स्वचालित रूप से प्रारंभ करेगा। स्क्रीन पर आने वाले सभी निर्देशों पर ध्यान दें और आपको अपने आइपॉड को डीएफयू (डिवाइस फर्मवेयर अपडेट, या डिवाइस फर्मवेयर अपडेट) के लिए ले जाने की आवश्यकता होगी। आपको फिर से प्रेस करना पड़ सकता है "भागने"।
  • जेलीब्रेक आपका आईपॉड टच, शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने आइपॉड को डीएफयू मोड में लें डिवाइस बंद होने पर, 3 सेकंड के लिए पावर बटन को दबाकर रखें। फिर, इसे दबाए रखें और 10 सेकंड के लिए होम बटन के साथ ऐसा करें। फिर, एक और 20 सेकंड के लिए प्रारंभ बटन दबाने पर पावर बटन को रिलीज़ करें एक संदेश आईट्यून्स में दिखाई देना चाहिए जिससे आपको पता चल जाए कि आप डीएफयू मोड में प्रवेश कर रहे हैं।
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    5
    थोड़ी देर बाद, का एक संदेश "पूरा"। आइपॉड स्वचालित रूप से पुनरारंभ होगा।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच स्टार्ट शीर्षक वाला इमेज
    6
    एप्लिकेशन खोलें "लोडर" मुख्य स्क्रीन में यह Cydia डाउनलोड और स्थापित करेगा। Cydia का उपयोग उन एप्लिकेशंस को ढूंढने और स्थापित करने के लिए किया जाएगा जो सामान्य तौर पर एप्पल डिवाइसेस पर अनुमति नहीं देते हैं।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच 10 से बढ़कर छवि
    7
    अपने आइपॉड को एक बार फिर से शुरू करें इसके बाद, आपके आइपॉड को रिहा कर दिया जाता है और टिहेरड के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • जेलीब्रेक आपका आईपॉड टच शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपने आइपॉड खोलें अपने आइपॉड के लिए पूरी तरह से अनलॉक होने के लिए (untethered) आप को Cydia से रॉकी रैकून डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। यह आपको आपके डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करने की आवश्यकता के बिना चालू करने की अनुमति देगा।
  • चेतावनी

    • आइपॉड की रिहाई यह संभावित रूप से निष्क्रिय हो सकती है मामलों दुर्लभ हैं, और आमतौर पर कदम से निर्देश चरण का पालन न करने का नतीजा है।
    • आइपॉड की रिहाई वारंटी समाप्त करती है यदि आपको आइपॉड को मरम्मत के लिए भेजना है, तो इसे आइट्यून्स बैकअप के माध्यम से फ़ैक्टरी ओएस में पुनर्स्थापित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com