ekterya.com

ट्रैकफ़ोन से सैमसंग कैसे अनलॉक करें

Tracfone के साथ खरीदा गया मोबाइल फोन अवरुद्ध कर दिया गया है और इसका उपयोग केवल इस प्रदाता के साथ किया जा सकता है यह उपयोगकर्ता को इसे अन्य नेटवर्कों में उपयोग करने से रोकता है, जो कि उनकी खपत योजनाओं के अनुसार अनुबंध के विरुद्ध है। अगर आप संयुक्त राज्य में हैं और किसी दूसरे प्रदाता को बदलने की योजना नहीं है तो यह एक समस्या नहीं है लेकिन अगर आप अन्य स्थानों पर जाने की योजना बना रहे हैं जहां ट्रेकफ़ोन सेवा उपलब्ध नहीं है (कुछ विदेशी देशों की तरह), तो आप सैमसंग को ट्रैक्फोन से अन्य नेटवर्क पर उपयोग करने से पहले रिलीज करना होगा।

चरणों

अनलॉक एक सैमसंग-Tracfone-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक सैमसंग ट्रैकफ़ोन चरण अनलॉक शीर्षक वाली छवि 1
1
TracFone अनलॉक कोड प्राप्त करें अपने व्यावसायिक समय पर अपने ग्राहक सेवा को किसी भी समय सप्ताह के किसी भी दिन कॉल करें। जब आप किसी टेलीमार्केटर से बात करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको अपने फोन के लिए अनलॉक कोड की आवश्यकता है।
  • Tracfone एक प्रीपेड सेवा प्रदाता है, इसलिए यह कोड के लिए पूछने के लिए जटिल नहीं होगा। हालांकि आपको अनलॉक कोड प्राप्त करने के लिए एक सक्रिय प्रीपेड खाता होना होगा। टेलीमार्केटर आपको फोन के माध्यम से बता सकता है (इसलिए कागज और पेन तैयार है) या इसे ईमेल द्वारा भेजें
  • सैमसंग ट्रैकफ़ोन चरण 2 के लिए अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    2
    दूसरे नेटवर्क से एक सिम कार्ड प्राप्त करें। जब तक डिवाइस यह पता लगाता है तब तक किसी भी सिम कार्ड, स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों का उपयोग करना संभव है।
  • अनलॉक एक सैमसंग-Tracfone-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक एक सैमसंग Tracfone चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    फोन बंद करें और सैमसंग के पीछे के कवर को हटा दें। जब तक यह बंद नहीं हो पावर बटन दबाएं। फोन के मॉडल के आधार पर, आप ढक्कन हटाने और पीठ को उजागर करने का लाभ उठा सकते हैं।
  • 4



    नया सिम कार्ड शुरू करें TracFone के सिम कार्ड को दूसरे नेटवर्क के कार्ड में बदलें। पीछे के आवरण को बदलें और उपकरण चालू करने के लिए पावर बटन दबाएं।
  • एक सैमसंग ट्रैकफ़ोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: अनलॉक सरल मोबाइल / Tracfone / स्ट्रेट टॉक सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 प्लस - संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में में प्रयोग करें

    5
    फ़ोन को शुरू करने के लिए रुको। एक बार शुरू होने के बाद, स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देगा, जिसमें आपको बताया जाएगा कि सामान्य होम स्क्रीन के बजाय अन्य नेटवर्क से सिम कार्ड का उपयोग करने से पहले इसे रिलीज करना आवश्यक है।
  • अनलॉक एक सैमसंग-Tracfone-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक सैमसंग ट्रैकफ़ोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: सैमसंग Tracfone अनलॉक - सैमसंग अनलॉक कोड, सैमसंग अनलॉक फोन (मुक्त)

    6
    अनलॉक कोड दर्ज करें ऑन-स्क्रीन या भौतिक कुंजीपटल (सैमसंग फोन मॉडल के आधार पर) का उपयोग करके TracFone से प्राप्त अनलॉक कोड दर्ज करें और बटन दबाएं "ठीक" कोड दर्ज करने के लिए
  • अनलॉक एक सैमसंग-Tracfone-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक सैमसंग ट्रैकफ़ोन चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    कोड स्वीकृत होने तक प्रतीक्षा करें। फिर एक पुष्टिकरण संदेश आपको सूचित करेगा कि अनलॉक कोड स्वीकार कर लिया गया है और आप अन्य नेटवर्क प्रदाताओं के साथ सैमसंग ट्रैक्फ़ोन का उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इस पद्धति का उपयोग किसी भी सैमसंग फोन पर एंड्रॉइड या बाडा पर TracFone द्वारा किया जा सकता है।
    • इंटरनेट पर अनलॉक कोड प्रदान करने वाले अन्य प्रदाताओं के विपरीत Tracfone को समझना मुश्किल है और बहुत कम, यदि कोई हो, वेब पेज इस प्रदाता के टर्मिनलों के लिए कोड उत्पन्न करते हैं।
    • डिवाइस को अनलॉक करना उसमें सहेजी गई फ़ाइलों को प्रभावित नहीं करेगा।
    • अनलॉक करना फ़ोन केवल जीएसएम या सिम कार्ड का उपयोग करने वाले लोगों के लिए लागू होता है यदि आपके पास सीडीएमए फोन है या काम करने के लिए सिम कार्ड की आवश्यकता नहीं है, तो आप इसे अनलॉक करने में सक्षम नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com